Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Ishq

Kash tum mere shahar me hoti !!
Old
  (#1)
MEDHA_JAIN3
MEDHA_JAIN3 is a splendid one to beholdMEDHA_JAIN3 is a splendid one to beholdMEDHA_JAIN3 is a splendid one to beholdMEDHA_JAIN3 is a splendid one to beholdMEDHA_JAIN3 is a splendid one to beholdMEDHA_JAIN3 is a splendid one to behold

Kash tum mere shahar me hoti !! - 1st August 2009, 08:06 PM

Kafi antaral bad aap logo ke sath ek chhoti si koshish bant rhi hu,ummid karti hu ki aap sabhi ka sath milega.

Kash tum mere shahar me hoti,
Har parayi dua meri hoti,
Kash tum...........

Yu to aksar mila khayalo.n me,
Ye khayalo ki mulakaat hakikat hoti,
kash tum...........

Berang hai tasveere.n mere kamare me,
In tasveero.n me rango.n ki shararat hoti
Kash tum...........

Ab to rutha mera khuda mujhse,
Us khuda ko na kabhi mujhse shikayat hoti,
Kash tum...........

Medha jain

"jalta hai charag bhi kisi kone me pda,
magar ye raj un tez hawao.n ko kya pta"

Old
  (#2)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

1st August 2009, 08:29 PM

Medha ji....aap kaisi hai.....yeh toh sach hai....aapko arse baad yaha dekha hai.....bahut acha laga.....vaise kaha busy the aap itne din....aapki yeh naveentam rachna mujhe bahut pasand aai....sabhi panktiya mann se baate karti hai........

Yeh panktiya mujhe khaas pasand aai.......

Kash tum...........

aise hi likhte rahiye......aate rahiye.....khush rahiye........ aur apna khayal rakhiye.....

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#3)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

14th February 2010, 10:27 PM

Medha Ji...Namaste ! arse baat aap yaha aaj aaye bhi...bina kuch kahe...sune chale bhi gaye...koi baat nahi...phir kabhi aao toh....aise chup-chaap nahi...nikal jaana...

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#4)
heart_killer
अंदाज़-ए-बयां शायराना है
heart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud of

15th February 2010, 12:16 PM

Bahut hi umdaah Qalam hai aapki... ek dam concentrate hoke ke goal tak pahuchi hai aap...

nice to read u..keep up

Omi

Ek InteZaar si ban gayi hai Zindagi,
Har pal tere aane ki Aash mein.......

Old
  (#5)
sajid_ghayel
sajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant future

16th February 2010, 04:41 PM

Achcha hai........bohat ahccha hai isi ko aage bhi likhe kafi dard hain is khayaal me ise itna mukhtasar na kare.

Jhoot kehdu yeh meri fitrat me nahi shamil

Par tujhe bevafa bhi kehna achcha nahi lagta...

Mob.: +971 501297654
  Send a message via Yahoo to sajid_ghayel  
Old
  (#6)
Radhika_2
RooH Se RooH Tak
Radhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.com

10th June 2010, 11:08 AM

Quote:
Originally Posted by MEDHA_JAIN3 View Post
Kafi antaral bad aap logo ke sath ek chhoti si koshish bant rhi hu,ummid karti hu ki aap sabhi ka sath milega.

Kash tum mere shahar me hoti,
Kash tum...........

Yu to aksar mila khayalo.n me,
Ye khayalo ki mulakaat hakikat hoti,
kash tum...........

Kash tum...........

Ab to rutha mera khuda mujhse,
Us khuda ko na kabhi mujhse shikayat hoti,
Kash tum...........

Medha jain
ji nice creation...............

Radhika

Seene Me Zakham Utarey Chale Gaye
Jo Humpe Guzari Guzarey Chale Gaye

Woh Aayega Ek Din Milne Humse
Naam Uska Hi Pukarey Chale Gaye

E-mail : radhika.nm2@gmail.com

Old
  (#7)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

10th June 2010, 01:07 PM

Dearest Medha:

namaste!

kaisii ho.n?... mujhe maalUm haii maShroofiyat baDii haii.. bas yahee darKhaast haii aa jaayaa kare.n jab bhee waqt mauqaa de.n tou!

"kaaSh tum... " ke ehsaas bahot hi achChhe lage.n.. aapki koShiSh meiN hameShaa saadagee ko deKhaa hay..yahee baat aapki bahot pasaNd haii.. yeh pooraani koShiSh aaj nazar aa gayii.n.. aapki taazaah koShiSh kaa intezaar rahe.ngaa!

KhuSh rahe.n... apnaa Khayaal raKhe.n..!

buDhaauu..

duaao.n ke saath ijaazat

aapka

~ Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: