Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Ishq

"YE DARD BHARI KALAM...................." a shayri for her.........."ishq"......
Old
  (#1)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up "YE DARD BHARI KALAM...................." a shayri for her.........."ishq"...... - 17th September 2006, 10:42 AM

jaan ,hum to hai ishq karne wale,
ye dard ko sirf unko hi sehne do........

hum to hai ishq ko chahne wale,
ye dard ko unko hi chahne do........

hum to hai ishq ki bate karne wale,
ye dard ki bate unko hi karne do...............

hum to hai ishq k bareme sochne wale,
ye dard k bare me unko hi sochne do........

tum samjho sirf ishq k bare me,
ye dard ko sirf unko hi samajhne do.......

tum likha karo ishq bhari kalam,
ye dard bhari kalam to unko hi likhne do......

A SHAYRI FOR HER............................................... ...............................................

ye dard bhari kalam unko hi likhne do.........

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Last edited by Dhaval; 17th September 2006 at 10:45 AM..

Re: "YE DARD BHARI KALAM...................." a shayri for her.........."ishq"..
Old
  (#2)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

Re: "YE DARD BHARI KALAM...................." a shayri for her.........."ishq".. - 17th September 2006, 12:33 PM

Quote:
Originally posted by dhavalrami4you

A SHAYRI FOR HER............................................... ...............................................

are wah kya nasihat di hai janaab.

chalo use kahenge ki vo aapki baat manle.

aapne achha likha hai. very nice..................

likhiye likhiye

gratse

aapki dost
pooja

===========Deepika===========
Pyaar Hai Yaa sazaa ayi mere Dil bataa
Toot'ta Kyu.N naHi.N Dard Kaa Silsilaa

Old
  (#3)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

17th September 2006, 12:37 PM

are wah kya nasihat di hai janaab.

chalo use kahenge ki vo aapki baat manle.

aapne achha likha hai. very nice..................

likhiye likhiye

gratse

aapki dost
pooja

------------
HUMNE TO AAPKO APNA MANA,
AAPKO TANHA KARKE HUM KAHA JAYENGE,
JINDA TO HUM AAJ BHI NAHI,
HOKE AAPSE JUDA HUM TO MAR HI JAYENGE.
~~~~~cute's love only~~~~~

are pooja

main kabhi kisiko nashihat nahi deta yaar sief use keh raha hu k dard bhara kuch kam soche to achha hai
baki wo kya manegi ab uspe hai mera to kehne ko ji chaha bas likh diya
]
shukriya tumhe pasand aaya

aapka dost
dhaval

Re: "YE DARD BHARI KALAM...................." a shayri for her.........."ishq"..
Old
  (#4)
dilip200
Adhoori Aas
dilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud of

Re: "YE DARD BHARI KALAM...................." a shayri for her.........."ishq".. - 17th September 2006, 12:38 PM

Quote:

seedhe seedhe bol na tu ham logo ke bare main kah raha hai.....

nice na

tack care
bye

" Dilip " -Ek Adhoora khwab

Dard bantne se ab darr lagta hai
mere gamo ka usnane falsafa bana diya
  Send a message via Yahoo to dilip200  
Re: Re: "YE DARD BHARI KALAM...................." a shayri for her.........."ishq&quo
Old
  (#5)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

Re: Re: "YE DARD BHARI KALAM...................." a shayri for her.........."ishq&quo - 17th September 2006, 12:41 PM

Quote:
Originally posted by dilip200

nice na

tack care
bye
haan ji dilip ji aap hi ke bare me bol rahe hai ye. aap log ho jo sare jahan ka dukh apne seene me liye bethe ho..........ha na

Old
  (#6)
Dhaval
Shayri.com Moderator

17th September 2006, 12:42 PM

nice na

tack care
bye

------------
ho gaya mera chota sa aakas bhee aseem.
aap jabse hamare kareeb rahne lage he nissim

"dilip"

abe ha main aapke bare me hi keh raha hu kyu ki aap sab mahir ho dard k bare me likhne k liye hum dard pe peshkas banaye to wo achhi nahi banegi aapki jaisi

aur mujhe pata hai ki tu kisike jawab ka intezar kar raha tha k koi jawab de fir du main jawab

aapko pasand aayi meri peshkas achha laga

aate raho yuhi ......................mere begane dost

aapka dost
dhaval

Old
  (#7)
Dhaval
Shayri.com Moderator

17th September 2006, 12:44 PM

haan ji dilip ji aap hi ke bare me bol rahe hai ye. aap log ho jo sare jahan ka dukh apne seene me liye bethe ho..........ha na

------------
HUMNE TO AAPKO APNA MANA,
AAPKO TANHA KARKE HUM KAHA JAYENGE,
JINDA TO HUM AAJ BHI NAHI,
HOKE AAPSE JUDA HUM TO MAR HI JAYENGE.
~~~~~cute's love only~~~~~

dekh poojane keh diya

kya baat kahi hai wah!!!!!!!

aapka dost
dhaval

Old
  (#8)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

Re: "YE DARD BHARI KALAM...................." a shayri for her.........."ishq".. - 18th September 2006, 10:17 AM

Quote:

dear dhaval, accha lagta hai jab tum apne dil ki baat seedhey shayri main kahtey ho. aur ha mai bhi yehi dua karti hu ki tum dard ke barey main kabhi na likho yeh kabhi tumhari kisi kushi ko na chuye.

tumhrey chrey par lagti hai hansi acchi,
es liye dua karti hu us kudha se main,
ki mere bhai ko kabhi koi gum na dena,
uski ankho mai nahi lageygi nami acchi.

god bless u.

tumhari didi

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#9)
Dhaval
Shayri.com Moderator

18th September 2006, 10:49 AM

dear dhaval, accha lagta hai jab tum apne dil ki baat seedhey shayri main kahtey ho. aur ha mai bhi yehi dua karti hu ki tum dard ke barey main kabhi na likho yeh kabhi tumhari kisi kushi ko na chuye.

tumhrey chrey par lagti hai hansi acchi,
es liye dua karti hu us kudha se main,
ki mere bhai ko kabhi koi gum na dena,
uski ankho mai nahi lageygi nami acchi.

god bless u.

tumhari didi

------------
Sunita Virender Singh

eh aasmaan wale jameen par uttar ke dekh,
hoti hai kaya judai tu bhi bichad ke dekh.........

SISTER AAJ WAKEHI BAHOT KHUSI HUI AAPKA YE REPLY PADH K AAPNE MERE LIYE EK ITNA LIKHA ..BHAOT KHUSI KI BAAT HAI

MAIN YEHI CHAHTA HU K MERI YE SISTER HAMESHA KHUS RAHE ...HAMESHA MUSKURATE RAHIYEGA

IM VERY HAPPY NOW

TAKE CARE

AAPKA CHHOTASA BHAI AUR DOST
DHAVAL

Old
  (#10)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

21st September 2006, 05:34 PM

janaab aadaab,

aapne jo ye likha hai isne mujhe bahut jyada confuse kar diya hai.yakeen maaniye shayad mujhe theek se padhna hi nahi aa paa raha par mujhe feelings me jane ki aadat hai aur is baar main samajh hi nahi paa raha hun kuch v.

main samajh hi nahi paa raha ki aap ek baar tum kehte ho aur ek baar unko kehte ho ek hi sher me,jabki aapne pehle hi keh diya hai ki ye kalaam kisi particular shakhs ke liye hai.to kya aap mujhe bata paayenge ki yahaan aap kise tum aur kise unko keh rahe hain? kyunki dono sarvnaam ek hi shakhs ki oor ishara kar rahe hain.aur agar aisa hai to un sheron ka koi matlab hi nahi reh jayega.
aur ek correction thi janaab,

dard bhara kalaam hota hai,dard bhari nahi.

maafi chahunga agar meri koi baat buri lage aapko.naadan samajh kar maaf kar dijiyega hume.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
http://alfaaz-e-taish.blogspot.in/

Ishq hota tha, ishq karte haiN,
Vo zamana tha, ye zamana hai...

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
  Send a message via Yahoo to Taish Send a message via Skype™ to Taish 
Old
  (#11)
Dhaval
Shayri.com Moderator

21st September 2006, 05:44 PM

janaab aadaab,

aapne jo ye likha hai isne mujhe bahut jyada confuse kar diya hai.yakeen maaniye shayad mujhe theek se padhna hi nahi aa paa raha par mujhe feelings me jane ki aadat hai aur is baar main samajh hi nahi paa raha hun kuch v.

main samajh hi nahi paa raha ki aap ek baar tum kehte ho aur ek baar unko kehte ho ek hi sher me,jabki aapne pehle hi keh diya hai ki ye kalaam kisi particular shakhs ke liye hai.to kya aap mujhe bata paayenge ki yahaan aap kise tum aur kise unko keh rahe hain? kyunki dono sarvnaam ek hi shakhs ki oor ishara kar rahe hain.aur agar aisa hai to un sheron ka koi matlab hi nahi reh jayega.
aur ek correction thi janaab,

dard bhara kalaam hota hai,dard bhari nahi.

maafi chahunga agar meri koi baat buri lage aapko.naadan samajh kar maaf kar dijiyega hume.

------------

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
mere gaalon pe the jo tere labon ke nisaa.N,,
aansu mere aaj unhe bhi dho gaye....
kuch bhi naya nahi hua hai aaj doston,
bas hum ghayal the aur ghayal ho gaye...

Ek Baar Jo Kisi Ko Dil Me Basa Lo To Use Dil Se Nikalne Ke Liye Dil Ka Tootna Jaroori Ho Jata Hai, Kyunki Dil Se Nikalne Ka Aur Koi Raasta Nahi Hota.... Aur Agar Koi Us Toote Hue Dil Ko Jodne Ki Kosish Bhi Kare To Us Dil Me Naam To Usi KA Ubhar Kar Aata Hai..................

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
AAPKA GHAYAL

janab ghayal saab

aapko mera bhi adaab

to janab maine bhi aapka ye reply padha abhi abhi aapne jo kaha k main ek hi sher me kisiko tum kehta huaur ek hi sher me unko kehta hu

ye baat sach kahi aapne kyuki main sirf uske liye likhta hu

wo hi mereliye "tum" hai aur wo hi mere liye"unko" hai

"tum" ya" unko" lafz use karne se use koi fark nahi pada par ako achha nahi laga kyuki aap kabil aur bade shayar hai main aaj ka naya naya chhotasa shayar hu meredost

mujhe kaha shayri aati hai ye jo kuch thoda tum ya unko jaisa likhna sikha hu itna kafi hai mereliye .........

aur dard bhari kalam hoti nahi dard bhara kalam hota hai shukriya aapne aisasamjhaya

bas aap uhi mujhe samjhate jayiye main bhi shayad aapki tarha likhna sikh jau .............

aapka bhaot bahot shukriya aise hi aapkasuggetions ka intezar rahega hamesha

aate rahiyega janab, achha lagega

aapka dost
dhaval

Old
  (#12)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

21st September 2006, 05:53 PM

janaab main aapki baat se sehmat hun par maine iske liye nahi kaha ki agar aap alag sheron me alag shabd kahen to kuch nahi hoga.par jab ek hi sher me dono shabd hon tab gadbad hoti hai.

jaise

ab yahaan wahi ishq ko samjhengi v aur dard ko v samjhayengi,aur ishq ke kalaam aur dard ke kalaam dono wo hi likhengi.yahaan mere khayaal se kuch sudhar ki jaroorat hai.nahi to lagta hai saare kam unhi se karwaye jaa rahe hain.jabki baaki ke kalaam me aapne kuch apne liye rakha hai aur kuch unke liye.

ho sakta hai maine kuch galat kaha ho.maafi chahunga iske liye.par mujhe yahi mehsoosh hua.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#13)
pooja_d

21st September 2006, 05:59 PM

Quote:
Originally posted by ghayal_shayar
janaab main aapki baat se sehmat hun par maine iske liye nahi kaha ki agar aap alag sheron me alag shabd kahen to kuch nahi hoga.par jab ek hi sher me dono shabd hon tab gadbad hoti hai.

jaise

ab yahaan wahi ishq ko samjhengi v aur dard ko v samjhayengi,aur ishq ke kalaam aur dard ke kalaam dono wo hi likhengi.yahaan mere khayaal se kuch sudhar ki jaroorat hai.nahi to lagta hai saare kam unhi se karwaye jaa rahe hain.jabki baaki ke kalaam me aapne kuch apne liye rakha hai aur kuch unke liye.

ho sakta hai maine kuch galat kaha ho.maafi chahunga iske liye.par mujhe yahi mehsoosh hua.
ghayal ji gustakhi maaf......mein samjhati hu plzz sorry.........yahan ''tum'' se matlab uss shaqs se hai jise dhaval ye kah rahe hai ki tum sirf pyaar ke kalam hi likho....aur ''unko'' ka use un logo ke liye hai jo dard bhari kalam likhte hai.........ye tum aur unko alag alag shaqs ke liye use kiye gaye hai.......

gratse

aapki dost
pooja

Old
  (#14)
Dhaval
Shayri.com Moderator

21st September 2006, 06:00 PM

nahi yaar maafi kaisi mere dost

]ab dekho maintumhe samjhata hu thik se

jaise ki ek line leta hu

ha to tum lafz ye maine usse kaha hai jiske liye main hamesha likhta hu ok?????

aur dusri line me unko word use kiya maine

ye word maine un logo k liye kaha hai jo dard bhari peshkas likhte ha ijaise k aap

to main bas ye samjhana chahta tha use [;use means jiske liye main shayri likhta hu]

k tum samjho ishq k bare me ye dard sirf unke liye hi rehne do

ok?

lucky ji
samajh me aaya?

i hope k aap mujhesamajh rahehonge

reply dijiyega fir se

im waiting

and no sorry in friendship

aap jo chahe wo keh sakte ho,main bura nahi lagata
aapka dost
dhaval

Old
  (#15)
Taish
"Taish meN hai Taish"

21st September 2006, 06:02 PM

got it ab.yaar bhaari confuse kar daala tha.aadat ho gayi hai lines ko todne ki.aur uske kaaran jyada hi confuse ho gaya...... keep writing.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#16)
pooja_d

21st September 2006, 06:07 PM

Quote:
Originally posted by ghayal_shayar
got it ab.yaar bhaari confuse kar daala tha.aadat ho gayi hai lines ko todne ki.aur uske kaaran jyada hi confuse ho gaya...... keep writing.
aap unhi dhyan se post dekhte rahiye kabhi na kabhi to dhaval ji ke kalaam ki geharai ko samajhna aahi jayega..........

gratse

aapki dost
pooja

Old
  (#17)
Dhaval
Shayri.com Moderator

21st September 2006, 06:09 PM

mere dost
lucky

main jo bhi likhta hu aap jaise dosto se hi sikha hu..
aapse bhi sikhneko milega mujhe

agarkuch achha na lage toa ise hi reply kar dena

aapka inntezar rahega meri har peshkas pe agese k kab lucky ji ka reply aaye

aap mujhe suggetion de sakte hai no prob.
par ye dard bhari kalam tha.....ok??
ab has bhi do mere yaar

meri baat ka kuch bura laga ho to maaf kadena ere dost

ate rahiyega

aapka dost
dhaval

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: