Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Introduction Forum

Mandeep Ji Ke Saath Guftagu
Old
  (#1)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

Mandeep Ji Ke Saath Guftagu - 1st March 2010, 10:16 AM

DostoN is mahine hum Mandeep ji ke saath guftagu karenge...

Mandeep ji... Shayri.com parivaar ki bahut hi pyari sadasya haiN.. taqreeban 6 saal se sdc ka hissa haiN...apni pyari pyari batoN se sab ka dil jeet leti haiN...hamesha members ki hausla afzaai me sab se aagey rehti haiN,aur maiN jaanti huN, aap sab bhi Inke baare me jaan'ne ke liye utsuk haiN

Aayiye mandeep ji aapka yahaN swagat hai.

Aapse kuch sawaal..

1. Aap apne baare me kuch bataaiye... Padhaai..occupation.. interests.. hobbies...etc.

2:Shayri ka shouq aapko kab aur kaise hua..??

3.Aapke pasandida shayer kaun hain?

chaliye filhaal aap in sawaloN ke jawaab dijiye..hum kuch aur sawalonN ke saath phir hazir honge..

Rules:
-------
1.Anybody can post their list of questions but please try not to post the same question twice, just check the list of questions in the previous posts of the thread.

2.You can ask "any" questions, ...the person who's being interviewed may choose to ignore the question if he/she is not comfortable answering it.

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Warm Welcome Manno
Old
  (#2)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up Warm Welcome Manno - 1st March 2010, 10:55 PM

Manno.............bahut accha laga es baar tuje interview ke katgahre mein dekh kar...bahut sawaal pooch liye tumne ab tak.....ab teri baari hai... abhi to MANNO RANI tuje welcome kahne aaye hoon....2-4 din mein aati 20-30 sawaalo.n ke saath

pyar aur duao.n ke saath
teri diii

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#3)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

1st March 2010, 10:57 PM

Mandeep jee:

namaste!

Shaa'iiree Parivaar ke kaTh-Ghare meiN aapka tah-e-dil se swaagat haii..! aaj tak aapki liKhi hu'ii koShiShoN ko paRhaa haii.. ab aapke baare meN kuch jaan bhee paauNgaa ... KhuShii hoNgii mujhe! Best of Luck..!

KhuSh raheN... apnaa Khayaal raKheN

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~ Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#4)
mann_chand
mann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud of

2nd March 2010, 12:04 AM

Dear Zainy jee,

Zainy jee mein aapka shurkriya aada karna chaungii aapney mujhe itni izzat/maan diya .... dear, thanx.

SDC ka privaar hi itna pyaara hain ki jo bhi SDC judh jaatey hain woh ek pyaare bandhan mein judh jaatey hain .. yeh meri khush kismatii hain ki mein es parivaar ki hissa hu ....!!

lekin ...Uff itnii tareef zainy jee .... bas kahii 7 've aasmaan mein na chali jau ..

aapke sawaalon ke jawaabon ke saath hazirr hotii hu jaldi....

Thanx once again Sweetie,

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#5)
mann_chand
mann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud of

2nd March 2010, 12:12 AM

Dearest Dii,

Bahut bahut shukriya dii ... bahut changa lageya tuhanu ethey dekh ke..... per 20-30 ....its ok ...
but I knw u are my sweetest dii menu fikar karan di lodd v nahi .. hai naa dii...

koi naa dii .... menu intezaar rahegaa aap jee de sawaalan da ...

Love u dii

tuhadii
manno

~ Mandeep Kaur ~

Last edited by mann_chand; 2nd March 2010 at 12:17 AM..

Old
  (#6)
mann_chand

2nd March 2010, 12:24 AM

Dhaval jee,

Namastee!

Bahut bahut shukriya ...aur bahut aacha laga aapko yahaan dekh karr .... jee bilkul yu hi aap mujhe khushi hoggii aap bhi mujhe jann jaayeege ....

Thanx alot for the wishes

yu hi saath dete rahe

take care

mandeep

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#7)
mann_chand

2nd March 2010, 08:25 PM

Zainy jee,

Hazir hu sawaalon ke saath ...

1. Aap apne baare me kuch bataaiye... Padhaai..occupation.. interests.. hobbies...etc.

Ab aapney baare mein kya baatu...... koshish karti hu ....mera naam Mandeep Kaur hai aur mein Canada ki city Toronto mein rehti hu. Mera janam punjab ke ek shehar Kapurthala mein hua tha, mein choti family se hu, privaar mein hum 4 hain. Mom, Dad, ek sweet sa bhai. Mere Dad ek businessman hain, Mom is a housewife. Brother is managing Dad's Business back in U.A.E.aaj kal yahan hain humare saath, aur Punjab mein Jalandhar se hu. Aur mein 1.5 saal ki thi tab mien mom ke saath dad ke pass U.A.E rehne chalegaye they ...

meri paadhaai Indian High School U.A.Q mein ki hain, aur high school was in Sharjah Indian School. Mein school days tak average student thi.... Baad mein in graduation I was quite serious in studies B.com (hon)s, Dubai mein hi kiya tha..meine aur bhi chote chote courses kiye they as I always like to learn something new trying to be a creative person....like in dress designing,painting,I always wanted to be a designiner ...fir bann na sakii ...

Padhaai ke last year mein i.e Nov 2004 mujhe job karne ka soocha liya tha, tabhi I got a chance to work in Citibank in Loans department...13th May 2006 se mein Canada mein hu.. shayad date kabhie nahi bhoolugii ..... Yahan aaye hue lag bagh 4 saal hone wale hain ... yakeen nahi hota itna waqt kaise guzar gaya kabhie kabhie lagta hai kuch haftey phele yahan aaye they..... ..Dad started a small Business in June 2007 aur fir tabse store manage karne ki koshish kar rahi hu...being elder in the family I had more responsibilties,I wanted to work in my field . But now I want to manage both my career (banking) as well as the store. Being at store I have taken up some courses relating to Banking/ accounting to keep myself more busy.

Interest toh bahut se hain. Mein ek kaam se khush yeh sehmat nahi hu I need change always. Jaise ki when I was in last year of my graduation mujhe ek crazy aagaya tha I wanted to do IATA fir woh karte hi interest chala gaya ... . Ab jab mein business mein hu accounting mein interest aaraha hain. Kab kahan mind badal jaata hain yeh mujhe bhi nahi pata chalta hain. Lekin mujhe sikhe ka shauq hain ... I always want to learn aur jab mein aapna 100% de deti hu tab interest badal jaata hain ... !

Hobbies.. mujhe padhne ka bahut shauq hain, kuch bhi ho ... bas books saath ho..shayad es liye mein abhi tak SDC mein hu .... ..mein jab bhi India jaati hu kuch naaya sikhne ki koshish karti hu . mujhe cooking ka shauq bahut hain any thing new everything lekin vege ho....I try to experiment all kinds of dishes... mujhe collections ka bahut shauq ... mujhe designing ka shauq hain especially my dresses..i like.watching movies... kabhie mujhe songs sunn ne ka shauq tha ab bhi hain but longs drive and music is the best combination .....I like being out with family ....waise in Canada mein mera koi freind nahi hain, shayad yehi ek vajah hain mein sdc ke kareeb aur aagayii ...

bakii jawabon ke saath hazir hoti hu
Take care

~ Mandeep Kaur ~

Last edited by mann_chand; 2nd March 2010 at 08:30 PM..

Old
  (#8)
vikramjethi
masttt...
vikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.com

Smile 2nd March 2010, 08:38 PM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post
DostoN is mahine hum Mandeep ji ke saath guftagu karenge...

Mandeep ji... Shayri.com parivaar ki bahut hi pyari sadasya haiN.. taqreeban 6 saal se sdc ka hissa haiN...apni pyari pyari batoN se sab ka dil jeet leti haiN...hamesha members ki hausla afzaai me sab se aagey rehti haiN,aur maiN jaanti huN, aap sab bhi Inke baare me jaan'ne ke liye utsuk haiN

Aayiye mandeep ji aapka yahaN swagat hai.

Aapse kuch sawaal..

chaliye filhaal aap in sawaloN ke jawaab dijiye..hum kuch aur sawalonN ke saath phir hazir honge..

Rules:
-------
1.Anybody can post their list of questions but please try not to post the same question twice, just check the list of questions in the previous posts of the thread.

2.You can ask "any" questions, ...the person who's being interviewed may choose to ignore the question if he/she is not comfortable answering it.
mandeep ji...

aadaab...

dekha i's baar aapka interview liya ja raha hai to aa gaya i's thread par...
achha laga, filhaal to kuch samjh nahi aa raha ki kya puchha jaye, lekin jaldi hi kuch sawaaloN ke saath aaunga...

aapka dost,
vikram

'E Taahire Laahuti!!!
Uss Rizk Se Tau Maut Bhali
Jis Rizk Se Aatee Ho
Tere Parwaaz MeiN Kotaahi....

vikramjethi@gmail.com
  Send a message via Yahoo to vikramjethi  
Old
  (#9)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

2nd March 2010, 11:44 PM

Mandeep Ji...Namaste ! Aapka interview Manch me haardiik swagat hai...Jab se mujhe pata laga hai....aapka interview ho raha hai.....andar se mann bahut khushi mehsus kar raha hai...aisa lag raha hai.....meri behan ka interview ho raha hai...aap se jab kabhi online baat ho....yaa aapki koi rachna padh raha hu.....mujhe usme aap apni behan hi nazar aai ho....aapne pichhli raakhi par ek post me mujhse kaha tha.....aaj ke baad na kehna....tumahri koi behan nahi hai....shayad tab se maine behan ki uss kami ko.....aapke ehsaason ke dhaage me apne ko kahin bandha hua mehsus kiya hai....

apni behan ko abhi tak rachnaao me aur kabhi kabhi online baat se thodha bahut hi jaan paya hu........ab jaise jaise aapka aage interview badhta jaayega....aur kareeb se jaan aur samajh paaunga....lekin aap mann ki bahut achhi hai.....yeh maine sabse pehle jaana.....lagta hai koi purv sanskaar rahe honge.....jo mann ne aapko behan maana hai....

aapke pehle sawal ke jawaab ne jaha mujhe bahut parbhaavit kiya.....wahi aapke bahu ayaamii viyaktitv....mehtavakanshi......humesha naya karne aur seekhne ki ichchha.....aapke jeevan shaili ko aur bhi aakarshak banata laga....aapke pehle sawal ke jawaab ne bahut kuch....hume naya jaanne aur aapko samajhne ka mauka diya....yeh sab achha bhi bahut laga...!

Bhagwaan aapko humesha khush rakhen....aur jeevan me aise hi aage aur aage badhti rahen....yahi duaa hai....aur kaamna bhi....

agar koi sawal zehn me aaya toh....aapse zarur puchhunga....aaj bas itna hi...

apna khayal rakhen...
duaaon ke saath....

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#10)
mann_chand

3rd March 2010, 03:41 AM

aap sab ko pata hain takreeban 6 saal hone wale hain site se jude hue ...aur SDC se aur aap sab ke saath ek anmol rishta bann chuka hain ..meine yaahan bahut yaadgaar saamye beetiya hain jo mein kabhie nahi bhool sakti hu ..hamesha kuch na kuch sikhne koshish hoti hain aur jaise ki meine bataaiya ki mujhe padhne ka bahut shauq tha ,jab 12th karne ke baad sms ka daur shuru hua tha ..... aur tab meine kuch shayari ki sites check ki thi aur then I came across shayri.com, fir kuch time spend karne ke baad tab mein sab se phele Pulkit jii se mili thi, he is one of the best people I met in SDC ... woh mere bhaiya kum dost hain woh a very understanding person....he have always encouraged me to write something so agar mein kuch likh paayi hu mein unko credit deti hu atleast shurwaat unse hue thi ..aaj kal toh janaab busy hoagye hain EID ka chaand bann gaye hain ... nahi toh humari subeh aur shaam SDC thii ...... ab toh subhaan allah bahut aacha likhte hain .. striaght from the heart !

Bahut se doston ne mujhe encourage kiya kuch likhne ke liye jaise Rohin ji,manish ji, mujeeb ji, zainy ji, ..etc aur mein yeh kehna chahati hu ki mein aapne aapko shayara kahu yeh ye kahu ki mein aacha likhti hu... nahi ji ...bilkul nahi ... mein sirf koshish karti hu aur woh aapki nazar karti hu .... shayad mein es mein aapna 100% nahi de paa rahi hu ... yehi reason ho sakta hai agar meine 100% de diya toh mein likhana na bandh kar du as I said mera interest badal jaata hai ...( just kidding)... per aap sab ka pyaar hai, duaayen hain jo mein SDC mein hu bas ek rishte hain jo bandh lete hain... aur jiski mein bahut shukar guazar hu ... today and always

jaldi miltii hu
take care...

~ Mandeep Kaur ~

Boht khushi huii aap ka interview dekh kar....
Old
  (#11)
Hassan
Some Mirrors Lie...
Hassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.com

Smile Boht khushi huii aap ka interview dekh kar.... - 3rd March 2010, 08:43 AM

Mandeep Jii,

Adaab! Is maheene aap ka interview dekh kar be-hadd khushi
huii..... Sawal poochne ki jurrat is liye nahi karooN ga...
k insaan ki shayri us ki shaksiyat ka aaina-daar hoti hai,
to behr-kaif, aap k mutalliq boht kuch jaan chuke haiN,
aap k lafzooN ki roshni meiN.....

Aap ko boht boht mubaarak ho.....
Aur aise hi apni achi achi ghazalooN/ nazmooN
se ru-ba-ru karaatay rahiye ga....

GOD BLESS YOU,,

Faqat,,

*hSn* : parStaar

tumhara shoq dekha to ghazal hum ne nazar kar di!
kabhi fursat meiN sun lena, bohat ashaar baqi haiN...
("Asad")

Old
  (#12)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

3rd March 2010, 05:41 PM

Quote:
Zainy jee,

Hazir hu sawaalon ke saath

hahahahahaha...sawaloN ke saath nahi dear...jawaaboN ke saath, sawaal puuchte puchte aap bhool gayi ho ke ab aap khud katghare me, ab aapko yahaaN jawaboN ke saath aana hai....jus' kiddin'.........

aapse request hai ke aap apne favourite writings ke links yahaaN post kijiye..............

Agar theek samjho tou avtaar me apni tasweer lagaiye.....its optional....not compulsary...

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#13)
mann_chand

3rd March 2010, 10:32 PM

Zainy jee,
waiise meine ko "aapke" sawalon ke saath likhna tha ...yeh kaise ho gaya pata nahi jee....

jee "aapke" sawal ka jawab hazir hain.........

yeh bahut hi tough question hain.... sab ki aapnii feelings (ehsaas) hoti hain kuch beyaan kar paatey hain aur kuch nahi ..feelings ..ehsaas ehsaas hotey hain saache hote hain ... so koi saache cheez ko nazar aandaz karna aachi baat nahi hain... aur Mien sabhko paadhna pasand karti hu ....

kuch dost hain sdc pe aate nahi ..aur unko bahut miss karti hu as the are wonderful shayar they are Priya jii,Maikash jii, Mayank jii, Rohin jii,Razia ji, Parveen ji, Garima ji, Paras jii, Shalini ji,Akant ji,Afsan ji, Talib ji, Manoj ji, Kshtiz ji, Aman jii, Meena jii, Pallavi jii,... umeed karti hu woh fir se aaye aur SDC mein bahar aajaye ... Aameen

Sanjoo ji ko hum sab Hamesha miss karengey ................ Amazing writer.... missing u for ever

kuch dost hain jo naye ghazal's ke saath nazar aatey haiN ..they are awesome .... too good
Pulkit jii, Kunal ji,Vikas jii, Danny jii, Parul ji,Sunita jii, Zainy jii,Dhaval jii, Purvi jii, Shweta jii, Hasan jii, Mujeeb ji, Manish ji, Dheer ji, Fezan jii, Diya jii, Naresh jii, Vikarm jii, Ishk jii, Lucky jii, Sajid jii,Pradhyuman jii ,Zidd jii, Sameer ji, Mayoos ji, Pareenta ji, Anu jii,MahamAzmi ji, Shaym ji, shaad ji, noor jii, Atul ji, Amit ji, Nisha ji, Farhana ji,Anil jii,Lamha jii.sakhi ji, mausam ji.....
I hope I didnt forget any1 ... thats in my mind so far ..

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#14)
mann_chand

3rd March 2010, 10:37 PM

Vikram jii,

Aadaab!

aapko yahaan dekh kar aacha laga ... jee haan aap bhi sawal pooch saktey hain ...aur ese hi jaan pehchaan ho jaayegii...

take care
intezaar rahega aapke sawalon ka

duaon ke saath
mandeep

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#15)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up 3rd March 2010, 10:43 PM

meri pyari manno............tera likha saath saath pad rahi hoon, accha lag raha hai tere bare mein padna, vaise to bahut kuch jaanti hoon tere bare meiN, phir kuch na kuch to rah hi jata hai na, woh ab mil jayega...hai na.

PunjabaN kudi Sohni lag rahi hai, punjabi kite bhi chale jaaN apni pahchaaN kaayaM rakhde ne.....

PunjabiyaN di shaaN vakhri
aaN punjabi hai te apni shaan punjabi hai,
zulm nu todan wali har kirpaaN punjabi hai.

pyar aur duaoN ke saath
diiii

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#16)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

3rd March 2010, 10:48 PM

Mandeep jee:

namaste!

kuch sawaaloN ke saath haaZir huaa huuN!

1>> Shaa'iiree Parivaar se juRne ke baad se lekar ab tak..aapka sab se yaadgaar pal kaun saa haii?

2>> waQt ke saath saath Khud ko bhee badalnaa paDtaa hay.. ees baat par aapka kyaa kehnaa haii? kyaa waQt aise haalaat paidaa kar detaa hai jiss se hame majboor ho kar Khud ko badalnaa paDtaa hai?

3>> Shaa'iiree Parivaar se juRne waale naye sadasyoN se aap kyaa kehnaa chaaheNge?

filhaal ke liye itnaa hi .. !

apnaa Khayaal raKheN... KhuSh raheN..!

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~ Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#17)
Parul
Parul is a jewel in the roughParul is a jewel in the roughParul is a jewel in the roughParul is a jewel in the rough

4th March 2010, 06:17 AM

hi mandy di,
aap ke bare me jaan ke bahut achha laga, aap bhi kuchh kuchh mere jaise hi hai... one question from me... agar ho sake to apne bachpan ke kuchh yaadgaar pal humhare saath share kare?

regards,
Parul

Old
  (#18)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 4th March 2010, 04:54 PM

mandeep jee
radhe radhe

aapka interview padh kar mujhe bahut achha lag raha hai ek achha thread hai isme jiska interview ho uske baare me bahut jaankaari milti hai achha lagta hai ki ham kisi ko jaan paaye hain ek sukun ki baat hai ye ek insaani fitrat hai ki jisse bhi dosti ho jaaye to uske nizi jeevan ki jaankaari mile iski chahat rahti hai ek prashan hai agar jabab dena chahen to mujhe khushi hogi vaise mujhe prashan poochhne aate nahi hain

shayri, ishk, ibadat aur parmaatma isko ek sootr me kaise baandh sakte hain ya ye alag alag ahsaas hain ?

Aapka Apna
Ishk

'इश्क' के बदले इश्क चाहना तिजारत है
इज़हार किससे करें महबूब तो दिल में है

email: rkm179@gmail.com

Last edited by ISHK EK IBADAT; 4th March 2010 at 05:17 PM..

Old
  (#19)
mann_chand

4th March 2010, 09:37 PM

Naresh Bhaiya,

Arre Bhaiya ....aap bhi Itna tareef karogey ..toh mein cloud 9 mein chalu jau .... Bahut bahut shukriya .... kahu toh woh bhi kum padh jaaayega ..jee bhaiyon ke liye behan ke pratii kuch shabad dua' on ka kaam kartii hain .. aur ek baat jab bhai tareef kartey hain fir behan ko bahut aacha lagta hai
Jee haan Bhaiya interview se aap mujhe aur jaan jaayege ...aur aap hume aase ashirwaad dete rahe

Take care

aapki behan
mandeep

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#20)
mann_chand

4th March 2010, 09:40 PM

Dhaval jee,

Namastee !

aacha laga ko kuch sawalon ke saath ...koshish ki hain sehi jawab se sakuu .. so haziir hai

1>> Shaa'iiree Parivaar se juRne ke baad se lekar ab tak..aapka sab se yaadgaar pal kaun saa haii?

Mujhe lagta hai it is 2004 jab meine yeh site join ki thi ...2004 zada special hain yeh kiyu ki ek aur parivaar se judh rahi thi ..aur .. bahut dost mile jiske saath yaadein judh jaati hain ...koi ek pal nahi hain bahut se hain ...har ek se kuch khass hai.. sab mein kuch na kuch special qualtiy hoti hain ... bas itna hi keh paugii Jab bhi SDC mein aati hu unke kalam's ko padh kar ek sakoon paati hu .... jo lafzon mein beyaan karna mushkil hai

2>> waQt ke saath saath Khud ko bhee badalnaa paDtaa hay.. ees baat par aapka kyaa kehnaa haii? kyaa waQt aise haalaat paidaa kar detaa hai jiss se hame majboor ho kar Khud ko badalnaa paDtaa hai?

Jee bikul sehi kaha aapne waqt ke saath khud ko badalnaa padtaa hai bahut baar. ek baat kisi ne ke kahi thi ... ki koi kabhie nahi badalta waqt hi badalta hai... it is so true.. waqt ek jaisa kisi ke liye nahi hota ..kabhie aacha ..kabhie bura ...jaise ki din hain raat hain...sab ka waqt sehi ho kabhie kuch galat nahi ho sakta hai ....kash esa ho ....after all bhagwaan jee ne sab ko balance mein rakhna hai naa ...Waqt & Majboori ka bahut gehra rishta hota hai. Waqt hi majboor kar deeta hai..... sab ke marz ki ek dawaa hain that is Patience aur Vishwas khud per aur Bhagwaan jee per :
)

~ Mandeep Kaur ~

Last edited by mann_chand; 4th March 2010 at 09:54 PM..

Old
  (#21)
mann_chand

4th March 2010, 09:47 PM

Hassan ji,

Aadaab!

Bahut bahut sukhriya ...Aapko yahan dekhkar behaat aacha laga ...jee bilkul yu hi aap mere baare jaan paayege /...

koshish karugii kuch aur behtar likh kar aap sab ki nazar kar sakuu ...

saath dete rahyega
Take care

duaon ke saath
mandeep

Quote:
Originally Posted by Hassan View Post
Mandeep Jii,

Adaab! Is maheene aap ka interview dekh kar be-hadd khushi
huii..... Sawal poochne ki jurrat is liye nahi karooN ga...
k insaan ki shayri us ki shaksiyat ka aaina-daar hoti hai,
to behr-kaif, aap k mutalliq boht kuch jaan chuke haiN,
aap k lafzooN ki roshni meiN.....

Aap ko boht boht mubaarak ho.....
Aur aise hi apni achi achi ghazalooN/ nazmooN
se ru-ba-ru karaatay rahiye ga....

GOD BLESS YOU,,

Faqat,,

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#22)
mann_chand

4th March 2010, 10:06 PM

Haan jii Di,

Its always pleasure to see you didi....

Haan jiii tusi mere baare bahut kuch jaan jaogey ........ ..oh te meri khush kismatti v hovegii ..tusi aapna samaye mere liye nikal rahe ho .. waise hona v chaida ... after all u are sweetest didi

Bilkul dii ,

asi punjabi aapnii pehchaan naal hi jaane jaande ne .. oh hamesha kaayab rehii hain te rahegii hamesha

Love you di
take care and keep blessing

tuhadii
manno

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
meri pyari manno............tera likha saath saath pad rahi hoon, accha lag raha hai tere bare mein padna, vaise to bahut kuch jaanti hoon tere bare meiN, phir kuch na kuch to rah hi jata hai na, woh ab mil jayega...hai na.

PunjabaN kudi Sohni lag rahi hai, punjabi kite bhi chale jaaN apni pahchaaN kaayaM rakhde ne.....

PunjabiyaN di shaaN vakhri
aaN punjabi hai te apni shaan punjabi hai,
zulm nu todan wali har kirpaaN punjabi hai.

pyar aur duaoN ke saath
diiii

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#23)
rajinderseep
rajinderseep has much to be proud ofrajinderseep has much to be proud ofrajinderseep has much to be proud ofrajinderseep has much to be proud ofrajinderseep has much to be proud ofrajinderseep has much to be proud ofrajinderseep has much to be proud ofrajinderseep has much to be proud ofrajinderseep has much to be proud ofrajinderseep has much to be proud of

Thumbs up 5th March 2010, 01:47 AM

Mandeep ji,sat sri akaal
yuN tou mujhay sdc se jaray thoda time hi hua hai lekin jab se jura hun tab se lekar aaj tak agar kisi din forum par na aauN to kuch kam lagne lagta hai.
mujhay is interview forum ka kuch pataa na tha.yeh tou achanak nazar pad gai.bahut acha laga is k liay mein zainy ji ka bhi shukria adaa karta huN k voh kitni mehnat karke pura control karte heiN.khair mandeep beti ji bahut piara laga aap k baray pad kar or jaan kar or umid karta huN abhi bahut kuch jaan-ne ko milega.mandeep beti tumko is liay keh dia,ek to tum meri beti ki umar ki ho dusra tum basicaly kapurthala se ho or hum phagwara se.abhi maine tumahri koi rachna nahi padhi lekin ab padunga.Ishwar aap ko jeewan ki tamaam buladiaN bakshay.

parm aadar or sneh k saath
rajinderseep

Old
  (#24)
mann_chand

5th March 2010, 04:19 AM

Dhaval jee,

Namastee!

mauff ki jiyega, aapke ek sawaal ka jawab deena bhool hi gayii thii ...so hazir hain

3>> Shaa'iiree Parivaar se juRne waale naye sadasyoN se aap kyaa kehnaa chaaheNge?
Sab se yehi request hain ki karna chahugii ki woh sab yahaan yaadgaar saamye hum sab ke saath beetiyee ... aur khush rahe ..... bahut kuch seekhe aur unse hume bhi bahut kuch seekhne ko milega

aapke sawalon ka jawab de kar behaat aacha laga .... yu aate rahye

take care

duaaon ke saath
aapki dost

mandeep

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#25)
mann_chand

5th March 2010, 04:43 AM

Parul tumhe dekha kar bahut bahut aacha laga .....my dearest neighbour .. dear tumhe kya baatu aur kya naa baatau ... bachpan ka naam aata hai toh bahut kuch yaad aata hai ... bachpan ki baatein, masumiyaat, shaaratein..etc ..Sab kehte hain mein bachpan mein bahut , sweet,innocent, cute aur bahut khamosh rehne wali thi, ab ek baat se different hu ...ab mein ek pal bhi khamosh nahi reh sakti hu.sirf sote waqt khamosh hoti hu ........lolz.... mere dad ki family mein sab se choti hu so mujhe sab ka sab se zayda pyaar mila ... aaj tak aur mera India jaana bahut kum tha mein aur mera bhai bahut shaharti they aur mom,dad ko pareshanii ho jaati thi aur mostly during summer jaatey bimaar hi rehte they.... lekin jab bhi India jaatey bahut masti kartey they. kuch bahut funny incidents hain aaj bhi yaad kar ke bahut maza aur hans hans ke burii halaat ho jaati hain

*Mein aur mera bhai koi movie dekh rahe they aur humne dekha ki barrish hue aur fir bhai/behan bichaad gaye they. I think it was Amar akbar anthony fir u.a.e mein kabhii barish nahi hoti zayda ...lekin usdin subeh barish hue aur mom ne school nahi beeja aur fir mein late uthii aur dekha bahut barish ho rahi thi .... so meine aapney bhai ko bhi uthaiya .. aur barish dekh kar darr gayii mein rone lagii meine kaha bhai ko ki ab hum bichad jaayege ... yaad hai us movie mein esi barish ho rahi thi aur fir ghar se sab bichad gaye .. mere bhai ne kaha hum nahi bichadegey ... meine poocha kaise... usne kaha hum ghar mein ek bada closet hain hum wahan chup jaayege ... toh humne esa hi kiya ... hum us closet mein chup gaye .... aur mom kitchen mein thi aur jab woh aayi unho ne room mein dekha aur hum kahi nahi mile ... fir woh bahar dhoondne gaye .... un dino cell nahi tha dad usually aati hain lunch mein aur jab woh aaye ... aaka dekha mom roo rahi thi ... ki hum nazar nahi aaye ..fir dad school bhi gaye ... kahi huma chale toh nahi gaye ..galati se bina baataye.... fir nahi mile fir dad ne police ko fone kiya .... aur fir woh bhi hume dhoondne lagiii ... fir dad ne mom ko kuch closet se nikalne ko kaha aur tab hum wahan baithe chocolates khaa rahe they ... mom ne sab se phele hug kiya aur fir bahut dhantta dad bhi room mein aagaye they aur poocha... kiyu chup gaye they closest mein hum ne kaha barish ho rahi hain aur fir hum sab bichad jaayege ...es liye hum closet mein chup gaye fir hum bichad na sake .... aaj bhi barish hoti hain hum sab bahut hanste hain....

*Mein aur bhai summer vacation ki chuttiyoon ke liye gaye (Punjab, Jalandhar) aur wahan humne dekha barish ke baad bahut saare snails aur earthworms too... hume earthworm se bahut darr lagta tha ..they were like snake naa.... ek baar hume cartoon dekha tha ki snail ke shell mein ghar hai aur wahan t.v, fridge, bed etc sab kuch tha. Aur mera bhai kehne laga mujhe snail ke shell mein woh sab hota hai aur mujhe dekhna hai ...mein animals se bahut darrti hu ... koi bhi insect ho yeh pets hoo. aur fir bhai bahut ziddi tha .. usne mujhe bhulaya aur kaha .... ki snail ko dekhte hain. mein aagaye .. he took one snail and usko judha kiya uski shell se aur woh snail marr gayii .... mujhe bahut bura lagaa .... meine kaha ab tumhe paap lagega ... woh kehne laga woh baad mein lagega phele snail ke ghar ko dekhte hain... wahan dekha kuch nahi tha ... it is empty .... fir mujhe poochne laga ab kya kare..fir usne kaha ki chalo anteem sanskaar karte hai "snail ka funeral" jaise movies mein koi marr jaata hain to hum ese kartey hain so hume woh kiya .....mere bhai me some sticks collect ki aur usko jaala diya .... I cant belive snail ka bhi funeral ... aaj jab bhi barish hoti hain mein aapney bhai ko kehti hu snail ka ghar dekhte hain ..lolz..

bas en ko likh kar meri hansii nahi rukh rahi haii ... paurl .... once again thanx for reminding me my childhood

u take care and enjoy!!!

~ Mandeep Kaur ~

Last edited by mann_chand; 5th March 2010 at 05:01 AM..

Old
  (#26)
sunita thakur

5th March 2010, 09:21 AM

hehehehe.............bahut majja aaya teri bachpan ki baateN padkar

Manno........bachpan ke din bhoola na dena, aaj hanse kal rula na dena, bachpan ke din bhoola na dena

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Boht boht shukriyaa...
Old
  (#27)
Hassan
Some Mirrors Lie...
Hassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.com

Smile Boht boht shukriyaa... - 5th March 2010, 09:24 AM

Quote:
Originally Posted by mann_chand View Post

kuch dost hain jo naye ghazal's ke saath nazar aatey haiN ..they are awesome .... too good
Pulkit jii, Kunal ji,Vikas jii, Danny jii, Parul ji,Sunita jii, Zainy jii,Dhaval jii, Purvi jii, Shweta jii, Hasan jii, Mujeeb ji, Manish ji, Dheer ji, Fezan jii, Diya jii, Naresh jii, Vikarm jii, Ishk jii, Lucky jii, Sajid jii,Pradhyuman jii ,Zidd jii, Sameer ji, Mayoos ji, Pareenta ji, Anu jii,MahamAzmi ji, Shaym ji, shaad ji, noor jii, Atul ji, Amit ji, Nisha ji, Farhana ji,Anil jii,Lamha jii.sakhi ji, mausam ji.....
I hope I didnt forget any1 ... thats in my mind so far ..

Mandeep Jii,,

Is naacheez ko itni pazeeraayi dene k liye be-hadd mashkoor hooN....

Apna khiyaal rakhiye ga,,

DuaooN k saath,,

Faqat,,

*hSn* : parStaar

tumhara shoq dekha to ghazal hum ne nazar kar di!
kabhi fursat meiN sun lena, bohat ashaar baqi haiN...
("Asad")

Old
  (#28)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

5th March 2010, 11:57 PM

Quote:

Naresh Bhaiya,

Arre Bhaiya ....aap bhi Itna tareef karogey ..toh mein cloud 9 mein chalu jau .... Bahut bahut shukriya .... kahu toh woh bhi kum padh jaaayega ..jee bhaiyon ke liye behan ke pratii kuch shabad dua' on ka kaam kartii hain .. aur ek baat jab bhai tareef kartey hain fir behan ko bahut aacha lagta hai
Jee haan Bhaiya interview se aap mujhe aur jaan jaayege ...aur aap hume aase ashirwaad dete rahe

Take care

aapki behan
mandeep
Mandeep Ji...aapki nawazish hai.....aapne Bhai ke ehsaason ko samajhte hue....Behan ki mahima se meraa taaruf karaya.....aapne sach farmaya ki Behan ki duaaon me kitna asar hota hai.....ab tak ke aapke interview ka safa bahut mazedaar aur jaankaari se bharpur raha....aapke bachpan ke yaadgaar pal padh ke mujhe bahut acha laga....

aapne Zainy Ji Parul Ji Aur Dhaval Ji ke Puchhe sabhi sawalon ke jawaab bahut achhe dhang se aur sadhe hue lehze me diye hai.....achha laga padhkar....aur behad khushi bhi ho rahi hai....aapke baare me ek saath intna sab jaanne aur samajhne ko mil raha hai....

Bhagwaan ka aashirwaad humesha aap par bana rahe...yeh hi duaa hai....

sada khush rahen...
apna khayal rakhen...
duaaon ke saath....

Aapka Badha Bhaai
Naresh Mehra

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#29)
janumanu
Banned
janumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.com

7th March 2010, 11:14 AM

Mandeep ji ..........

nice to know more abt u
  Send a message via Yahoo to janumanu  
Old
  (#30)
sajid_ghayel
sajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant future

7th March 2010, 12:15 PM

Aapke bare me jaan kar bohat achcha laga...........Allah se dua hain aap jo kaam kare usme aapko kamyabi mile.

Yaha personnel level par to kisi ke sath mera itna interaction nahi ho pata hai, par dua karta hu aap sab ka sath hamesha bana rahe.

Jhoot kehdu yeh meri fitrat me nahi shamil

Par tujhe bevafa bhi kehna achcha nahi lagta...

Mob.: +971 501297654
  Send a message via Yahoo to sajid_ghayel  
Old
  (#31)
mann_chand

8th March 2010, 07:15 AM

Zainy jee ,....

aapne kuch ko choose karna bahut mushkil hain ,,, still I have tired my best
umeed karti hu meri koshish aapko pasand aayegiii...
Here are my fav's aur un ke link

Read and enjoy

yu hi saath dete rahye hamesha

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=68437

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=68482

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=68405

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=68225

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=68043

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=67607

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=65800

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=66294

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=60835

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=66234

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=57947

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=66003

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=63064

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=65685

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=65418

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=65370

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=62451

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=63356

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=61067

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=61192

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=59260

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=60316

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=57809

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=53904

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=42228

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=42155

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=41293

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=41191

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=39842

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=39217

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=38274

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#32)
mann_chand

8th March 2010, 08:24 AM

IIshk ji,
Radhe radhe,

Bahut bahut shukriya Ishk jee, aur aapko yahan dekh kar behaat aacha laga. Jee haan "Zainy jee" ko jaata hain credit ki mehanaat hai ji hum sab ko ru ba ru karti hain..bas ab mein khud wait karti hu interview ka kiyu ki esi bahaney ne aur dost ke baare kuch jaan pehchaan hojaye

jee koshish karti hu jawab de saku... kiyu ki sawal bahut mushkil hain ..aur aap jawab se sehmat ho toh mujhe khushi hogii

Sab ki aapni aapni sooch hoti hain mein toh yeh kahugii ki...eh kisi na kisi tarah ek dusare se judey zaroor hain.... kiyu ki Parmaatma (Bhagwaan) har dil mein basein hain, (pyaar,mohabaat,ishk) dilse hota hai ... en dono ka rishta aur en ehsaas bahut gehrae hote hain. Ibadaat toh mohabaat yeh chahat ke baad hoti hain, aur kuch aapne mohabaat ka yeh dard ka izhaar likh kar kartey hain jise hum shayri kehtey hain.aapney dil mein base ehsaas likh kar izhaar kartey hain.

mein ummed karti hu meine sehii jawab diya hain

aap aapna khayal rakhiye

duaon ke saath

mandeep

Quote:
Originally Posted by ISHK EK IBADAT View Post
mandeep jee
radhe radhe

aapka interview padh kar mujhe bahut achha lag raha hai ek achha thread hai isme jiska interview ho uske baare me bahut jaankaari milti hai achha lagta hai ki ham kisi ko jaan paaye hain ek sukun ki baat hai ye ek insaani fitrat hai ki jisse bhi dosti ho jaaye to uske nizi jeevan ki jaankaari mile iski chahat rahti hai ek prashan hai agar jabab dena chahen to mujhe khushi hogi vaise mujhe prashan poochhne aate nahi hain

shayri, ishk, ibadat aur parmaatma isko ek sootr me kaise baandh sakte hain ya ye alag alag ahsaas hain ?

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#33)
mann_chand

8th March 2010, 08:37 AM

Rajinder Uncle ji,
SAT SIRI AKAL JII,

Uncle jee, bahut bahut shukar guazar haan.tusi es post te aaye te aap jee de baare jaan ke bahut changa lageya. Haan jee ... Zainy jee har mahiney interview lendey ne jis naal asi Sdc de dostan naal ru ba ruu hunde haan jis naal bahut dostan de naal alag rishta bann jaanda hain. Tusi menu aapnii beti vangar keha menu bahut bahut changa lageya .. bas ek uncle di kamii c oh v puri hogayi hain.

Umeed kardii haan asi eda hi milde rahye ... te esii bahaney ek dusarey bare kucj jaan sakiye ... aundey reheo .. te aapna khayal rakheo ....

keep blessing me

aap jee di beti,

mandeep

Quote:
Originally Posted by rajinderseep View Post
Mandeep ji,sat sri akaal
yuN tou mujhay sdc se jaray thoda time hi hua hai lekin jab se jura hun tab se lekar aaj tak agar kisi din forum par na aauN to kuch kam lagne lagta hai.
mujhay is interview forum ka kuch pataa na tha.yeh tou achanak nazar pad gai.bahut acha laga is k liay mein zainy ji ka bhi shukria adaa karta huN k voh kitni mehnat karke pura control karte heiN.khair mandeep beti ji bahut piara laga aap k baray pad kar or jaan kar or umid karta huN abhi bahut kuch jaan-ne ko milega.mandeep beti tumko is liay keh dia,ek to tum meri beti ki umar ki ho dusra tum basicaly kapurthala se ho or hum phagwara se.abhi maine tumahri koi rachna nahi padhi lekin ab padunga.Ishwar aap ko jeewan ki tamaam buladiaN bakshay.

parm aadar or sneh k saath
rajinderseep

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#34)
mann_chand

8th March 2010, 11:23 PM

dear didi,
aapko bachpan ke baare mein aacha laga ... yeh jaan kar mujhe bhi aacha laga ...........!!!

bachpan ko yaad karke hansii kare ke mein rona nahi chahati huu ... yeh to anmol tofa haii ...........aur kabhie bhoolna bhi nahi chahati hu!!!

yeh mere bachpaan ki yaadein hain mere pass
yeh toh ab mere saath hi jaayegiii

u take care ...

saath dete rahe...
keep blessing too

aapkii
manno

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
hehehehe.............bahut majja aaya teri bachpan ki baateN padkar

Manno........bachpan ke din bhoola na dena, aaj hanse kal rula na dena, bachpan ke din bhoola na dena

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#35)
mann_chand

8th March 2010, 11:26 PM

Hasan jee,

Yaad toh sab ko karti hu..........

aap bhi sab ko yaadon mein shamil rakhega .........

take care

yu hi saath dete rahe

duaaon ke saath

mandeep

Quote:
Originally Posted by Hassan View Post
Mandeep Jii,,

Is naacheez ko itni pazeeraayi dene k liye be-hadd mashkoor hooN....

Apna khiyaal rakhiye ga,,

DuaooN k saath,,

Faqat,,

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#36)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 9th March 2010, 11:24 AM

mandeep jee
radhe radhe

kaisi hai aapka interview padh kar mujhe bahut achha lag raha hai. aapne mere ek mushkil to nahi kahoonga lekin gehra jaroor kahoonga sawaal ka jabab itne aasaan shabdon me diya bahut pasand aaya bahut khoob. mai shukrgujaar hoon ki aapne mere sawal ko jabab dene layak samjha aur itna sundar jabab diya hai.
khush rahiye
duaon ke saath

Quote:

IIshk ji,
Radhe radhe,

Bahut bahut shukriya Ishk jee, aur aapko yahan dekh kar behaat aacha laga. Jee haan "Zainy jee" ko jaata hain credit ki mehanaat hai ji hum sab ko ru ba ru karti hain..bas ab mein khud wait karti hu interview ka kiyu ki esi bahaney ne aur dost ke baare kuch jaan pehchaan hojaye

jee koshish karti hu jawab de saku... kiyu ki sawal bahut mushkil hain ..aur aap jawab se sehmat ho toh mujhe khushi hogii

Sab ki aapni aapni sooch hoti hain mein toh yeh kahugii ki...eh kisi na kisi tarah ek dusare se judey zaroor hain.... kiyu ki Parmaatma (Bhagwaan) har dil mein basein hain, (pyaar,mohabaat,ishk) dilse hota hai ... en dono ka rishta aur en ehsaas bahut gehrae hote hain. Ibadaat toh mohabaat yeh chahat ke baad hoti hain, aur kuch aapne mohabaat ka yeh dard ka izhaar likh kar kartey hain jise hum shayri kehtey hain.aapney dil mein base ehsaas likh kar izhaar kartey hain.

mein ummed karti hu meine sehii jawab diya hain

aap aapna khayal rakhiye

duaon ke saath

mandeep

Aapka Apna
Ishk

'इश्क' के बदले इश्क चाहना तिजारत है
इज़हार किससे करें महबूब तो दिल में है

email: rkm179@gmail.com

Old
  (#37)
Parul
Parul is a jewel in the roughParul is a jewel in the roughParul is a jewel in the roughParul is a jewel in the rough

9th March 2010, 09:08 PM

hi mandy di,

really so nice to read you... aap ka bachpan to bahut hi cute tha. thanks so much for sharing with us.

Old
  (#38)
mann_chand

10th March 2010, 08:17 PM

Dear Bhaiya,

Kasie hain aap? Bhaiya aapne itna kuch kaha hain mein mein shukriya kaise karu ....... jee bas itna ki kahugiii aap ka saath yu hi milta rahye...

aapni duaae aur ashirwaad sir ankhon per...

aap aapna khayal rakhey ....
khush rahe hamesha yehi meri dua hai

keep blessing

aapki behna,

Mandeep

Quote:
Originally Posted by naresh_mehra110 View Post
Mandeep Ji...aapki nawazish hai.....aapne Bhai ke ehsaason ko samajhte hue....Behan ki mahima se meraa taaruf karaya.....aapne sach farmaya ki Behan ki duaaon me kitna asar hota hai.....ab tak ke aapke interview ka safa bahut mazedaar aur jaankaari se bharpur raha....aapke bachpan ke yaadgaar pal padh ke mujhe bahut acha laga....

aapne Zainy Ji Parul Ji Aur Dhaval Ji ke Puchhe sabhi sawalon ke jawaab bahut achhe dhang se aur sadhe hue lehze me diye hai.....achha laga padhkar....aur behad khushi bhi ho rahi hai....aapke baare me ek saath intna sab jaanne aur samajhne ko mil raha hai....

Bhagwaan ka aashirwaad humesha aap par bana rahe...yeh hi duaa hai....

sada khush rahen...
apna khayal rakhen...
duaaon ke saath....

Aapka Badha Bhaai
Naresh Mehra

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#39)
mann_chand

10th March 2010, 08:20 PM

Vikas jee,

Bahut bahut shukriya .... aapko yahan dekh kar behaat khushi hue.... aapne aapna keemti samaye nikala mujhe jann ne ke liye aaye ... es ke liye bahut shukarguzar hu ....

yu hi saath dete rahega

Take care
duaaon ke saath

Mandeep

Quote:
Originally Posted by janumanu View Post
Mandeep ji ..........

nice to know more abt u

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#40)
mann_chand

10th March 2010, 08:26 PM

Sajid jee,

Bahut bahut shukriya sajid jee....mujhe b aapko yahan dekh kar bahut aacha laga..
jee sdc mein sab ke liye pyaar ..izaat hain ... yeh Mann aap sab se jud gaya hain ....hum yahii rahege ..aapsab ke saath
mein bhi yehi dua karugii aap ki mano kamna jaldii purii ho .. aur hamesha khush rahe
aur yu hi aap se saath bana rahe..........

Take care of urself..

duaaon ke saath

mandeep

Quote:
Originally Posted by sajid_ghayel View Post
Aapke bare me jaan kar bohat achcha laga...........Allah se dua hain aap jo kaam kare usme aapko kamyabi mile.

Yaha personnel level par to kisi ke sath mera itna interaction nahi ho pata hai, par dua karta hu aap sab ka sath hamesha bana rahe.

~ Mandeep Kaur ~

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: