Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Aapki Shayri

aaj se milna chahti hun
Old
  (#1)
Richa Awasthi
Richa Awasthi is a jewel in the roughRicha Awasthi is a jewel in the roughRicha Awasthi is a jewel in the roughRicha Awasthi is a jewel in the rough

aaj se milna chahti hun - 19th January 2012, 10:37 PM

kal ka sab kuch
bhoga anbhoga yaad karti hun
aane wale kal ka
vivran sabhi taiyar karti hun

sara pal beet-ta hai
kal aur aane wale pal ke liye
sara din beet-ta hai
kuch bigde ko sawarne me

jab kabhi yun hi hoti hun
sochti hun aaj ke bare me
jisse main judi hun
jo kabhi mujhse alag nhi hai

kitna adhbud hai ye aaj
jo na kal ke liye na aane wale kal ke liye
kabhi koshish se hi sahi
main,sirf aaj se milna chahti hun......

R!ch@-A

AAAj....
Old
  (#2)
Zindagi5
Zindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to all

Thumbs up AAAj.... - 20th January 2012, 12:46 PM

Quote:
Originally Posted by Richa Awasthi View Post
kal ka sab kuch
aane wale kal ka

sara pal beet-ta hai
kal aur aane wale pal ke liye
sara din beet-ta hai
kuch bigde ko sawarne me

jab kabhi yun hi hoti hun
sochti hun aaj ke bare me
jisse main judi hun
jo kabhi mujhse alag nhi hai

kitna adhbud hai ye aaj
jo na kal ke liye na aane wale kal ke liye
kabhi koshish se hi sahi
main,sirf aaj se milna chahti hun......

to be really Honest I am not sure whether you have taken any inspiration for the above lines of any other poet or otherwise.. But I am colpletely impressed with the last 4 lines..

Kitna Adbhud hai yeh Aaaj,
Jo Naa kal ke liye hai, na Aaane wale Kal ke Liye hai ...( Excellent, Excellent..)
Koshish se hi sahi, mai Sirf Aaaj Se Milna Chahati hoon...( Awesome Thought... Again Excellent...)

Intni Khoobsoorat lines likhi hai jo mai kabhi padh raha tha from the Book "Power of Now" or Power of present..Yeh Bahot badi taqat hai ki koi Aaaj ko Jeeyee.. I am Impressed...!!!!

Old
  (#3)
Richa Awasthi
Richa Awasthi is a jewel in the roughRicha Awasthi is a jewel in the roughRicha Awasthi is a jewel in the roughRicha Awasthi is a jewel in the rough

20th January 2012, 09:25 PM

first of all thanks for complement.....and above these lines are written by myself and be honest maine kafi book nhi infact na ke braber buk padhi hai but buks mujhe padhna accha lagta hai aap jis buk(power of now) ki baat ker rhe hai jisme ye lines hai (mujhe nhi pta) but i m vry happy that i can think like that.... thanks again..

R!ch@-A

Old
  (#4)
Zindagi5
Zindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to all

20th January 2012, 10:04 PM

Quote:
Originally Posted by Richa Awasthi View Post
first of all thanks for complement.....and above these lines are written by myself and be honest maine kafi book nhi infact na ke braber buk padhi hai but buks mujhe padhna accha lagta hai aap jis buk(power of now) ki baat ker rhe hai jisme ye lines hai (mujhe nhi pta) but i m vry happy that i can think like that.... thanks again..
Your Welcome..!!

Book to Khair thik hai.. Power of Now is Technique of meditation jo Bahot Kam log Jaante hai.. Kyu Ki "Shaant Rehna" Aur "Kucch Na Karna" Yeh 2 Alag cheeze hoti hai.. Shaant Rehne se Universal Energy Absorb Hoti hai.. Jo Hamesha Postive Hoti hai, Which is why I am impressed with last 4 lines of ur Composition.

dosti
Old
  (#5)
ajay nidaan
nida
ajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud of

Location: Vaishali Nagar,Bhilai ,(Deep Vision & Analysis Thinkings then way )
Love dosti - 21st January 2012, 06:57 AM

Richa Ji

Happy New year ...
Aapki ye rachana bahut khoob hai, bahut aacha likha hai aapne khus rahiyegaa..........keep it up.
kal ka sab kuch
aane wale kal ka

Ajay Nidaan (09630819356)
http://www.anidaan.@gmail.com
All right reserved with Poet@Ajay nidaan

Kisi ek chehare ki talash me bhatakti rahee zindagi
par mila nahi zindagi ko apni pahchaan ka chehara.

Send a message via ICQ to ajay nidaan Send a message via Yahoo to ajay nidaan Send a message via Skype™ to ajay nidaan 
Old
  (#6)
Richa Awasthi

21st January 2012, 07:23 PM

thanks ajay ji..and happy new year you too

R!ch@-A

Old
  (#7)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

3rd February 2012, 10:06 AM

hmmmmmmm ye bahut sachhi baat hai, hum aksar beete hue kal aur aane wale kal me itna ulajh jaate haiN ki aaj kahiN neglect ho jata hai, jabki yahi sabse bada atalya satya hai.... likhti raheN aur pne khayaalon ko yuNhi flow hone deN...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
http://alfaaz-e-taish.blogspot.in/

Ishq hota tha, ishq karte haiN,
Vo zamana tha, ye zamana hai...

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
  Send a message via Yahoo to Taish Send a message via Skype™ to Taish 
Old
  (#8)
Richa Awasthi

4th February 2012, 04:01 PM

thanks taish ji........................

R!ch@-A

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: