Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Introduction Forum

Thread Tools Rating: Thread Rating: 7 votes, 5.00 average. Display Modes
Old
  (#41)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 09:43 AM

haaa pehli baat to aap cheez nahin ho, aur doosri baat yakeen maaniye sabse seedhe insaan hi aksar sabse jyada uljhe hue hote hain, isiliye bas un uljhanon ko samajhne ki ek kosish thi, waise ahcha laga thoda aur jaan kar aapke bare meN, umeed karta huN ki ye saath aage v bas yu Hi bana rahe....!!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
http://alfaaz-e-taish.blogspot.in/

Ishq hota tha, ishq karte haiN,
Vo zamana tha, ye zamana hai...

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
  Send a message via Yahoo to Taish Send a message via Skype™ to Taish 
Old
  (#42)
AnjAAn!!!
AnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud of

19th December 2012, 09:43 AM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
Dear Sumit.....aapko pada hai par aapke bare meiN aaj jaana, aik baat kehna chahti hooN ki zindgi ko has ke jiyo...up-downs life meiN aate rehte hai, abhi to aab bahut chotte ho zindgi bahut badi hai mere bhai...khushiyaa gam dono saath saath chalte rehte hai...so har pal ko jeena seekho...!

BHagwaan agar aik raasta hamare liye band karte hai to 10 aur raaste kholte hai, bas hame un raastoN ko pahchan.ne ki deri hai

duaoN ke saath
dii
Mera gham baantne ke liye behad shukrguzaar hu'n aapka dii. Believe me I am really ok. sirf khushi aur gham ka antar bhula chuka hu'n. ek rasta band hone ke baad 10 naye khule bhi hai'n lekin ye wo dagar nahi'n jahaa'n mujhe chalna hai. parayi galiyo'n aur praaye desh ke chakkar laga raha hu'n. Ghar kya hota hai ye shayad mai'n nahi'n jaanta aur ghar kya hota hai ye meri rooh mar ke bhi nahi'n bhula paayegi.

(#43)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 10:32 AM

Quote:
Originally Posted by @ahna@ View Post
sunita di...

aapka mood mast karke mera din bhi khushgawaar ho gaya... aapki smile ne din me raunak laa di... yunhi mast mood me sabko mast rakhiyega...

ji hazoor jaroor.....vaise ham khud jaise bhi mood meiN ho doosroN ka mood accha hi banaye rakhte hai

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#44)
janumanu
Banned
janumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 11:32 AM

Quote:
Dhaval ji

bahot sachai se aapne bataya sabkuch apne bare me.. apne likhne ke bare me... har chhoti chhoti baat janna unke bare me jinhe aap roz padhte hain ..jinke ehsason ko jeete hain kuch pal unki rachnayen padhkar.. unhe aur kareeb se janna ek alag experirnce hai..... thnx alot ji

chaaplooosi shuru .................................................. ..
  Send a message via Yahoo to janumanu  
Old
  (#45)
@ahna@
@ahna@ has a spectacular aura about@ahna@ has a spectacular aura about

19th December 2012, 11:41 AM

Quote:
Originally Posted by janumanu View Post
chaaplooosi shuru .................................................. ..
fir to aapse hi shuru karun chaaploosi principal ji......... mere liye thodi si to narmi rahegi na... punishment me.... :P

Old
  (#46)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 12:12 PM

Quote:
ok Taish ji aap kehte hain to hum hi silsila age badha dete hain... waise to kuch din pehle hi reply diye hain but is bar kuch aur variations hain to hum bhi aur detail me batayenge

Forum Name-
@ahna@

Real Name (if You Want To Disclose!)-
Aahnaa

Sex- female

Abode-
mumbai

Birthday:
12th may

Sun Sign:
taurus

Favorite Drink:
cold drink me sprite and hot strong coffee wo bhi Baristaa ki ho to kya baat hai... yummyyyyyyyy

Favorite Food:
manchow soup... vada pav

Favorite book:
depeds on my mood...... par ek bar GUlzar saheb ki poetries ki book padhi thi maine uska naam nahin pata ,, cover nahin tha uska.. wo aaj bhi dhundh rahi hun par mili nahin

What you hate: back biters.. jo mere muh par to acha acha kehte hain aur mere jate hi bas shuru ho jate hain buraiyon k pulinde lekra

What you love:
everything....

Movies- rockstar,,, DDlJ,,, kuch kuch hota hai
,,,Robot shivaji ... i love watchig them again and again... tollywood dubbed mvss

Music-
jo mere man ko sukun de wo sab.....

About You- sab kehte hain pagli hai lekin man ki sachi hai.. hasna hasana masti karna aadat hai meri... kai bar iss wajah se gadbad bhi kar deti hun... par jab serious hoti hun to shayd kuch zyada hi serious ho jati hun...

hurt nahin hoti bura nahin lagta na gussa aata hai..... bas ek chiz jo buri lagti hai wo ye ke jab koi kareeb aakar dur chala jata hai....

Hobbies
- poetries padhna..... aajkal samjhna bhi..... music .. dance... doston se khub baatein sunna

Interests- jo mujhe bandh le wo intersting baki nahin... main bahot jaldi bore ho jati hun.....

Secret Desire- secret hai na yahan kaise kahun sabke samne...

One word/phrase u use regularly:
ohhoooooo.... aahhhhaaaa

Memorable moment:
every second of my life is memorable..

Special Thing about You-
i love myself a lottttttttt.... mujhse achhi koi nhi...

A Picture, Which Resembles You-
mera aainaa

Favorite Shayar-
gulzar and javed akhtar

Favorite Shayar on SDC- abhi to sabko thik se padha nahin hai to keh nahin sakti...

Favorite Sher or lines-
fikr saheb ka ek sher jo mere dil k bahot kareeb hai.....

jism tak chhune ka salika nahin
log rooh ko chhune ki bat karte hain...

Favorite Song- mera kuch saaman tumhare pas rakha hai... and ye dooriyaan

How You came to know about the website- AnjAAn ji aur shaad ne bataya is site k bare me....

Your favorite form of reading or writing- sher nazm gazal

(for example: ghazal, nazm, sher, english poetry, song, etc)

A few lines written by you-
ye meri ek koshish

lamha lamha bikhar rahi hun main
aake samet le mujhe baajuon me

kahin kho na dun khudko hi main
inn tanha pareshan si raaton me

gehre zakhmon se rista ye lahoo
dekh tapak raha meri aankhon se

ab aur saha mujhse jata nahin
tu baitha rahe kisi ki raahon me

jism ka rom rom keh raha hai aah ye
na nikaal payega mujhe apni yaadon se.....

