Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Dard

Thread Tools Rating: Thread Rating: 11 votes, 5.00 average. Display Modes
Rape
Old
  (#1)
parveen komal
devil ! forgive me
parveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to behold

Rape - 28th July 2010, 07:40 PM

RAPE

Syahi sookh na pai thi abhi Akhbaar ki
Lo fir aa gai khabar ek aur Balaatkaar ki.

Insanyat ko sharminda karde, ye gunaah aisa hai
Mujrimo ko saza nahi'n milti, is ke peechhe paisa hai,
Abla ko saza milti hai yaha'n gunahgaar ki.

Media jab Haadse ki khabar ,cover karta hai,
Jane anjaane me victim ka hi sheel harta hai,
Munh pe jheena kapda daal kahani dohraae atyachaar ki.

Laal hare noto'n ke dam pe Mujrim riha ho jaata hai,
Safedposh samaaj bhi Abla ko charittarheen batata hai,
Khud hi faisla keejie, khabar leejie aise kirdaar ki.

Mail: parveenkomal@parveenkomal.com
www.parveenkomal.com/blog
{ BURA NA SUNENGE BURA NA DEKHENGE BURA NA BOLENGE
ACHHA LIKHENGE,KOI BURA KAHEGA TO KHUD KO TATOLENGE }

Wohi rizq deta jahaan ko , wohi zaat sab se azeem hai
Meri muflisi pe na hans ke wo , tera taaj sar se giraa na de
}QadeerToopchi{

Last edited by parveen komal; 28th July 2010 at 08:17 PM..
  Send a message via Yahoo to parveen komal Send a message via MSN to parveen komal Send a message via Skype™ to parveen komal 
Old
  (#2)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 28th July 2010, 09:11 PM

Quote:
Originally Posted by parveen komal View Post
RAPE

komal bhai
radhe radhe

bilkul sahi tasveer kheenchi hai samaaj ki kamjori ki aapne apni kavita me kalam ki taqat ka bharpur istemaal kar rahe ho achha hai aise hi likhte raho
yahi meri dua hai

Aapka Apna
Ishk

'इश्क' के बदले इश्क चाहना तिजारत है
इज़हार किससे करें महबूब तो दिल में है

email: rkm179@gmail.com

Old
  (#3)
yasmeenraaz
yasmeenraaz has a brilliant futureyasmeenraaz has a brilliant futureyasmeenraaz has a brilliant futureyasmeenraaz has a brilliant futureyasmeenraaz has a brilliant futureyasmeenraaz has a brilliant futureyasmeenraaz has a brilliant futureyasmeenraaz has a brilliant futureyasmeenraaz has a brilliant futureyasmeenraaz has a brilliant futureyasmeenraaz has a brilliant future

29th July 2010, 08:36 AM

Quote:
RAPE

kamal
TUmharae komal ehsaasat ko maera salam
Kitni sahi baat kahi hai tum nae
yahan is duniya main paisa insaan ka her gunah chupa daeta hai
aur jis per muzalim hotae hain wahi muft main badnam hota hai
aut aakhirash maut ki neend chala jata hai
razia

Old
  (#4)
parveen komal
devil ! forgive me
parveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to behold

29th July 2010, 08:47 AM

thanks razia , is baat ko lekar ek debate ka hona bhi jaroori hai, aapne tavajjo di aapka thanks.

}QadeerToopchi{
  Send a message via Yahoo to parveen komal Send a message via MSN to parveen komal Send a message via Skype™ to parveen komal 
Old
  (#5)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

29th July 2010, 09:21 AM

Parveen ji, aapne samaaj ki kadwi sacchi bayaaN ki hai, sabse badi kami to hamari sarkaar meiN hai jo aise mujrimo ko sajja ke naam par bas kuch mahino ki qaid ko chand rupaiye zurmana karke muaaf kar deti hai, aise mujrimo ko faansi ki sajja sar-e-aam deni chahiye, taaki koi aur phir se aisa dush-karam karne ki himmat na kar sake......!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Thanks to sunita ji
Old
  (#6)
parveen komal
devil ! forgive me

Thanks to sunita ji - 29th July 2010, 09:37 AM

Sunita ji ,thanks, aapse gujarish hai ki is manch ka aise social work ke lie behtar istemaal karne aur awami raye banane ke lie is subject par ek thread bhi sdc ki taraf se shuru keejie please.

}QadeerToopchi{
Old
  (#7)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

29th July 2010, 11:10 AM

Quote:
Sunita ji ,thanks, aapse gujarish hai ki is manch ka aise social work ke lie behtar istemaal karne aur awami raye banane ke lie is subject par ek thread bhi sdc ki taraf se shuru keejie please.
theek hai, main admin se salaah karke batauNgi.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#8)
Aashique
Aashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.com

29th July 2010, 03:24 PM

These lines says it all..

Khoob Rachi Hai Daastan..

Daad Kubool Kijiye..

Old
  (#9)
santosh_kumar
PASSIONATE
santosh_kumar is a glorious beacon of lightsantosh_kumar is a glorious beacon of lightsantosh_kumar is a glorious beacon of lightsantosh_kumar is a glorious beacon of lightsantosh_kumar is a glorious beacon of light

29th July 2010, 05:17 PM

Quote:
RAPE

parveen jee bahut khoob likha hai aapne, hamara samaaj aaj aise kai jaghnya apradho se ghira hua hai bahut jarurat hai in sab ke khilaaf aawaj uthane ki..

Aapka Santosh..........

Bahut tanhaiya.N hai.N mere hisse mei.N churalo tum
Tumhara saath meri tanhaiyo.N se kuch to behtar hai...

Last edited by santosh_kumar; 29th July 2010 at 05:30 PM..

Old
  (#10)
parveen komal
devil ! forgive me

29th July 2010, 09:58 PM

Quote:
Originally Posted by ISHK EK IBADAT View Post
komal bhai
radhe radhe

bilkul sahi tasveer kheenchi hai samaaj ki kamjori ki aapne apni kavita me kalam ki taqat ka bharpur istemaal kar rahe ho achha hai aise hi likhte raho
yahi meri dua hai
bahut shukria , badi meharbaani, meri is bazam me hujoor aap aae.......Dua ke lie shukria bhai

}QadeerToopchi{
Old
  (#11)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

30th July 2010, 05:25 AM

Komal Ji.....Yeh vishey sadhiyon se ek samajik buraai ke roop me dekhaa jata raha hai......phir bhi apni jagha banaye hue hai....iska mool kaaran manovigyaan me chhupaa hai.....gandi maansikta ke shiikar log aisi harqat ko anzaam dete hai......jaisa sunita ji ne sanket diya.....kathor kaanun niizaam me sthaapiit ho.....yeh sazaa sirf us apraadhi ke liye hogi....jo iss gandi maansiikta ka shiikar tha.....agar sirf sazaa iska hal hota ......toh yeh buraai samaaj se kab ki hat gai hoti.... shaayad ... iska koi isthaai hal manovigyaan ke paas bhi nahi hai......

kab kiski maansiikata me aise viikaar janm le le kuch kaha nahi jaa sakta....

Jis tarha waqt ke saath samaaj me khulapan aaya hai.... us sandharv me iski sankhiya tezi ke saath badhi hai.... isse bhi inkaar nahi kiya jaa sakta....

iska hal mujhe.. satarkta jyada dikhaai detaa hai..... apne aas-paas ki gatividiyon par dhiyaan dena ... bahut zaruri hai.... School ... College ...me padhne waali students aur kaamkaaji.... mahiilaaoN ke liye....

kuch saavdhaaniya bhi........

1. jinhe aap jaante na ho.......beech raaste rukke baat na kare...
2. jagah aur isthaan ke mutaabik hi kapdhe pehne...
3. sadak par be-parwaha na chale.... chehre par vishwaas aur thoda rob zarur dikhaai dena chaahiye....
4. aatmsuraksha ki sheekshaa bhi le sakte hai....
5. koshish kare ....school ...college ...office ke kisi purush dost ke saath akele jaane se bache.... jyada zaruri ho toh....apne saath kisi vishvasniye mitr ko le jaayeN...

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#12)
parveen komal
devil ! forgive me

30th July 2010, 08:37 AM

Quote:
Originally Posted by Aashique View Post

These lines says it all..

Khoob Rachi Hai Daastan..

Daad Kubool Kijiye..

Ashique bhai ,
Aap jaise kabil dosto'n ki housla afzai se hi kalam ki taqat me izafa hota hai.
daad ke lie shukria

}QadeerToopchi{
Old
  (#13)
parveen komal
devil ! forgive me

30th July 2010, 08:42 AM

Quote:
Originally Posted by naresh_mehra110 View Post
Komal Ji.....Yeh vishey sadhiyon se ek samajik buraai ke roop me dekhaa jata raha hai......phir bhi apni jagha banaye hue hai....iska mool kaaran manovigyaan me chhupaa hai.....gandi maansikta ke shiikar log aisi harqat ko anzaam dete hai......jaisa sunita ji ne sanket diya.....kathor kaanun niizaam me sthaapiit ho.....yeh sazaa sirf us apraadhi ke liye hogi....jo iss gandi maansiikta ka shiikar tha.....agar sirf sazaa iska hal hota ......toh yeh buraai samaaj se kab ki hat gai hoti.... shaayad ... iska koi isthaai hal manovigyaan ke paas bhi nahi hai......

kab kiski maansiikata me aise viikaar janm le le kuch kaha nahi jaa sakta....

Jis tarha waqt ke saath samaaj me khulapan aaya hai.... us sandharv me iski sankhiya tezi ke saath badhi hai.... isse bhi inkaar nahi kiya jaa sakta....

iska hal mujhe.. satarkta jyada dikhaai detaa hai..... apne aas-paas ki gatividiyon par dhiyaan dena ... bahut zaruri hai.... School ... College ...me padhne waali students aur kaamkaaji.... mahiilaaoN ke liye....

kuch saavdhaaniya bhi........

1. jinhe aap jaante na ho.......beech raaste rukke baat na kare...

2. jagah aur isthaan ke mutaabik hi kapdhe pehne...
3. sadak par be-parwaha na chale.... chehre par vishwaas aur thoda rob zarur dikhaai dena chaahiye....
4. aatmsuraksha ki sheekshaa bhi le sakte hai....
5. koshish kare ....school ...college ...office ke kisi purush dost ke saath akele jaane se bache.... jyada zaruri ho toh....apne saath kisi vishvasniye mitr ko le jaayeN...

IS najuk mudde par gambheerta se vichaar karne ke lie shukria naresh bhai, Apne jo sujhav die hai'n bahut hi karamad sabit ho sakte hai'n . ham in vichharo'n ko www.humanrightsp3.com site par bhi post kar rahe hai'n thanks.

}QadeerToopchi{
Old
  (#14)
parveen komal
devil ! forgive me

7th January 2013, 01:46 PM

}QadeerToopchi{
Old
  (#15)
maikasH
Birha Tu Sultan
maikasH has a brilliant futuremaikasH has a brilliant futuremaikasH has a brilliant futuremaikasH has a brilliant futuremaikasH has a brilliant futuremaikasH has a brilliant futuremaikasH has a brilliant futuremaikasH has a brilliant futuremaikasH has a brilliant futuremaikasH has a brilliant futuremaikasH has a brilliant future

7th January 2013, 05:10 PM

aadaad aur namaste Parveen sahab

yaqeenan bohat hi zimmedaaraana ehsaasaat ko zabaan di hai aapne

daad aur skuriya qabuul kijiye

rab raakha
maikash

is tarhe teri yaad meiN har shaam dhaley hai
goyaa koyi nagin si kalejey pe chaley hai

maikash
 Send a message via ICQ to maikasH Send a message via Yahoo to maikasH  
Welcome Back
Old
  (#16)
sunita thakur

Smile Welcome Back - 7th January 2013, 05:26 PM

Praveen ji namaskaar....lambe antraal ke baad aap nazar aaye sdc par...umeed hai ab phir se aap gayab nahi honge

aapki es poetry ke ahsaas aaj har roz ki akhbaar meiN hote hai...har roz aise haadse badte hi ja rhe hai par hamari BEKAAR SARKAAR par koi asar nahi hai es sabka....!!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#17)
aru
Main shayar to nahin.....
aru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.com

8th January 2013, 08:51 AM

praveen jee.....bahut hee hriday vidarak sacchai ka marmik chitran kiya hai aapne...dil ko cheerti hui aapki ye rachna kai sawal khade kar deti hai zehan mein kee,'kya iske liye purn roop se sarkar, police ya vo balatkari hee jimmedaar hain?, kuch galti hum bhi karte hain, jo balatkar hone ke baad jaagte hain.......kya hame jaagne ke liye balatkaar hona jaruri hai, abhi bomb fatega to hum tab fir jagenge.....

एक हाथ में दिल उनके एक हाथ में खंजर था
चेहरे पे दोस्त का मुखौटा अजीब सा मंजर था

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
  Send a message via AIM to aru  
Old
  (#18)
aru
Main shayar to nahin.....
aru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.com

8th January 2013, 08:54 AM

on the death of that brave girl damini........
Bujh gaya deepak umeed ka,
Haar gaya jung jindagi se,
Par bujhne se pehle
De gaya itni aag dilon mein
Kee desh jagmaga utha hai
Ab dilon mein dhadakti ye aag Shola bankar aankhon mein dikhegi
Aur jab gusse mein in aankhon se
Angaarey phootenge to
Jin dilon mein abhi bhi
Andhera kayam hai
Wahan kuch to roshni hogi..... Wahan kuch to roshni hogi....
Wahan kuch tn roshni hogi.....

एक हाथ में दिल उनके एक हाथ में खंजर था
चेहरे पे दोस्त का मुखौटा अजीब सा मंजर था

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
  Send a message via AIM to aru  
Old
  (#19)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

12th January 2013, 01:24 PM

aapki is kavitaa ka asar ab tak barkaraar hai praveen saahab.....

bahot gahraai samete hue kalaam hai.... isko mera salaam hai.....

likhte rahiye......

shaad...

Shaad...

Old
  (#20)
Rajeev Sharma
Tere Intzaar Mein....
Rajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.com

12th January 2013, 02:18 PM

aapko, aapke kalaam aur aapki kalam ko salaam

maNzil pr nazar rakhtaa huN
zaari apnaa safar rakhtaa huN !!

===========================

sharma.rajeev701@gmail.com
https://www.facebook.com/rajeevsharmaraj111
http://www.rajeevsharmaraj.blogspot.com/
  Send a message via Yahoo to Rajeev Sharma  
Old
  (#21)
parveen komal
devil ! forgive me

10th March 2013, 03:41 PM

Quote:
Originally Posted by maikasH View Post
aadaad aur namaste Parveen sahab

yaqeenan bohat hi zimmedaaraana ehsaasaat ko zabaan di hai aapne

daad aur skuriya qabuul kijiye

rab raakha
maikash
thanks maikash ji apka ................................dil se

}QadeerToopchi{
Old
  (#22)
parveen komal
devil ! forgive me

10th March 2013, 03:42 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
Praveen ji namaskaar....lambe antraal ke baad aap nazar aaye sdc par...umeed hai ab phir se aap gayab nahi honge

aapki es poetry ke ahsaas aaj har roz ki akhbaar meiN hote hai...har roz aise haadse badte hi ja rhe hai par hamari BEKAAR SARKAAR par koi asar nahi hai es sabka....!!
Apki Baat Bulkul Theek Hai Sunita Ji ......16 aane khari

}QadeerToopchi{
Old
  (#23)
parveen komal
devil ! forgive me

10th March 2013, 03:43 PM

Aru Bhai Dil Se Shukria aapka .......................thanks

}QadeerToopchi{
Old
  (#24)
parveen komal
devil ! forgive me

10th March 2013, 03:44 PM

Quote:
Originally Posted by sameer'shaad' View Post
aapki is kavitaa ka asar ab tak barkaraar hai praveen saahab.....

bahot gahraai samete hue kalaam hai.... isko mera salaam hai.....

likhte rahiye......

shaad...
Shukria Shaad aap ka..........................thanks

}QadeerToopchi{
Old
  (#25)
parveen komal
devil ! forgive me

10th March 2013, 03:46 PM

Quote:
Originally Posted by Rajeev Sharma View Post
aapko, aapke kalaam aur aapki kalam ko salaam
thanks rajeev ji ..............................apka shukria

}QadeerToopchi{
Old
  (#26)
parveen komal
devil ! forgive me

23rd April 2013, 08:54 AM

aap sabhi sathion ka shukria jo mujhe parerit karte rahte hain

}QadeerToopchi{
Old
  (#27)
parveen komal
devil ! forgive me

29th April 2013, 10:38 AM

thanks to all sir for the kindness .........................komal

}QadeerToopchi{
Old
  (#28)
parveen komal
devil ! forgive me

10th February 2014, 03:33 AM

off

}QadeerToopchi{