Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Celebrations

Best member of the month June 2010 "Mushkil(Danny)ji"
Old
  (#1)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up Best member of the month June 2010 "Mushkil(Danny)ji" - 1st July 2010, 03:11 AM

DostoN aaj se hum ek naya silsila shuru kar rahe haiN .."Best member of the month"..is thread per hum har mahina SDC ke kisi ek member ko "Best member of the month" khitaab se sammanit karenge...

Yeh member SDC ka koi bhi member ho sakta hai,naye purane ki koi bandish nahi hai isme..

Is member ko Admin aur moderators chunenge

Moderator forum per har mahina polling hogi, aur member chuna jayega

member ko chunte waqt kuch baatoN ka khayaal rakha jayega jaise ki

Number of reputations received that month

Number of threads posted by him/her

Number of post in that particular month

Time spent on SDC in that month

Behaviour with other members..etc

DostoN yeh ek bohat hi prestigeous award hai....sammanit member ko special reps milenge ......"100 points"

Is thread ko har mahina celebrations section me sticky thread banaker post kiya jayega..aur yeh thread ek mahine tak sticky rahega.......

Is mahine MUSHKIL (DANNY) JI ko BEST MEMBER OF THE MONTH chuna gaya hai...

Aapko yeh khitaab bohat bohat mubarak ho Danny ji......

9th may 2005 ko inhone SDC join kiya tha..

woh sdc ke 19th most reputed member hain with 820 reputation points.....aur 1890 post count hai unki sdc per..jisse SDC per unka rank 41 hai, in post count...

November 2009 me inka interview hua tha SDC per, jo shayed aaj tak ke sab se acche interviews me se ek tha, sabhi members ne khul ke inse guftagu ki thi...aur inke mazedaar jawaboN ka sabhi ne bada hi lutf uthaya tha...

Baqi members ke saath inka bohat hi accha vyahaar rehta hai, hamesha sab ki madad aur hausla afzaal karte haiN..bohat hi khush mizaaj haiN,behad khoobsurat shayri likhte haiN, aur english poetry me bhi ruchi rakhte haiN..

Danny ji ,yuhi hamesha khush rahiye aur khushiyaN baant'te rahiye....Ummid hai aapka saath,hum sab ke saath hamesha bana rahega..

Congratulations Danny ji....

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm

Last edited by zainy; 3rd July 2010 at 08:25 AM..
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#2)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

1st July 2010, 08:38 AM

Danny Ji ...BEST MEMBER OF THE MONTH Chune jaane par aapko Meri aur se bahut bahut Badhaai..... aur mubaraqbaad .. !

Isse behtar subhaarambh aur kya ho sakta tha... !

Zainy Ji......iss nayi shuruat ke liye aapka bahut bahut shukriya.... !

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----

Last edited by naresh_mehra110; 1st July 2010 at 09:31 AM..
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#3)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 1st July 2010, 09:11 AM

kishore bhai
radhe radhe

bahut bahut mubarak ho aapko is sammaan ko prapt karne ka aur SDC mods aur admin sahab ka shukrgujaar bhi hoon ki unhone wakai yahan ke sabse shreshth vayktitv ko ye sammaan pradaan kiya hai
prabhu se dua hai meri ki vo aapko aape vayktiv ko aur aapki lekhni ko hamesha apni rahmaton se nawaajta rahe
dher saari subhkaamnaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

'इश्क' के बदले इश्क चाहना तिजारत है
इज़हार किससे करें महबूब तो दिल में है

email: rkm179@gmail.com

Old
  (#4)
zidd
zidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.com

1st July 2010, 09:32 AM

wah dannay sahab..........
isse acchi choice ho hi nahi sakti thi is award ke first edition ke liye
congratutations

he's a jolly good fellow--he's a jolly good fellow

he's a jolly good fellowwwwww

Old
  (#5)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

1st July 2010, 10:21 AM

Danny Bhaiya:

Pranaam!

Aapko tah-e-dil se mubaraqbaad... !

hameShaa KhuSh rahe.n muskuraate rahe.n

Jai Shree KriShna

aapka
~Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#6)
Kavita Negi
Kavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to all

1st July 2010, 10:49 AM

Dainy ji,

Aapko dil se mubarak is sammaan ke liye......!!!!
Khush rahe.....

KAVITA NEGI

Hame ehbab ki lambi qataron sy nahi matlab..........!!
Jo dil sy hamara ho hame wo ik shaksh kaafi he......!!
  Send a message via Yahoo to Kavita Negi  
' Bahut Shukriyaa...! '
Old
  (#7)
Amanush...
Tanhaa Raahi
Amanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.com

' Bahut Shukriyaa...! ' - 1st July 2010, 11:55 AM

Aaj subah subah itni khushi mili ki aNkhein bhar aayiN aur kuch lafz bhi saath nahin de rahe heiN shukriyaa kehne ke liye...!

This is really one of the most beautiful event of my life...!

Bas Daag movie ki ek kavita yaad aayi jo aap logon ko sunaana chaahta houn...!

http://www.youtube.com/watch?v=SeCgXUetgqo

Thanks so much to all of you and I will reply back soon...!

With blessings

Jeene ke liye mujhe ek sapna dedo
Haqeekat meri jaaN liye jaa rahi hai

Send a message via Yahoo to Amanush... Send a message via MSN to Amanush...  
Old
  (#8)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

1st July 2010, 12:45 PM

danny bhaiya, aapka ye samman bilkul sahi hai, mujhe aaj v yaar hai aapne meri ek kavita pe kaha tha ki this is 1 of best poetries i have read aur vo pehli post thi meri jispe 20 se jyada replies aayr the, aur ab tak aapka saath bana raha hai, u have always been a silent admirer n motivator at d same tym, aur aap logon ko padh padh kar hi to thoda bahut lihkna seekh paya hun nahin to maiN sirf parodies banana jaanta tha...!! bas yunhi aate rahiye likhte rahiye aur sikhaate rahiye...!!

aapka CHOTA....!!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
http://alfaaz-e-taish.blogspot.in/

Ishq hota tha, ishq karte haiN,
Vo zamana tha, ye zamana hai...

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
  Send a message via Yahoo to Taish Send a message via Skype™ to Taish 
Old
  (#9)
r_singla95
r_singla95 will become famous soon enoughr_singla95 will become famous soon enough

1st July 2010, 01:03 PM

Bahut Bahut mubarak ho Dainy Ji,

Waise to mai yaha nya hu.... Aap sab ko jaanta nahi,,,, par parivaar ka hissa bnana chahta hu isliye aapki khushiyo me shaamil ho raha hu... Once again congratulation Dainy ji.

Old
  (#10)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 1st July 2010, 01:13 PM

well deserved chachu...................congratulations

Regards

Kaash k khamoshi bhi ek zabaaN hoti
Main dekta rehta unhe aur haal-e-dil bayaaN hota
Ananthpak
  Send a message via Yahoo to Praneeta Send a message via Skype™ to Praneeta 
Old
  (#11)
Radhika_2
RooH Se RooH Tak
Radhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.com

1st July 2010, 03:30 PM

Danny ji Bhaut Bhaut mubaraqbaad meri or se................Right Choice...........

Radhika

Seene Me Zakham Utarey Chale Gaye
Jo Humpe Guzari Guzarey Chale Gaye

Woh Aayega Ek Din Milne Humse
Naam Uska Hi Pukarey Chale Gaye

E-mail : radhika.nm2@gmail.com

Old
  (#12)
Amanush...
Tanhaa Raahi
Amanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.com

1st July 2010, 06:22 PM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post
Is mahine MUSHKIL (DANNY) JI ko BEST MEMBER OF THE MONTH chuna gaya hai...

Really, a great honour for me...! My happiness knows no bounds as I feel so much affection, love and respect from the members of SDC family...! Special thanks to all the mods and admistrator...!

Aapko yeh khitaab bohat bohat mubarak ho Danny ji......

Bahut shukriya, Bitiya...! I accept it with great entusiasm...!

9th may 2005 ko inhone SDC join kiya tha..

woh sdc ke 19th most reputed member hain with 820 reputation points.....aur 1890 post count hai unki sdc per..jisse SDC per unka rank 41 hai, in post count...

November 2009 me inka interview hua tha SDC per, jo shayed aaj tak ke sab se acche interviews me se ek tha, sabhi members ne khul ke inse guftagu ki thi...aur inke mazedaar jawaboN ka sabhi ne bada hi lutf uthaya tha...

Talking about myself was just great...! I rarely get the occasion to do so...!

Baqi members ke saath inka bohat hi accha vyahaar rehta hai, hamesha sab ki madad aur hausla afzaal karte haiN..bohat hi khush mizaaj haiN,behad khoobsurat shayri likhte haiN, aur english poetry me bhi ruchi rakhte haiN..

Thank you for such wonderful compliments...!

Danny ji ,yuhi hamesha khush rahiye aur khushiyaN baant'te rahiye....Ummid hai aapka saath,hum sab ke saath hamesha bana rahega..

YuNhi hamein duaaon main yaad kijijiyega, Bitiya...!

Congratulations Danny ji....

Thanks once more...!

Very nice bouquet...! I really appreciate

May God bless you...!

Ashirvaad ke saath...!

Old
  (#13)
Mann
Mann is just really niceMann is just really niceMann is just really niceMann is just really nice

1st July 2010, 06:48 PM

Namaste, Danny Jee!

Heartiest congratulations...

With respect
Mann

Old
  (#14)
amit7600
amit7600 is just really niceamit7600 is just really niceamit7600 is just really niceamit7600 is just really niceamit7600 is just really nice

1st July 2010, 11:46 PM

Your Thoughts have been at times thought provoking Dannyji,ghar main bado ka saya ho to us ghar ko kisi ki nazar nahi lagti....hamari prarthana yehi hain ki....aapki chatr chaya hamesha rahe.....
keep guiding.....
nd best wishes.....

amit7600
Aandhiya Gam Ki Chalegi To Sawar Jaoonga Me
Mai To Dariya Hu Samoondar Me Utar Jaaonga Me
Mujhe Suli Pe Chadane Ki Jaroorat Kya Hai Logo
Mere Haato Se Kalam Cheen Lo Yuhi Mar Jaoonga Me

(When i received You in my heart everything changed for me)
  Send a message via Yahoo to amit7600  
Old
  (#15)
mann_chand
mann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud of

2nd July 2010, 01:04 AM

Dearsest Bhaiya,

I so so happy for you .... Iam so proud of u too .... u always deserve the BEST

As its declared on my birthday made me more happy

yehi duaa hain aap hamesha "BEST" rahe

take good crae of urself

aapki

mandeep

~ Mandeep Kaur ~

Dil se Mubarakbaad
Old
  (#16)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up Dil se Mubarakbaad - 2nd July 2010, 02:19 PM

Namaste Bhaiya.....aapko bahut bahut bahuttttttttt mubarakbaad dil se
bhaiya aap to har baat meiN best ho, "Best Member of The Month" to sachhi meiN khushi ki baat hai, par aapko aapki har baat ke liye BEST kahna chahiye, yeh mera vichaar hai
muje bahut accha lag raha hai ki mere bhaiya first contest mein first aaye haiN....

regards
aapki chotti behan

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#17)
Amanush...
Tanhaa Raahi

2nd July 2010, 06:34 PM

Quote:
Originally Posted by naresh_mehra110 View Post
Danny Ji ...BEST MEMBER OF THE MONTH Chune jaane par aapko Meri aur se bahut bahut Badhaai..... aur mubaraqbaad .. !

Isse behtar subhaarambh aur kya ho sakta tha... !

Zainy Ji......iss nayi shuruat ke liye aapka bahut bahut shukriya.... !
Bahut bahut dhanyavaad, Naresh Ji...!

Duaaon ke saath...!

Old
  (#18)
Amanush...
Tanhaa Raahi

2nd July 2010, 06:38 PM

Quote:
Originally Posted by ISHK EK IBADAT View Post
kishore bhai
radhe radhe

bahut bahut mubarak ho aapko is sammaan ko prapt karne ka aur SDC mods aur admin sahab ka shukrgujaar bhi hoon ki unhone wakai yahan ke sabse shreshth vayktitv ko ye sammaan pradaan kiya hai
prabhu se dua hai meri ki vo aapko aape vayktiv ko aur aapki lekhni ko hamesha apni rahmaton se nawaajta rahe
dher saari subhkaamnaon ke saath
Radhe Radhe, Rajinder Bhai...!

Aap ki baaton ne hamare mann ko moh liya hai...!

Bahut bahut dhanyavaad...!

Duaaon ke saath

Old
  (#19)
Amanush...
Tanhaa Raahi

2nd July 2010, 06:45 PM

Quote:
Originally Posted by zidd View Post
wah dannay sahab..........
isse acchi choice ho hi nahi sakti thi is award ke first edition ke liye
congratutations

he's a jolly good fellow--he's a jolly good fellow

he's a jolly good fellowwwwww
Thanks for congratulating me, Zidd Sahab...! And I really appreciate the good fellow waala little song...!

Duaaon ke saath

Regards

Old
  (#20)
KunaaL
Sifar
KunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant future

2nd July 2010, 07:06 PM

meri taraf se bhi aap kabool kareN mubarakbaad ... umeed hai main dair se nahi aaya huN...

KunaaL (Sifar).........

Hai 'sifar' bhi reyazi ka hissa..
Shayrii bhi hisaab ki hogi..
  Send a message via Yahoo to KunaaL Send a message via Skype™ to KunaaL 
Badhaai sandesh
Old
  (#21)
ajay nidaan
nida
ajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud of

Location: Vaishali Nagar,Bhilai ,(Deep Vision & Analysis Thinkings then way )
Love Badhaai sandesh - 2nd July 2010, 08:53 PM

Danny Ji

Khushiyaa aapke kadam chume raste-raste
ki duniya dekhati raha jaye aapko haste-haste.

Bahut-2 badhaai ho aapko.

Ajay Nidaan (09630819356)
http://www.anidaan.@gmail.com
All right reserved with Poet@Ajay nidaan

Kisi ek chehare ki talash me bhatakti rahee zindagi
par mila nahi zindagi ko apni pahchaan ka chehara.

Send a message via ICQ to ajay nidaan Send a message via Yahoo to ajay nidaan Send a message via Skype™ to ajay nidaan 
Old
  (#22)
gjgjgj
Shayri.com Administrator
gjgjgj has a spectacular aura aboutgjgjgj has a spectacular aura about

2nd July 2010, 10:13 PM

Dear Danny,
Please accept my hearty congratulations for having become the Member of the month. I urge you to keep visiting the site and to make your valuable contributions like you have done in the past.

Aapka shukraguzaar,
Gaurav

Shayri,
Ek Andaz..
Ek Koshish
By Gaurav

Old
  (#23)
Amanush...
Tanhaa Raahi

3rd July 2010, 06:55 PM

Quote:
Originally Posted by Dhaval View Post
Danny Bhaiya:

Pranaam!

Aapko tah-e-dil se mubaraqbaad... !

hameShaa KhuSh rahe.n muskuraate rahe.n

Jai Shree KriShna

aapka
~Dhaval
Namaste, Dhaval Bhaiya...!

Aap ka bahut shukriyaa...!

Aashirvaad ke saath

Jai Shree KriShna

Old
  (#24)
Amanush...
Tanhaa Raahi

3rd July 2010, 06:57 PM

Quote:
Originally Posted by Kavita Negi View Post
Dainy ji,

Aapko dil se mubarak is sammaan ke liye......!!!!
Khush rahe.....
Bahut shukriyaa, Kavita Ji...!

Apna khayaal rakheiN, ok...?

Duaaon ke saath

Old
  (#25)
Amanush...
Tanhaa Raahi

3rd July 2010, 07:07 PM

Quote:
Originally Posted by ghayal_shayar View Post
danny bhaiya, aapka ye samman bilkul sahi hai, mujhe aaj v yaar hai aapne meri ek kavita pe kaha tha ki this is 1 of best poetries i have read aur vo pehli post thi meri jispe 20 se jyada replies aayr the, aur ab tak aapka saath bana raha hai, u have always been a silent admirer n motivator at d same tym, aur aap logon ko padh padh kar hi to thoda bahut lihkna seekh paya hun nahin to maiN sirf parodies banana jaanta tha...!! bas yunhi aate rahiye likhte rahiye aur sikhaate rahiye...!!

aapka CHOTA....!!
Kaise ho , Lucky...?

Tumne humse kuch seekha, jaankar bahut khushi houi...!

Haan, yaha to sacch hi kaha tumne ki hum ek silent admirer bhi hein...! Yahaan aakar kabhi kabhi aap logon ko paDhta houn aur waqt na jaane kaise guzar jaata hai aur apne threads ke post par reply dene main deri ho jaati hai...!

Itne sammaan ke liye bahut shukriyaa aur apna khayaal thik se rakhna, ok...?

Aashirvaad ke saath

Old
  (#26)
Amanush...
Tanhaa Raahi

4th July 2010, 04:31 PM

Quote:
Originally Posted by r_singla95 View Post
Bahut Bahut mubarak ho Dainy Ji,

Waise to mai yaha nya hu.... Aap sab ko jaanta nahi,,,, par parivaar ka hissa bnana chahta hu isliye aapki khushiyo me shaamil ho raha hu... Once again congratulation Dainy ji.
Welcome to SDC...!

Hamari khushiyon main shaamil hone ke liye aap ka bahut shukriyaa, Singla Ji...!

YuNhi SDC par aate rahiyegaa, dheere dheere sab saathiyon se jaan pehchaan ho jayegi...!

Apna khayaal rahiyegaa,ok...?

Duaaon ke saath

Old
  (#27)
Amanush...
Tanhaa Raahi

4th July 2010, 04:33 PM

Quote:
Originally Posted by Praneeta View Post
well deserved chachu...................congratulations

Regards
Thanks so much, Praneeta Beti...!

Keep coming, ok...?

Take good care of yourself...!

With blessings

Old
  (#28)
Amanush...
Tanhaa Raahi

4th July 2010, 04:35 PM

Quote:
Originally Posted by Radhika_2 View Post
Danny ji Bhaut Bhaut mubaraqbaad meri or se................Right Choice...........
Mubaraqbaad ke liye tah-e-dil se shukriyaa, Radhika Ji...!

Apna khayaal rakheiN,ok...?

Duaaon ke saath

Old
  (#29)
Amanush...
Tanhaa Raahi

4th July 2010, 04:38 PM

Quote:
Originally Posted by Mann-Limitless View Post
Namaste, Danny Jee!

Heartiest congratulations...

With respect
Mann
Namaste, Mann Jee...! Kaise hein aap...?

Thanks for congratulating...!

Take care of yourself, ok...?

Regards

Old
  (#30)
Amanush...
Tanhaa Raahi

4th July 2010, 04:47 PM

Quote:
Originally Posted by amit7600 View Post
Your Thoughts have been at times thought provoking Dannyji,ghar main bado ka saya ho to us ghar ko kisi ki nazar nahi lagti....hamari prarthana yehi hain ki....aapki chatr chaya hamesha rahe.....
keep guiding.....
nd best wishes.....
Namaste, Amit Ji...!

Thank you very much for the best wishes...!

Apna khayaal rakheiN

Duaaon ke saath

Old
  (#31)
Amanush...
Tanhaa Raahi

4th July 2010, 04:54 PM

Quote:
Originally Posted by mann_chand View Post
Dearsest Bhaiya,

I so so happy for you .... Iam so proud of u too .... u always deserve the BEST

As its declared on my birthday made me more happy

I'm happy for this too...!

yehi duaa hain aap hamesha "BEST" rahe

take good crae of urself

aapki

mandeep
Kaisi hein aap, Mandy Behna...?

Aap ki duaa sar ankhoN par...!

Thik tarha se apna khayaal rakhna and do keep in touch, ok...?

With blessings

Old
  (#32)
sajid_ghayel
sajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant future

5th July 2010, 12:44 AM

Congratulation..........You truly deserve this honour.

Jhoot kehdu yeh meri fitrat me nahi shamil

Par tujhe bevafa bhi kehna achcha nahi lagta...

Mob.: +971 501297654

Last edited by sajid_ghayel; 5th July 2010 at 12:48 AM..
  Send a message via Yahoo to sajid_ghayel  
Old
  (#33)
Amanush...
Tanhaa Raahi

5th July 2010, 04:05 AM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
Namaste Bhaiya.....aapko bahut bahut bahuttttttttt mubarakbaad dil se
bhaiya aap to har baat meiN best ho, "Best Member of The Month" to sachhi meiN khushi ki baat hai, par aapko aapki har baat ke liye BEST kahna chahiye, yeh mera vichaar hai
muje bahut accha lag raha hai ki mere bhaiya first contest mein first aaye haiN....

regards
aapki chotti behan
Namaste, Choti Behan, kaisi hein aap...?

Itne saare compliments paakar hum bahut khush houe...!

Bahut shukriyaa

Apna khayaal thik se rakhein, ok...?

Aashirvaad ke saath

Old
  (#34)
Amanush...
Tanhaa Raahi

5th July 2010, 04:11 AM

Quote:
Originally Posted by KunaaL View Post
meri taraf se bhi aap kabool kareN mubarakbaad ... umeed hai main dair se nahi aaya huN...
Aap dair se kahaaN aaye, Kunnu Bhaiya...? Yaha thread to ek mahine ke liye sticky rahega so yahaaN par sabhi ko hamaara swaagat hai...!

Tah-e-dil se mubarakbaad kabool kiya hai humne...!

Aap ka khayaal yuNhi rakhaa kareinge hum, ok...?

Aashirvaad ke saath

Old
  (#35)
Amanush...
Tanhaa Raahi

5th July 2010, 04:23 AM

Quote:
Originally Posted by ajay nidaan View Post
Danny Ji

Khushiyaa aapke kadam chume raste-raste
ki duniya dekhati raha jaye aapko haste-haste.

Bahut-2 badhaai ho aapko.
Namaste, Ajay Ji...!

Aap ki duaa sar ankhoN par...! Aap ke likhe do paNktiyan ko humne dil main sajaa kar rakhaa hai...!

Badhaaiyan ke liye bahut dhanyavaad...!

Apna khayaal rakheiN, ok...?

Regards

Old
  (#36)
Amanush...
Tanhaa Raahi

5th July 2010, 04:42 AM

Quote:
Originally Posted by gjgjgj View Post
Dear Danny,
Please accept my hearty congratulations for having become the Member of the month. I urge you to keep visiting the site and to make your valuable contributions like you have done in the past.

Aapka shukraguzaar,
Gaurav
Namaste Gaurav Ji...!

Aap ko yahaaN dekhkar behad khushi houi...! I am much honoured by your visit and thanks so much for congratulating me...!

I will surely make my supreme effort to give the most and best of myself to SDC...!

Apna khayaal rakheiN

Duaaon ke saath

Regards

Old
  (#37)
Parul
Parul is a jewel in the roughParul is a jewel in the roughParul is a jewel in the roughParul is a jewel in the rough

5th July 2010, 10:28 PM

Congrats VD...

Just be what you are always.......

Old
  (#38)
Amanush...
Tanhaa Raahi

8th July 2010, 06:12 PM

Quote:
Originally Posted by sajid_ghayel View Post
Congratulation..........You truly deserve this honour.
Thanks so much for congratulating me, Sajid Ji...!

Take good care of yourself, ok...?

Duaaon ke saath

Old
  (#39)
Amanush...
Tanhaa Raahi

8th July 2010, 06:15 PM

Quote:
Originally Posted by Parul View Post
Congrats VD...

Just be what you are always.......
Thanks a lot, my Darling Daughter...!

I'll try my best...!

With blessings

Old
  (#40)
janumanu
Banned
janumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.com

9th July 2010, 02:21 PM

Danny bhaiyaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa

lo meri bhi mubarkbaad
  Send a message via Yahoo to janumanu