@ahna@

Whom you had read here before registration and why-

(But I think it will be applicable more over the new members) yahan jise kafi padha hai as guest wo hain janumanu ji .. naresh ji.. shaad ji.. hassan ji.. amanush .. ahmed bhai...ishq ek ibadat.. rashmi ji... zainy ji,,aur bhi kai logon ko padha.... some are friends and some have posted links on fb to wahan se yahan aa jati thi to jo samne mila use padh liya..... tab itni serious nahin thi for poetry.
ahna jee:

namaste

KhuShii huii aapke baare meiN jaan kar

Shukriyaah

aapka

~Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#47)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 12:13 PM

Quote:
Originally Posted by AnjAAn!!! View Post
About yourself... Behad seedha saada sa insaan hu'n. Thhoda hairaan pareshaan hi rehta hu'n aksar. Chehre par hansi rakhta hu aur dil me'n muhabbat. Lekin log kehte hai'n meri harkate'n paaglo'n waali hoti hai'n

Forum Name- AnjAAn!!!

Real Name (if You Want To Disclose!)-
Sumit Sharma

Sex- Male

Abode- Ghaziabad, Uttar Pradesh lekin filhaal Rewa, Madhya Pradesh me'n reh raha hu'n.

Birthday: 01 May'89

Sun Sign: Taurus

Favorite Drink: Water

Favorite Food: Maa ke hath ka khana mil jaaye jab bhookh lagi ho, wahi mera best food hai.

Favorite book: Bahut si hai'n jaise The Monk who sold his Ferrari, The Alchemist, The last Supper, Da Vinci Code, Deewaan-e-Ghaalib etc. A lot more than these.

What you hate: Myself

What you love: All but myself

Movies- Tum Bin

Music- Kal rahe'n ya na rahe'n kal...

Hobbies- No hobbies

Interests- Nothing

Secret Desire- Ek baar maut ko jeena chahta hu'n. Ek baar AnjAAn!!! hona chaahta hu'n

One word/phrase u use regularly: Wo theek hai par...

Memorable moment: Jab dosti ki khatir dost ne dosti todi thi.

Special Thing about You- I am still alive and I doubt if I'll die ever

A Picture, Which Resembles You- Mahatma Gandhi

Favorite Shayar- Mirza Asadullaah Khaan 'Ghaalib'

Favorite Shayar on SDC- Uff ak

Favorite Sher or lines-

Dil-e-naadaa'n tujhe hua kya hai
Aakhir is dard ki dawa kya hai

Favorite Song- Sach keh raha hai deewana and O naadaa'n parinde

How You came to know about the website- Was searching Shayri keyword on google and it was due to its SEO promotion

Your favorite form of reading or writing-

Does not matter, lekin jo bhi ho ghaltiyaa'n na ho'n.

Baat kya hai kahi nahi jaati
Kyu udaasi meri nahi jaati

Fir se garjaa hai aasmaaN mujh par
Kyu ye badri chali nahi jaati

Dil ke sab dard aa chuke bahar
Bus yahi tishnagi nahi jaati

Humne har raah khai hai thokar
Fir bhi aawaargi nahi jaati

Zindagi itni bewafaa kyu hai
Kyu bataa kar kabhi nahi jaati

khelte ho meri wafaaon se
Baat bus ye sahi nahi jaati

Yoon to behti hai zindagi sun lo
Yoon hi fir bhi bahi nahi jaati
Sumit bhaii:

waise to hamaari kaii baar baat huii bhee hai.. aapke baare mein detail mein jaanne kaa mauqaa milaa Khushii huii

aapka

~Dhaval

Introduction
Old
  (#48)
nuktaa
nuktaa
nuktaa will become famous soon enough

Exclamation Introduction - 19th December 2012, 01:52 PM

Forum Name- Nuktaa

Real Name (if You Want To Disclose!)- Kapil Sharma

Sex- Male

Birthday: 25 March 83

Sun Sign: Aries

Favorite Drink: Whiskey

Favorite Food: All most everything edible

Favorite book: ohh so many...currently reading Shekar - Ek jevani

What you hate: Inability of many people to see joys in every day incidents

what you love: Rains, Mornings, Evenings, People, Conversations...list goes on

Movies- again so many of them

Music- Soft, Lyrics based

About You- I am person who loves reading and dabbles in writing. you read my write-ups here : http:\\antarmannn.blogspot.in and http://nuktaa.blogspot.in

Hobbies- Reading, writing

Interests- all creative arts

Secret Desire- To be facilitator for people to express freely

One word/phrase u use regularly: No PROBLEM

Memorable moment: how one can quote a memorable moment when a person is stringent believer of LIVING in the MOMENT

Special Thing about You- I can easily forget bad times

NUKTAA

Old
  (#49)
Ahmad Hyderabadi
Registered Member
Ahmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant future

19th December 2012, 02:08 PM

Quote:
Originally Posted by nuktaa View Post
Forum Name- Nuktaa

Sex- Male

About You- I am person who loves reading and dabbles in writing. you read my write-ups here : http:\\antarmannn.blogspot.in and http://nuktaa.blogspot.in

Memorable moment: how one can quote a memorable moment when a person is stringent believer of LIVING in the MOMENT

Khushaamdeed Kapil saahab! waah! bayhad khushee ho rahee haye aapkay baaray mayn jaankar aur aap jaysee shaqsiyyat ko is family say judtaa daykh! Once again...Welcome to the family!

Duagoh
Ahmad

Warm welcome Kapil Sharma jii
Old
  (#50)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

Smile Warm welcome Kapil Sharma jii - 19th December 2012, 02:15 PM

Nuktaa jii (Kapil Sharma ji) accha lga aapke bare meiN jaan kar, aapka SDC pariwaar meiN dil se suwagat hai, aapki likhi hue shayri hame acchi lagi....umeed hai aap SDC par bahut accha waqt guzareNge....good luck

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#51)
janumanu
Banned
janumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 02:26 PM

Quote:
Forum Name- Nuktaa

Sex- Male

aao bandhu aao ..................

Send a message via Yahoo to janumanu  
Old
  (#52)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 02:43 PM

kappil saahab shukriya meri baat rakhne ke liye aur yahaaN apna introduction dene ke liye, aapka signature mujhe bahut pasand aaya, jaisa ki main aapki post pe bhi kaha tha, aur aapko jaan kar behad khushi hui mujhe, umeed karta huN that u will have many more those moments of happiness along ur stay over here.... keep reading writing and sharing...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#53)
Ahmad Hyderabadi
Registered Member
Ahmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant future

19th December 2012, 02:47 PM

Lucky bhaee... Lucky bhaeeeee ... janaab kya aapkay introduction kay liyay card chapwaana padaygaa janaab? Keenly waitig to know more about you bro. Kripya aap apna bhee intro post krdeejayga bhaee!

Kind Regards
Ahmad

Old
  (#54)
Taish
"Taish meN hai Taish"

19th December 2012, 02:48 PM

late night saahab, bahut lamba ho gaya hai so itminaan se, waise aap to aa jaaiye pehle sir ji....!!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#55)
Ahmad Hyderabadi
Registered Member

19th December 2012, 02:53 PM

Insha Allah soon! Will tell you what I often tell mom and get back an earful from her...... Jab jab jo jo hona haye tab tab so so hota hai..... will do soon

Old
  (#56)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 03:26 PM

Kapil sahab welcome to Sdc.............

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#57)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 03:33 PM

Taish ji yeh kya kaam per laga diya aapne, naye members ke saath puraanoN ka bhi introduction....bada ajeeb lag raha hai....hmmm chalo aapka hukm sar aankhon per...

Forum Name- Zainy

Sex- Female

Birthday: 24th April

Sun Sign: ..Star sign is Taurus…Sun sign ka pata nahi

Favorite Drink: Lassi

Favorite Food:Hot and spicy pan pizza with lots of cheese and pepperoni..,Baskin robbins ice cream…

Favorite book: Quraan

What you hate: Jhootay,badtameez aur ghuroor karnay waale log sakht na pasand hai mujhe..

What you love: , Meri family aur friends..
Mujhe nature bohat pasand hai, hariyali, phool,pahaad ,jharnay

Movies- Maine pyar kiya, Tum bin….

Music- Soft music …

About You-Shayed abhi khud ko samajhna baaqi hai...Jab mujhe pata chal jayega aap ko bata dungi..

Hobbies- Painting,.Watching movies,shayri..

Interests-To know about new things, learn new language, making new friends,Cook new dishes…

Secret Desire-Hmm..... ( its Secret ..

One word/phrase u use regularly: Lolzz..

Memorable moment: Innumerable....

Special Thing about You:main koi baat dil me nahi rakhti..jo sahi lage muh per bol deti huun..…bohat jaldi logon ko maaf bhi kar deti huun…ab yeh pata nahi yeh acchi baat hai ya buri…..

Favorite Shayar-
Ahmed faraaz sahab

Favorite Shayar on SDC- Maikash ji..

Favorite Sher or lines-Kabhi Kisi Ko Mukammal Jahan Nahin Milta
Kahin Zamin To Kahin Aasmaan Nahi Milta

Favorite Song- keeps changing according to mood

How You came to know about the website- I was searching for some shayri....bas bhataktay bhataktay yahaan pahunch gaye

Your favorite form of reading or writing- I like reading all,.. but writing ghazals…

AdaaoN se apni rijhaane lage haiN,
Woh chupke se dil me samaane lage haiN.

Kabhii paas reh kar kabhii door reh kar,
Woh pal pal hame ab sataane lage haiN.

JahaaN bhii milo yuun hi bas muskuraana,
Keh dil is adaa per lutaane lage haiN.

Jo dekha hameiN to woh sharmaaye hai yuu.N,
Keh haathoN se chehraa chupaane lage haiN.

Jo nazreN milii thi to palke.n jhuka lee,
Hayaa ke ye manzar suhaane lage haiN.

Mile dil se dil, ab na ye phir judaa ho,
Duaa yeh laboN per sajaane lage haiN.

Nasha ishq ka hai ajab sa yeh zainy,
Sanam ke sitam bhi lubhaane lage haiN.

(But I think it will be applicable more over the new members)..Maikash ji,..and Mujeeb sahab..

SDC pe aapka sabse qareebi ya sabse ahcha dost kaun hai, ..Sab dost hi haiN…

Aap kin kin logon se SDC ke personally mile haiN...no one

(Have omitted few questions due to personal reasons)

Zainy

Nm
Old
  (#58)
Dhaval
Shayri.com Moderator

19th December 2012, 06:23 PM

Kapil Sharma jee:

namaste!

Shayri pariwaar mein aapka tah-e-dil se swaagat hai!!

KhuShii huii aapke baare mein jaan kar..

aapka

~Dhaval

Old
  (#59)
Rashmi sharma
volunteer
Rashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud of

19th December 2012, 09:46 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
Dear Lucky (Taish jii), ham aik baar phir aapke saamne hai, to lijiye sahiib aapke pooche gye sawalaat ke jawaab hazir hai

Forum Name- Sunita Virender

Real Name (if You Want To Disclose!)- Sunita Thakur

Sex- Female

Abode- Chandigarh

Birthday: certificates meiN 11th july par asal meiN 20th July
(20th july ko mere bhai ki death hue thi mere birth se kuch saal pahle to ghar waloN ne 20th ki bajaye 11th july likhwa diya)

Sun Sign: Cancer

Favorite Drink: Water

Favorite Food: Raajmah + Chawal, Makki ki roti + sarsoN ka saag saath meiN lassi

Favorite book: waqt aur umr ke hisaab se padne ki pasand bhi badalti rehti hai

What you hate: jooth aur baat baat par jooth bolne wale log

What you love: apni family aur frndz

Movies- Pakiza, Pinjar vaise aur bhi kai hai par yeh top par hai

Music- old songs, jagjit ji ki gaaye gazleN and punjabi folk song

About You- dil ki baat har kisi ko nahi bata paati, 1-2 khaas dost hai meri jo mere bare meiN sab jaanti hai, ab meri betiyaa bhi badi ho gye hai unke saath bhi har baat share karti hu. yehi koshish rehti hai ki meri vajha se koi dukhi na ho, apni khushi baanti hu sabse...jaldi gussa nahi karti, agar gussa aa b jaaye to gusse meiN kuch bolti nahi hu ya yoon kahiye ki bola hi nahi jaata...jab sab normal ho jaata hai tab saamne wale se kahti hu ki aapki wo baat muje bahut buri lagi thi

Hobbies- chitchat section meiN games khelna, ghar meiN jo plants lagaye hai unki dekh-bhaal karna, goomna bahut accha lagta hai aur Shopping

Interests- poetry padna uar kabhi kabaar kuch likh bhi lena, soft music, driving.

Secret Desire- ab to koi secret nahi hai...bas bacche accha pad likh jaaye yehi desire hai ab to

One word/phrase u use regularly: leave it...

Memorable moment: jab maine pahli baar apni bitiyaa ko uthaya tha aur aik khaas baat kal meri usi bitiyaa ka janamdin bhi hai

Special Thing about You- yeh to aapko batani chahiye na mere bare meiN...vaise mere frndz jo kahte hai wo maiN bataye deti hoon
Honest, bhagwaan ko maanti hu, jo bhi kaam karti hu dil se karti hu, khaana accha banati hu (yeh mere frndz kahti hai jo roz mere saath lunch karti hai)

A Picture, Which Resembles You- meri pic mere avtar meiN lagi hai usi ko dekh lijiye us se jayada to koi aur kya hogi

Favorite Shayar- vaise to sabhi shayar muje pasand hai par Faraz sahiib, Nida Fazili ji, Javed akhtar ji, sudarshan fakir jii, parveen shakiir khaas hai.

Favorite Shayar on SDC- yoon to sabhi acche shayar hai yahan par kuch naam aise hai jinka likha hua padna behad pasand hai, jaise ki Top par hai Maikash ji.....Paras dii, Danny bhaiyaa (MUshkil ji), Masoom shayar (Anil ji), Kasak, Palavi, Mast bhai (ANU ji) Taish Sahiib (Lucky), Acharya manoj ji, Manoj Khureel ji, Janumanu (Vikas), Diggaj dave, Harash Mahajan, Kshitiz, Mujeeb, Chottu (Dhaval), Zainy, Rashid Rahi, Uffaq ji, Hassan bhai, Prashant vsal ji, Rajveer ji, Shoaib, Ahmad Shakeel, Ahmad Hyderabaadi, Akant ji, Vipan ji, Sumit anjaan, Aslam Noor Noor ji, Barjinder Saagar ji, Chaand ji, Late Sharabi ji, Dheer, Diya jale, Fezan ji, Naresh bhai, Pooja_D, Kunaal (sifar), Mohamad Khasif ji, Zidd ji, Late Sanjoo ji, Shardda jain

Favorite Sher or lines-
"यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया,
के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए........!"

Favorite Song- Kabhi kisi ko mukamal yahan nahi milta, kahin zameeN to kahin aasmaaN nahi milta...!

How You came to know about the website- shayri doondte hue yeh site mil gye....aur ham yehi ke ho kar reh gye

Your favorite form of reading or writing- Gazal, Sher aur song

yeh rha link......
http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=62261

"Yaad Aaye Bahut"

“toot kar jo hum bikhrey to gabraye bahut,
teri bahho.n ke sahaarey yaad aaye bahut,

hatheli par rakh ashq, jo tumne choom liya,
hua afsos! Ab tak yeh moti ganvaye bahut,

mushkil mein kyu koi haath na thaam saka,
kahne ko to dost humne bhi banaye bahut,

jane kaya tha uski udhaas si aanko.n mein,
woh jab bhi yaad aaye hain, rulaaye bahut,

umr-e-jawani apni kyuN tanha hi beet gaye,
yeh khalish abhi tak hai dil dukhaye bahut,

mazhabi junoon mein, sarhad bana daalii,
Phir apne faisley pe haiN pachtaye bahut,

kis kis ko batauN apnii udhaasi ka sabab,
ki “Sunita” ko ek pardesi yaad aaye bahut.

(22.08.2008)
sunita ji bahut achcha laga apka ye introduction aapke baare mein kaafi baatein jaanane ko mili thankyou for being here .be blessed ji

Rashmi Sharma
path par kaante bahut hain tere
par manjil par jaana too.ne
dar na jatilata se jeewan ki
isko saral banana too.ne
pasat na hone paye honsle
khud ka sahas khud hi juta le

Old
  (#60)
Rashmi sharma
volunteer
Rashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud of

19th December 2012, 09:49 PM

Quote:
Originally Posted by Dhaval View Post
Forum Name- Dhaval

Real Name (if You Want To Disclose!)- Dhaval

Sex- Male

Abode- Ahmedabad,Gujarat

Birthday:16th Aug.

Sun Sign: Sagatarius

Favorite Drink: paani... adrak waali strong chaa'ii

Favorite Food: Daal-Bhaat (gujarati)

Favorite book: yeh option mere liye banaa hi nahiiN

What you hate: JhooThe banaawaTi log

What you love: meraa Pariwaar aur mere dost

Movies- Titanic

Music- Romantic and Rock

About You- maiN KhuShmijaaz ShaKs huuN... dostoN ke saath haNsii mazaak karnaa aur zindagee ko aise hi jeenaa mujhe pasand haii... maiN life mein serious kabhee kabaar hi hotaa huuN... maiN maantaa huuN ki Ghum zindagee se baDaa nahiiN zindagee kisii bhee Ghum se baDii honi chaahiye.. kyuuNki zindagee anmol hai aur bahot ChhoTii hai to KhuShi ke saath ..pyaar bhare lamhoN ke saath beetaa do !!

Dhaval- Ek Ehsaas

Hobbies- Racing ..Painting....Shaa'iiree liKhnaa.. dostoN ke saath Ghumna firnaa nayi nayi jaGah par... aur aaraam se sonaa

Interests-
Mechanical Engineering

Secret Desire- Secret Desire

One word/phrase u use regularly: Jai mata ji

Memorable moment:
jab maine Shayri.com ko join kiyaa thaa aur maalUm na thaa ki riShtaa sab se itnaa gehraa ho jaayengaa aur mujhe itnaa baDaa Pariwaar milengaa.. yaadgaar lamhaa aaj bhee mujhe yaad haii.. aur maiN KhuShkiskamt samjhtaa huuN Khud ko ees ke liye

Special Thing about You- special aisaa kuChh hai to nahiiN ..bas mujhe saadagii bahot pasand haii....

Favorite Shayar-

Daag dehlvi...Parveen Shakir... Meer... Nida fazli... Ghalib n many more...

Favorite Shayar on SDC-

sabhee jo Shaayar hai

Favorite Sher or lines-

gar baazii ishq kii baazii hai jo chaaho lagaa do dar kaisaa
gar jiit gae to kyaa kahanaa haare bhii to baazii maat nahiin

Favorite Song-

Aey dil-e-naadaan aarzoo kyaa hai...

How You came to know about the website-

Shaa'iiree Pairvaar ke kuch sadasya jaante haiN kii maiN yahaaN kaise aayaa.. dar-aSal maiN ees site par SMS DhooNDhne aayaa thaa... maiN jab ees site par aayaa to mujhe lagaa thaa ki arre bhaa'ii yahaaN to sms kaa Khazaanaa haii.!! mujhe yeh naheeN pataa thaa ki yahaaN log Khud apne dil ke ehsaas lafzoN ke Zar'iiYe bayaaN karte haiN.. kyuuNki uss waQt mujhe Shaa'iiree ke bare meN zaraa saa bhee ilm naheeN thaa.. ki Shaa'iiree hotee kyaa haii!!... fir mujhe lagaa maiN bhee yahaaN SMS post kar ke deKhtaa huuN to maiNe apne cell ke inbox meiN se kuch msgs yahaaN post kiye the..[ aap deKh sakte haiN mere pooraane Threads!! haha.] fir mere thread par replies aane Shuru huye.. aur Shaa'iiree Parivaar ke ek sadasya ne mujhse kahaa ki tum Khud kyuuN naheeN liKhate.. Khud try kar ke deKho... to maiNe uss din pehli koShiSh kii thee apne aap kuch liKhane kii.. aur wo sadasya jinhone meraa housilaah baRhaayaa thaa wo ko'ii aur naheeN "Sunita virender singh" the.. jinhe aap sab baRe achchhe se jaante hain..! bas usii din se maiN aaj tak liKhataa aa rahaa huuN!! aayaa thaa SMS DhooNDhne aur ab Khud liKh rahaa huuN..

Your favorite form of reading or writing-

Ghazal ..Song

Soch kar socho kyaa saath jaayega
waQt jo beetegaa fir nah aayegaa

Bewafaa'ii kaa zamaanaa haii wafaa kyuuN karte hoN
zaKhm Khaate hii raho yaaroN dawaa kyuuN karte hoN

naa gilaa tujh se naa ko'ii Shikaayat mi'ree
waQt marham yaaroN ki duaa dawaa ho ga'ii

baat ChhoTii sii haii maaniYe saahib
ik naZar hum ko bhee deKhiYe saahib

kaaSh dunyaa meN ye"kaaSh"na hotaa,
ziNda ho kar bhii maiN laaSh na hotaa

hum rote nahiN tere jaane kaa Ghum kar ke
baiThe rehte nahiN apnii aaNkhoN ko nam kar ke
dhaval ji aapko pada, jana, samjha achcha laga always be happy .

Rashmi Sharma
isko saral banana too.ne

Old
  (#61)
Taish
"Taish meN hai Taish"

19th December 2012, 09:52 PM

rashmi ji aur zainy ji dono ka bahut bahut shukriya apne bare me bataane ke liye isse naye members bhi aapke bare me kaafi kuch jaan sakenge....... maza aa gaya itse saare shayaron ko ek hi katghare men khada kar ke, aur sbke baare meN itna kuch jaan kar...........

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#62)
zainy
Aapki dost

19th December 2012, 10:28 PM

Quote:
Originally Posted by Taish View Post
rashmi ji aur zainy ji dono ka bahut bahut shukriya apne bare me bataane ke liye isse naye members bhi aapke bare me kaafi kuch jaan sakenge....... maza aa gaya itse saare shayaron ko ek hi katghare men khada kar ke, aur sbke baare meN itna kuch jaan kar...........
Rashmi ji ne kahaan kuch bataya hai abhi?.....lagta hai neend me threads padh rahe hain aap....hahahaha....

Zainy

Nm
Old
  (#63)
Taish
"Taish meN hai Taish"

19th December 2012, 10:36 PM

heheheheh sorry ji, mujhe unka quote kiya hua laga ki unhone bhi apna jawaab de diya hai.... :P

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#64)
aru
Main shayar to nahin.....
aru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 10:36 PM

gud one lucky...and bahut accha laga sabke baare mein jaan ke..welcome to aanha g and kapil g, sunita di, dhaval g, anjaan g and zainy g and rashmi g..aap sabke baare mein jaan ke aisa lag raha tha jaise aaj hee sabse mila hun...thanx to all of u..

एक हाथ में दिल उनके एक हाथ में खंजर था
चेहरे पे दोस्त का मुखौटा अजीब सा मंजर था

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
  Send a message via AIM to aru  
Old
  (#65)
aru
aru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 10:41 PM

ek ques. Aur add karna chahta hun...
Two lines for this great place, i mean our shayri.com
If u people like plz also tell this.

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
Old
  (#66)
aru

19th December 2012, 10:44 PM

Quote:
heheheheh sorry ji, mujhe unka quote kiya hua laga ki unhone bhi apna jawaab de diya hai.... :P
Tumhara dekh ke maine bhi likh diya lucky...kya karte ho..

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
Old
  (#67)
zainy
Aapki dost

19th December 2012, 10:45 PM

Quote:
Originally Posted by aru View Post

Why not?....zarur add kijiye.....filhaal main baaher hoon, ghar jaaker add kar dungi aapka bhi sawaal.,main post per........

Zainy

Nm
Old
  (#68)
zainy
Aapki dost

19th December 2012, 10:49 PM

Quote:

Hadd hai,hadd hai....itne lambay lambay khaseetay hum se likhwa rahe ho aap dono, aur theek se padh bhi nahi rahe.......yeh tou solid insult hai bhai...........not fair......

Zainy

Nm
Old
  (#69)
Taish
"Taish meN hai Taish"

19th December 2012, 10:51 PM

Forum Name- Taish

Real Name (if You Want To Disclose!)- Thakur Rashtra Bhushan Alias Lucky

Sex-Male

Abode- Shunting a lot, but have a halting point in Delhi.

Marital Status- Bachelor

Birthday: 30th Dec

Sun Sign:Capricorn

Favorite Drink: Cocktails(baasically alcokol content)

Favorite Food: Pulaav with palak paneer( but I am basically a Maukatarian so anything I get when I am hungry does its job)

Favorite book: Juz too many writers n books, works of chetan bhagat, salman rushdie, vikram seth, khuswant singh, agatha christie, stephen hawking, dan bron, jhon keats, shakespear n d list goes on.....

What you hate: Generally I dont hate anything, but sumtymz people make me do dat...!!

What you love: Lovely things are better kept secret...!!

Movies-Again too many, A beautiful mind, Fight club(English vaala), Sixth Sense, Gladiator, Pirates triology, American Pie series, Troy, The Last Samurai, Gangster, Mera naam joker, taare zameen pe, chak de, American Gangster, Warrirs of the rainbow, IP Man, If Only, August Rush, Definately may be, Music and lyrics, The notebook, a wlk to remember, Jane tu, ya jane na n d list goes on...!!

Music- All types, from mettalica, death metal, heavy metal, punk, pop, hip hop, western classic, old indian, n bolly, juz depending on d mood(basically i am a music and movie buff)...!!

About You- I m an IMAGINATION so go imagine...!! On a serious note to be frank main khud aatmmanthan kar raha hun abhi bhi... I am still trying to figure out myself nd my purpose in this world.

Hobbies-Going new places, makin new frnz, writing, reading, dancing, having fun of all sorts, n d list goes on, but my newest hobby is my guitar...!!

Interests- Let mah interests remain wid me only.

Secret Desire- if I tell you than it won't remain a scret i suppose.

One word/phrase u use regularly: Aailla, beta, janu n khaana hai to paav khao yaar bhaav kyuN khaa rahe ho...?? actually i keep changing my pet, these days i have got a few new ones, nonsense, awesome and what the F?

Memorable moment: I don't live in memories.

Special Thing about You- M as a whole very special bcoz dere no1 who is me except me...!!

A Picture, Which Resembles You- are yaar proile me poori album laga rakhi hai, par koi dekhta hi nahiN ...!!

Favorite Shayar- Many are there but the favorite is undoubtedly Iqbal saahab.

Favorite Shayar on SDC- Again unanimous, Zidd bhaiya....

Favorite Sher or lines- Zafar saahab ki ghazal hai jo dil ke bahut qareeb hai....

na kisii kii aa.Nkh kaa nuur huu.N na kisii ke dil kaa qaraar huu.N
jo kisii ke kaam na aa sake mai.n vo ek musht-e-Gubaar huu.N

na to mai.n kisii kaa habiib huu.N na to mai.n kisii kaa raqiib huu.N
jo biga.D gayaa vo nasiib huu.N jo uja.D gayaa vo dayaar huu.N

meraa rang-ruup biga.D gayaa meraa yaar mujh se bichha.D gayaa
jo chaman fizaa.N me.n uja.D gayaa mai.n usii kii fasl-e-bahaar huu.N

paye faatehaa ko_ii aaye kyuu.N ko_ii chaar phuul cha.Daaye kyuu.N
ko_ii aake shammaa jalaaye kyuu.N mai.n vo bekasii kaa mazaar huu.N

mai.n nahii.n huu.N naGmaa-e-jaa.N_fishaa.N mujhe sun ke ko_ii karegaa kyaa
mai.n ba.De barog kii huu.N sadaa main ba.De dukh kii pukaar huu.N

Favorite Song- Words by boyzone.

How You came to know about the website- I came here while searching through internet, and person responsible for me to join the website is also a very close friend of mine, kunaal(Sifar).

Your favorite form of reading or writing- Now this is tough as i love different kind of poetries and in different languages, but my vote will still go to ghazals.

http://www.shayri.com/forums/showthr...355#post441355

Aag rakhte hain, to kuch log aab rakhte haiN,
Hum dushman ke liye bhi aadaab rakhte haiN.

Mohabbat me log tohfe ye naayaab rakhte haiN,
Har lamhe ke liye ek naya azaab* rakhte haiN.

*sorrow, curse...

Pehle deewaar bana kar usme baab* rakhte haiN,
Insaan bhi aadateN kuch lajawaab rakhte haiN.

*Darwaza.

Sach se hai door talak jinka koi vaastaa nahiN,
PalkoN pe aise bhi chand khwaab rakhte haiN.

Raah chalte kahin tujhse mulaqaat na ho jaye,
Ye soch har waqt saath ab sharaab rakhte haiN.

Do kilo pyar ke aiwaz me diya tune sau kilo ghum,
Bhale-bure ka hum bhi khoob hisaab rakhte haiN.

Dard, aansu, shikwe, jafaa aur ruswayi mile jisme,
Aisi mohabbat se to hum Iztenaab* rakhte haiN.

*Parhez.

Har cheez ahchi ho jaye to log shaq se dekhte haiN,
So hum bhi ab aadateN kuch kharaab rakhte haiN.

Farq hi nahin bacha ab insaan aur jaanwaroN meN,
Jo bhediye bhi aaj kal insaani naqaab rakhte haiN.

Vo din ladd gaye jab mohabbat me ehsash hote the,
Ab ishq ke naam pe log sawaal-o-jawaab rakhte haiN.

Ishq ke tamaachon se hui aaj meri haalat buri hai,
NahiN to 'taish' bhi yahaaN bahut ruaab* rakhte haiN.

*Influence.

Whom you had read here before registration and why- Mast bhai ka ek gana padha tha exact lines yaad nahin haiN, fir kunaal, paras di aur fir padhta hiN chala gaya tha.
(But I think it will be applicable more over the new members)

SDC pe aapka sabse qareebi ya sabse ahcha dost kaun hai- Abhi tak sabse qareebi to kunaal hin raha hai, aur ab humare vikash bhaiya haiN.

Aap kin-kin logon se SDC ke personally mile haiN- yahaaN lagta hain main sabse jeet jaauN, manoj kureel ji, kasak, sakhidi, mahuaa, shraddha ji, harash mahajan ji, neer saahab, mast bhaiya, paras di, pulkit bhaiya, kunaal, vikas bhai, zidd bhaiya, masoom shayar, shraddha ji, kshitiz bhaiya, kasak ji, shoaib saahab, mayank bhaiya, rajveer ji, ravi, ishiqa ji, kuhulika ji, vichiter saahab, naresh ji, isq ibadat saahab, passionatelover(premesh saahab), nisha_virgo, aur jinka naam main bhool gaya hun shayad, unse waise hi maafi maang leta huN...

Two lines about SDC- I have learnt to write here, have made some beautiful relations in here, have spent some of the most memorable time of my life with these people. So at the end of the days, its very very close to my heart......

Dawaat ka qalam se jo rishta hai, kush aisa hi mera is SDc ke saath rishta hai saahab...

Yaar sach meN lamba ho gaya tha bahut, thak sa gaya main to............ uff.... par shayad saare questions answer ho gaye...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Last edited by Taish; 19th December 2012 at 11:36 PM..
Old
  (#70)
Taish
"Taish meN hai Taish"

19th December 2012, 11:03 PM

Quote:

ye question to actual meN must hai, par maiN bhool gaya tha thanks aur saahab, ab baith ke sabko padhta hun itminaan se nahin to ye log mera murder kar deNge, ab apna likh chuka hun so aaraam kar sakta huN.... :P

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#71)
Rashmi sharma
volunteer

19th December 2012, 11:40 PM

Quote:
luckey ji baise to main pichale do gante se yahan hazir hone ki hi koshish kr rahi thi jab tak post karne lagi delet ho gya pr aap ke baare mein ek baat pata chal gai bahut jhoothe ho ab pata chala introduction pade bina hi kah dete ho bahut achcha laga aapke baare mein jaan kar ab se ye shuru kar dena chaahiye ke comment karne wale se bhi intriducer ke waare mein que pooche jaayen aap se to yakeen gya

Rashmi Sharma
isko saral banana too.ne

Old
  (#72)
@ahna@

19th December 2012, 11:43 PM

Quote:
Forum Name- Taish

Sex-Male

Marital Status- Bachelor

Favorite Drink: Cocktails

Favorite Food: Pulaav with palak paneer( but I am basically a Maukatarian so anything I get when I am hungry does its job)

Favorite book: Juz too many writers n books, works of chetan bhagat, salman rushdie, vikram seth, khuswant singh, agatha christie, stephen hawking, dan bron, jhon keats, shakespear n d list goes on..... (kitne padhaku ho yaar)

What you hate: Generally I dont hate anything, but sumtymz people make me do dat...!!( hmmmmm)

Movies-Again too many, A beautiful mind, Fight club(English vaala), Sixth Sense, Gladiator, Pirates triology, American Pie series, Troy, The Last Samurai, Gangster, Mera naam joker, taare zameen pe, chak de, American Gangster, Warrirs of the rainbow, IP Man, If Only, August Rush, Definately may be, Music and lyrics, The notebook, a wlk to remember, Jane tu, ya jane na n d list goes on...!!(ohhooooo itni movies dekhoge to shayri kaise karoge)

Music- All types, from mettalica, death metal, heavy metal, punk, pop, hip hop, western classic, old indian, n bolly, juz depending on d mood(basically i am a music and movie buff)...!! (dikh raha hai)

About You- I m an IMAGINATION so go imagine...!! On a serious note to be frank main khud aatmmanthan kar raha hun abhi bhi... I am still trying to figure out myself nd my purpose in this world.
(best of luck)

Hobbies-Going new places, makin new frnz, writing, reading, dancing, having fun of all sorts, n d list goes on, but my newest hobby is my guitar...!!(aahhhaaa)

One word/phrase u use regularly: Aailla, beta, janu n khaana hai to paav khao yaar bhaav kyuN khaa rahe ho...?? actually i keep changing my pet, these days i have got a few new ones, nonsense, awesome and what the F? (nyc 1s)

Special Thing about You- M as a whole very special bcoz dere no1 who is me except me...!!

A Picture, Which Resembles You- are yaar proile me poori album laga rakhi hai, par koi dekhta hi nahiN ...!! (chalo aaj ye bhi dekh lenge)

Favorite Sher or lines- Zafar saahab ki ghazal hai jo dil ke bahut qareeb hai....

How You came to know about the website- I came here while searching through internet, and person responsible for me to join the website is also a very close friend of mine, kunaal(Sifar).

Your favorite form of reading or writing- Now this is tough as i love different kind of poetries and in different languages, but my vote will still go to ghazals.

*sorrow, curse...

*Darwaza.

*Parhez.

*Influence.

Whom you had read here before registration and why- Mast bhai ka ek gana padha tha exact lines yaad nahin haiN, fir kunaal, paras di aur fir padhta hiN chala gaya tha.

SDC pe aapka sabse qareebi ya sabse ahcha dost kaun hai- Abhi tak sabse qareebi to kunaal hin raha hai, aur ab humare vikash bhaiya haiN.

Aap kin-kin logon se SDC ke personally mile haiN- yahaaN lagta hain main sabse jeet jaauN, manoj kureel ji, kasak, sakhidi, mahuaa, shraddha ji, harash mahajan ji, neer saahab, mast bhaiya, paras di, pulkit bhaiya, kunaal, vikas bhai, zidd bhaiya, masoom shayar, shraddha ji, kshitiz bhaiya, kasak ji, shoaib saahab, mayank bhaiya, rajveer ji, ravi, ishiqa ji, kuhulika ji, vichiter saahab, naresh ji, isq ibadat saahab, passionatelover(premesh saahab) aur jinka naam main bhool gaya hun shayad, unse waise hi maafi maang leta huN...

Two lines about SDC- I have learnt to write here, have made some beautiful relations in here, have spent some of the most memorable time of my life with these people. So at the end of the days, its very very close to my heart......

Dawaat ka qalam se jo rishta hai, kush aisa hi mera is SDc ke saath rishta hai saahab...

Yaar sach meN lamba ho gaya tha bahut, thak sa gaya main to............ uff.... par shayad saare questions answer ho gaye...
bada hi interesting raha aapko padhna taish........ maza aaya aapke bare me jankar... par dekhye humne sare answers achche se padhe hain sirf scroll nahin kiya ........

Old
  (#73)
Taish
"Taish meN hai Taish"

19th December 2012, 11:47 PM

aahna ji shukriya..... waise main jyada unhe padhta hun jinke bare meN pata kam ho, zainy ji ko to jaanta hun kaafi waqt se, aur dhaval saahab ko v, nye meN sumit saahab aur aap hi rahin.... :P aur kapil saahab..... ab aage aage dekhte haiN aur kaun kaun aate hain, aur waise main to simple sa aadmi hun, mere bare meN kuch aisa intersting nahin hai jo aapko intersting laga ho, neways tanks for taking the pain of, reading the whole questionaire....

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#74)
@ahna@

19th December 2012, 11:48 PM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post
Taish ji yeh kya kaam per laga diya aapne, naye members ke saath puraanoN ka bhi introduction....bada ajeeb lag raha hai....hmmm chalo aapka hukm sar aankhon per...

Forum Name- Zainy

Sex- Female

Birthday: 24th April

Sun Sign: ..Star sign is Taurus…Sun sign ka pata nahi

Favorite Drink: Lassi

Favorite Food:Hot and spicy pan pizza with lots of cheese and pepperoni..,Baskin robbins ice cream…

Favorite book: Quraan

What you hate: Jhootay,badtameez aur ghuroor karnay waale log sakht na pasand hai mujhe..

What you love: , Meri family aur friends..
Mujhe nature bohat pasand hai, hariyali, phool,pahaad ,jharnay

Movies- Maine pyar kiya, Tum bin….

Music- Soft music …

About You-Shayed abhi khud ko samajhna baaqi hai...Jab mujhe pata chal jayega aap ko bata dungi..

Hobbies- Painting,.Watching movies,shayri..

Interests-To know about new things, learn new language, making new friends,Cook new dishes…

Secret Desire-Hmm..... ( its Secret ..

One word/phrase u use regularly: Lolzz..

Memorable moment: Innumerable....

Special Thing about You:main koi baat dil me nahi rakhti..jo sahi lage muh per bol deti huun..…bohat jaldi logon ko maaf bhi kar deti huun…ab yeh pata nahi yeh acchi baat hai ya buri….. (bahot achchi)

Favorite Shayar-
Ahmed faraaz sahab

Favorite Shayar on SDC- Maikash ji..

Favorite Sher or lines-Kabhi Kisi Ko Mukammal Jahan Nahin Milta
Kahin Zamin To Kahin Aasmaan Nahi Milta

Favorite Song- keeps changing according to mood

How You came to know about the website- I was searching for some shayri....bas bhataktay bhataktay yahaan pahunch gaye

Your favorite form of reading or writing- I like reading all,.. but writing ghazals…

AdaaoN se apni rijhaane lage haiN,
Woh chupke se dil me samaane lage haiN.

Kabhii paas reh kar kabhii door reh kar,
Woh pal pal hame ab sataane lage haiN.

JahaaN bhii milo yuun hi bas muskuraana,
Keh dil is adaa per lutaane lage haiN.

Jo dekha hameiN to woh sharmaaye hai yuu.N,
Keh haathoN se chehraa chupaane lage haiN.

Duaa yeh laboN per sajaane lage haiN.

Nasha ishq ka hai ajab sa yeh zainy,
Sanam ke sitam bhi lubhaane lage haiN.

(

Duaa yeh laboN per sajaane lage haiN.)

(But I think it will be applicable more over the new members)..Maikash ji,..and Mujeeb sahab..

SDC pe aapka sabse qareebi ya sabse ahcha dost kaun hai, ..Sab dost hi haiN…

Aap kin kin logon se SDC ke personally mile haiN...no one

(Have omitted few questions due to personal reasons)
hiii zainyy....aapke hi ghar me aapko welcome kar rahe hain.... aaiye aur khush khush rahiye... umeed hai aapka yahan safar achcha guzrega ..... acha laga aapke bare me janna .. par kuch ruka ruka sa atka atka sa bhi raha... abhi to mile hain dheere dheere aur jaan lenge...

Old
  (#75)
@ahna@

19th December 2012, 11:55 PM

Quote:
Forum Name- Nuktaa

Sex- Male

Memorable moment: how one can quote a memorable moment when a person is stringent believer of LIVING in the MOMENT ( best reply)

Salaam NUktaa ji...
aapke blog par aapki kuch nazmein aur kavitaein padhi...... behad khubsurat hain..... zyada to nahin padh pai par jitni padhi yakeenan dil ko chhukar guzri....

Old
  (#76)
sunita thakur

19th December 2012, 11:57 PM

Quote:

Aru jii, pls dont mind aik baat kehna chahti hoon ki bina padey mat kahiye aise ki bahut accha lga...aapne Rashmi ji ka pada nahi kuch bhi bas lucky ki post dekh kar keh diya...muje buri lagi yeh baat....pls bhai bura mat maan.na meri baat ko samjiye...hame kisi ko khush thode na karna hai, hame to dil se kehna hai jo bhi kehna hai...so plssssssss

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#77)
Dhaval
Shayri.com Moderator

20th December 2012, 12:05 AM

Quote:
Forum Name- Taish

Sex-Male

Marital Status- Bachelor

Favorite Drink: Cocktails(baasically alcokol content)

Favorite book: Juz too many writers n books, works of chetan bhagat, salman rushdie, vikram seth, khuswant singh, agatha christie, stephen hawking, dan bron, jhon keats, shakespear n d list goes on.....

What you hate: Generally I dont hate anything, but sumtymz people make me do dat...!!

Movies-Again too many, A beautiful mind, Fight club(English vaala), Sixth Sense, Gladiator, Pirates triology, American Pie series, Troy, The Last Samurai, Gangster, Mera naam joker, taare zameen pe, chak de, American Gangster, Warrirs of the rainbow, IP Man, If Only, August Rush, Definately may be, Music and lyrics, The notebook, a wlk to remember, Jane tu, ya jane na n d list goes on...!!

Music- All types, from mettalica, death metal, heavy metal, punk, pop, hip hop, western classic, old indian, n bolly, juz depending on d mood(basically i am a music and movie buff)...!!

Hobbies-Going new places, makin new frnz, writing, reading, dancing, having fun of all sorts, n d list goes on, but my newest hobby is my guitar...!!

One word/phrase u use regularly: Aailla, beta, janu n khaana hai to paav khao yaar bhaav kyuN khaa rahe ho...?? actually i keep changing my pet, these days i have got a few new ones, nonsense, awesome and what the F?

A Picture, Which Resembles You- are yaar proile me poori album laga rakhi hai, par koi dekhta hi nahiN ...!!

*sorrow, curse...

*Darwaza.

*Parhez.

*Influence.

Aap kin-kin logon se SDC ke personally mile haiN- yahaaN lagta hain main sabse jeet jaauN, manoj kureel ji, kasak, sakhidi, mahuaa, shraddha ji, harash mahajan ji, neer saahab, mast bhaiya, paras di, pulkit bhaiya, kunaal, vikas bhai, zidd bhaiya, masoom shayar, shraddha ji, kshitiz bhaiya, kasak ji, shoaib saahab, mayank bhaiya, rajveer ji, ravi, ishiqa ji, kuhulika ji, vichiter saahab, naresh ji, isq ibadat saahab, passionatelover(premesh saahab), nisha_virgo, aur jinka naam main bhool gaya hun shayad, unse waise hi maafi maang leta huN...

Lucky bhaii:

namaste

aapko Shuruaat se hi jaantaa huuN maiN aaj aapke baare mein paDh kar achchha lagaa.. aap bahot se members ko mil chuke hoN bahot Khushii kee baat haii... maiN bas itnaa hi kahuunga " kuchh din to guzaaro GUJARAAT mein " hum se bhee kabhee mil leejiye .. chalp mazaak kar rahaa huuN par sach mein bahot KhuShii hongi aapse mil kar.. aur baaqee doston se mil kar jab mauqaa milengaa

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~Dhaval

Old
  (#78)
sunita thakur

20th December 2012, 12:06 AM

Zainy aur Lucky, aap dono ka intro fourm pada.....accha lga....kai naye bate pta chali jo nahi pta thi......

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#79)
Taish
"Taish meN hai Taish"

20th December 2012, 12:09 AM

Quote:
Originally Posted by Dhaval View Post
Lucky bhaii:

namaste

aapko Shuruaat se hi jaantaa huuN maiN aaj aapke baare mein paDh kar achchha lagaa.. aap bahot se members ko mil chuke hoN bahot Khushii kee baat haii... maiN bas itnaa hi kahuunga " kuchh din to guzaaro GUJARAAT mein " hum se bhee kabhee mil leejiye .. chalp mazaak kar rahaa huuN par sach mein bahot KhuShii hongi aapse mil kar.. aur baaqee doston se mil kar jab mauqaa milengaa

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~Dhaval
dhaval bhai kya kahun kaam ke silsile men picjle saal ahemdabad bhi ho aaya aur surat bhi, par chuNki kisi planning e nahi gaya tha to aapse mulakaat nahin hui, agle baar pakka, abki to chandigarh ka bhi agla trip jab hoga to wahaaN ki bhi booking hai, bas jab tak akele haiN fir lete haiN banjaaroN ki tarah........

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#80)
sunita thakur

20th December 2012, 12:13 AM

Quote:
dhaval bhai kya kahun kaam ke silsile men picjle saal ahemdabad bhi ho aaya aur surat bhi, par chuNki kisi planning e nahi gaya tha to aapse mulakaat nahin hui, agle baar pakka, abki to chandigarh ka bhi agla trip jab hoga to wahaaN ki bhi booking hai, bas jab tak akele haiN fir lete haiN banjaaroN ki tarah........

aaiye aaiye jab dil kare aa jao...ab to chandigarh ke bhi 4-5 members hai, Gazal, Kavita Negi, Rashmi ji, aur aik male meber hai unka naam yaad nahi aa rha acche se jaanti hu unko, abhi abhi unki betiya aik saal ki hue hai....jab naam yaad aayega likh doongi

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: