Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Introduction Forum

Old
  (#81)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 6th July 2014, 03:01 PM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post
nahi nahi ji aapko itna sawaal nahi denge. ...jiju hain hi itne achche...20 kya 200 bhi aasaani se likh dogi tum...

ye toh sahi baat hai aasaani se 200 points likha jaa sakta hai unke liye
zara mushkil sawaal puchti huun..

Mera sawaal sdc ke mods ke mutalliq hai.....

Say 5 things about sdc mods...both positive and negative comments are most welcome. .

1) salute to those mods who give their time to SDC as 'time is the most costliest investment one can do'. kayi mods hain jo bahot zyada effort kar rahe hain to keep SDC alive.
2) kuch mods ka apporach towards members is commendable thats why we keep coming back even after deciding to quit.
3) kuch mods sirf naam ke mods hai kabhi SDC par nazar aate hi nahi.
4) kuch mods threads par reply karenge par authoritatively not because they want to see you progress
5) kuch mods bakhoobi guide karte hain members ko to improve as a writer

kya tumko lagta hai ke saare mods apna kaam theek se kar rahe hain?
shayad nahi

Suggest few things that can be done to make this place better.
More competitions - maybe team bana kar jaha mods lead karege teams ko (shayri, antakshri, puzzles, quizes)

hi Zainy

hope aap ko mere jawab pasand aaye

Kaash k khamoshi bhi ek zabaaN hoti
Main dekta rehta unhe aur haal-e-dil bayaaN hota
Ananthpak

Last edited by Praneeta; 6th July 2014 at 03:09 PM..
  Send a message via Yahoo to Praneeta Send a message via Skype™ to Praneeta 
Old
  (#82)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

6th July 2014, 03:12 PM

Hmmmm...well !very impressive reply...

Ab yeh batao...jo mods ...apna kaam nahi kar rahe...na hi apni kursi chodd rahe unka kya upaay hai..........lolzz

I wish we had some solution. ...

Khair..more competitions waali baat per zaroor ghaur kiya jayega..shayed thoda aur time lagega. ..

khair I will be back with more questions. ..

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#83)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 6th July 2014, 05:55 PM

Quote:
Hmmmm...well !very impressive reply...

Ab yeh batao...jo mods ...apna kaam nahi kar rahe...na hi apni kursi chodd rahe unka kya upaay hai..........lolzz

I wish we had some solution. ...

is yheir approval needed ? can't they just be removed from modship?

Khair..more competitions waali baat per zaroor ghaur kiya jayega..shayed thoda aur time lagega. ..

its only a suggestion!

khair I will be back with more questions. .
thanks Zainy............................

Ananthpak
Old
  (#84)
Ahmad Hyderabadi
Registered Member
Ahmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant future

6th July 2014, 09:57 PM

Quote:
Originally Posted by Praneeta View Post
adaab bhai jaan

shukriya aap ke response ke liye...der se hi sahi aap iss guftugu mein interest toh le rahe hain yahi humare liye khushi ki baat hai. zarur apne sahuliyat se sawaal punchiyega koi jald baazi nahi hai. bas ek request hai aap se... ya aap mujhe sis in law kahe ya phir Ananth ko bro in law. mujhe sis aur unhe bro kahete hain to aisa lagta hai ki Ananth aur main bhai bahen hai. ye bas mujhe feel hota hai
Aadaab o tasleemaat Behna,
First of all lets make it clear the reason for my belated entry... sis my toddler sonwas really realy sick and then myself fell ill the day he sort of recovered.. so was away from this family.... now i got better and am here.... so isme interest na lene wali koee baat nahee sis...

Secondly... aapko ham Anant G kay site join honay say pahlay say Sis bulatay hayn so that means he is now G Joo..... U r Sis! Happy now Sis?
By the way... tell u what.... lagta hai Anant ji nay jo Indian schools mayn every morning assembly mayn parhee jaanay walee pledge..... jiska ayk sentence hai..."ALL INDIANS ARE MY BROTHERS AND SISTERS" literally maan liya lagta hai...tab hee tou India kay baahar jaaker shadi ki hai!!

Thirdly here is my list of questions to both of You!

1. Have you got a ' you stay out of kitchen and I'll stay out of the garage' type of agreement
? if yes in what way? And do you think it is important and why?

2. Whom do you think are better managers of Hospitality businesses... men or women? And why?
3. Do you think (our Indian) society has advanced when it comes to acceptance of men doing chores at home....like changing nappies of babies etc and washing dishes etc??
4. What do you think of politics and plliticians??
5. Your favourite quote which you often repeat?

Duagoh

Ahmad

Last edited by Ahmad Hyderabadi; 6th July 2014 at 09:59 PM..

Old
  (#85)
aru
Main shayar to nahin.....
aru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.com

6th July 2014, 10:47 PM

Hello pari jee and ananth jee....der se aane ke liye maafi chahta hun...thoda main busy rehta hun aur thoda meri beti mujhe free nahin hone deti.,
Aap dono ke baare me padkar bahuat accha lg rha hai...aur khaartaur se ananth jee ke jawab...vo 20 khoobiyan jo aapne ginayin na....its really speechless....mujhe to pata hee nahin tha kee itni khoobiyan bhi hoti hain...lol. Shaadi ke baad to aur yaad nahin rahin,aadmi apni bhool jata hai,biwi kee kahan se yaad rakhe...
Aur vo jo aap jamshedpur se cook island gaye...its such a big example for newlovers.....
Main to sawaal karna hee bhool gaya,.aapka repky padke....kyönki main khud apne se sawaal karne laga...arvind aur tum sochte the tumne hee beintahaan pyaar kiya hai??
Sach me,i salute your love, sacrifice and dedication....
Accha hua meri wife nhn h sdc pe..nahin to...ha ha lol.

Ek sawaal hai aap dono se.,
Kya kabhi aisa bhi samay aaya tha aapki life me jab aapko laga shayad hum dono kabhi ek nahin ho payenge.....aur tb aapne kya socha tha future ke baare me?...

एक हाथ में दिल उनके एक हाथ में खंजर था
चेहरे पे दोस्त का मुखौटा अजीब सा मंजर था

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
  Send a message via AIM to aru  
Old
  (#86)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 7th July 2014, 05:18 AM

Quote:
Originally Posted by N@zneen View Post
O Paro! Wallah! tera aashiq hai MashaAllah wallah!
Bilkul

Kya baat hai jijaji seedha sixer, very good

Cholo ab next sawaal ka bhi isi tarah achchese jawaab dena,

1) Ap bachpan mein kaise the shaant behaviour tha ya shararti the?

2) Bachpan ka koi aisa incident jo apko ajtk yaad hai.

3) Apka pehla crush kaun thi aur kis age me hua?

4) Kabhi apne street fight ki hai agr haan to q ki aur kab aur agr nahin to q nahin?

5) Ye batao Pari romantic hai ya serious teacher type hai?
mujhe bhi in sare sawaalon ke jawab ka intezaar hai...yaar naaz agar inka interview humari shaadi se pahele hui hoti to tere sawaal bade kaam aate mere

Ananthpak
Old
  (#87)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 7th July 2014, 05:26 AM

Quote:
Swthrt main jiju ka jawaab dekhkar behosh hokar gir padi thi do din baad hosh aya and wait a sec behosh jiju ko itna bolte hue dekhkar hui thi baaki tareef ke qabil to tum ho hi bas aur jhooth nahin bola jata mujhse himalaya parvat se niche utar ja
areah jab tum behosh hui apne jiju ke jawaab padh kar tabhi mujhe himalaya parvat se utar kar mariana trench jana pada jiski gaherayi himalaya parvat ki uchaayi se bhi zyada hai. ab punch kyun?.... tere liye paani laane. ye jo do dino baad tu hosh mein aayi hai ussi trench ke salty water ka kamaal hai. chal ab stress mat le tu abhi tak puri tarah hosh mein nahi aayi

Ananthpak
Old
  (#88)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 7th July 2014, 05:29 AM

Quote:
You may never know public demand par wapas tumhara interview hosakta hai tb hum karenge tumhare zehan ka postmortem
true that..............................

Ananthpak
Old
  (#89)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 7th July 2014, 05:30 AM

Quote:
Jijaji ye 48 hrs ka safar detail mein bataiye taki hum sabko thik thik pata chal sake ki ap kisi romeo, farhad ya majnu se kam nahin
you gona enjoy this . But Ananth I remember it took you a total of 72 hours to arrive here including air travel and time in transit.

Ananthpak

Last edited by Praneeta; 7th July 2014 at 06:07 AM..
Old
  (#90)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~
ananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud of

7th July 2014, 07:49 AM

[QUOTE=N@zneen;461193]O Paro! Wallah! tera aashiq hai MashaAllah wallah!

Kya baat hai jijaji seedha sixer, very good

Cholo ab next sawaal ka bhi isi tarah achchese jawaab dena,

4) Kabhi apne street fight ki hai agr haan to q ki aur kab aur agr nahin to q nahin?

[/QUOTE

Sab se pehle to aap ka shukriya ab aap k next sawaloon k jawab .....

Main bachpan se shaant swabhaav ka hun....infact main ab bhi usi swabhaav ka hun.shararti kabhi nahi tha jyada tar waqt padhai main beet ta tha...haan bhale khel kood main aage tha ...cricket bohat khelta tha...infact main apni school team ka opening bowler tha aur hard hitting batsmen.

waise to kai incident hain jo mujhe aaj bhi yaad hain par bohat chota tha yani kareeb 3-4 saal ka honga tab ki baat hai.Mere papa railways main the to humlog railway quarters main rehte the...humare quarter k peeche naye quarters banane k liye foundation khudi hui thi...main ,bhaiyya aur mere pados ka dost wahan khelne gaye...barish ka mausam tha ...pura foundation pani se bhara tha ...bus khuda fhandi main mera paav naram satah par pada aur main gadhe k andar ,jo ki paani se bhara hua tha...tabhi turant mere pados k dost ne mera haath pakad kar kheench liye aur meri jaan bach gayi warna ye jawab likhne ko main na hota abhi.

waise mera lastest crush to candy crush hai ...pehla crush meri class main padhe wali ek ladki thi ...us waqt main 11-12 saal ka raha honga.

Ji nahi kabhi street fight nahi ki par tamanna bohat thi karne ki par badkismati kabhi mauka nahi mila...hum log main yani dosto main kabhi uss level ka jhagdah nahi hua ki fight karne ki naubat aaye.

Pari romantic hai aur wo as a teacher bhi serious nahi hai ...wo us category ki teacher hai jo students ko haath se nahi balki baat se sharminda kar de.

Mohabbat ke ye silsile na the
Jab tak tum hum mile na the

*pari*

Last edited by ananthpak; 7th July 2014 at 08:45 AM..
  Send a message via Yahoo to ananthpak  
Old
  (#91)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 7th July 2014, 09:09 AM

Quote:
Originally Posted by Ahmad Hyderabadi View Post
First of all lets make it clear the reason for my belated entry... sis my toddler sonwas really realy sick and then myself fell ill the day he sort of recovered.. so was away from this family.... now i got better and am here.... so isme interest na lene wali koee baat nahee sis...

bhai jaan aap ko kuch clear karne ki zarurat nahi. i was just being appreciative that you are participating in my interview

Secondly... aapko ham Anant G kay site join honay say pahlay say Sis bulatay hayn so that means he is now G Joo..... U r Sis! Happy now Sis?

yup this sounds better now...thnx bhai

By the way... tell u what.... lagta hai Anant ji nay jo Indian schools mayn every morning assembly mayn parhee jaanay walee pledge..... jiska ayk sentence hai..."ALL INDIANS ARE MY BROTHERS AND SISTERS" literally maan liya lagta hai...tab hee tou India kay baahar jaaker shadi ki hai!!

iska jawaab toh Ananth hi de payenge. waise koi jurm hai kya India se baahar jaa kar shaadi karna?

1. Have you got a ' you stay out of kitchen and I'll stay out of the garage' type of agreement? if yes in what way? And do you think it is important and why?

we kind of have this arrangement but I hardly follow. I just barge in anywhere anytime. Ananth too helps around in kitchen esp now when we just had our baby and I am supposed to rest most of the time or when nursing baby. When he is in kitchen he leaves little mess behind. when i am in his territory I make a mess of everything in there by rearranging and convincing him that this is better. Makes it difficult for him to relocate things

2. Whom do you think are better managers of Hospitality businesses... men or women? And why?

men controlled by women men manage well under instructions given by women directors waise mera manna hai dono hi achcha business manage kar sakte hain it depends on their skills and qualifications

3. Do you think (our Indian) society has advanced when it comes to acceptance of men doing chores at home....like changing nappies of babies etc and washing dishes etc??

my family is open minded when it comes to such things. my mom was stroke patient for 12 years. my dad and brother have both cooked, cleaned, washed, etc. aisa nahi tha ki sirf ladkiyon ko karni thi ye sab kaam. they had to help around because we all had the responsibility of taking care of mom. Dad and bhai did a good job because they had been helping around even before mom got sick. I am lucky that Ananth also is broad minded. Not that we have a duty rooster or something but he helps around. sabhi families mein aisa nahi hai.

waste of time to even think about these. but its the most legal way to make money. I would wana join politics in future...not sure indian aur fijian though

I am very fond of sayings and quotations. this 1 has been playing in my mind recently...'the less people you chill with. the less bullshit you deal with.'
lijiyen bhai jaan aap ke sawaalon ke jawaab meri or se. please take good care of your little one and yourself.

Ananthpak

Last edited by Praneeta; 7th July 2014 at 09:13 AM..
Old
  (#92)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~
ananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud of

7th July 2014, 12:25 PM

Quote:
Jijaji ye 48 hrs ka safar detail mein bataiye taki hum sabko thik thik pata chal sake ki ap kisi romeo, farhad ya majnu se kam nahin
Quote:
you gona enjoy this . But Ananth I remember it took you a total of 72 hours to arrive here including air travel and time in transit.
aap ka sawaal padh kar hum dono ki jehan main wo saare incidents flash karne lage jo us 72 hours k dauraan huye the.Pari ne sahi kaha agar main apne ghar se (jamshedpur )se rarotonga(cook islands) airport par kadam rakhne tak ka time calculate karun to wo exactly 72 hours hota hai.

12/4/2013 subah 9am ko main ne apna ghar(jamshedpur) chhoda tha railway station k liye aur main 14/4/2013 ko sham ko 5.30pm rarotonga(cook islands )pahuncha. Cook islands is 15hours n 30mins behind Indian standard time..uss hisaab se india main us waqt 15 tareekh subah 9am ho raha hoga ..yani 12 ki subah 9am se 15 ki subah 9am =72 hours.

Wo safar bhi kya safar tha..zindagi bhar nahi bhool sakta main wo 72 hours but the end of 72 hours was magical n the rest history.

9am 12 tareekh2013 ek carryon aur ek checkin luggage lekar ...ghar k kuch important aur meri iss safar se nakhush logon ko alvida kehkar main ek aaise maiden journey par nikla jahan mujhe kuch pata nahi ki main manzil tak pahunch paunga bhi ya nahi.Railway station pahuncha ek dost ki bike par wahan kuch der apne office k logon k saath raha ...alvida kaha sab se..train pakdi ahmadabad se howrah jane wali ahmadabad express 9.30 am.Howrah/kolkata/calcutta pahuncha kareeb 2pm k aas pass.Jamshedpur main bhi airport hai par wo sirf domestic flights k liye aur wo bhi kam frequency of service hai so calcutta is my nearest international airport .

Wahan pahunch ne k baad main ne ek dormitory bed book ki ,kuch der rest karne k liye, kyuki meri first flight jo ki HONGKONG k liye thi wo raat ko 1.20 am ko thi.Main cook islands via HONGKONG N NEW ZEALAND hokar pahuncha...Route raha CALCUTTA TO HONGKONG.
HONGKONG TO NEW ZEALAND
NEW ZEALAND TO RAROTONGA yaani total 3 flights.

Shaam ko kareeb 6 baje main ne howrah station se international airport k liye taxi padki.Taxi ka bhi kuch alag kissa tha..kuch dur taxi jaane k baad ek mod par wo galat side par gaya wahan ek traffic police wala aage khada tha meri taxi baal baal bachi wrong side entry se .Driver kuch aur aage jaata hai apni mobile nikaalta hai aur malik ko phone lagate hue bolta hai...“abhi mera chalan kat jata wo to baal baal bach gaya...gadi ka papers nahi hai...mera license bhi aap nahi chhudwaye aur gadi ka tyre bhi nahi banwaye aur bolte hain gadi chalao“.lo main ne suna aur apne aap se bola na gadi ka papers hai na license na gadi condition main hai yahin se rarotonga ka direct ticket katega kya??? :P.

khair main sahi salamat international airport pahunch gaya kareeb 8pm ho raha tha...tab se intezaar shuru boarding pass lene k liye .Pehli baar international flight (ab tak sirf domestic ka hi safar kiya tha) kuch log ne bataya immigration wale bohat sawaal poochte hain...tang karte hain..etc etc...wahi sab dimaag main chal raha tha ...jaise taise waqt gujra ...boarding pass sirf HONG KONG tak ka mila kyuki mere tickets continous nahi the.Fhir immigration se bhi paar paa liya jitna dost ne bataya tha waisa kuch nahi hua.1.20am ko flight main baitha aur pehli udaan shuru.

HONK KONG subah 7am(HONGKONG TIME) pahunch gaya...ahead of schedule time.Asli kissa ab shuru hua .Kyuki mere tickets continous nahi the to mujhe HONGKONG se RAROTONGA tak boarding pass lena tha via NEW ZEALAND by AIR NEW ZEALAND.Arrival se ,ticket exchange counters in transit area kareeb 2km dur hogi .HONGKONG Airport massahallah kaafi badi airport hai...khojte khajte pahucha to counter bandh aap pass counters wale kuch sahi info nahi de rahe the...ki kab khulega n all...meri tickets continous nahi the to luggage connected nahi tha to main ne faisla kiya ki pehle luggage collect karunga fhir boarding pass.luggage collect karne k liye bahar nikalna padega (transit se)line laga visa on arrival liya(14days for indian nationals) ..luggage collect kara fhir pata chala ki counter sirf 3ghante pehle khulte hain flight se yani 4 PM kyuki meri next flight 7.10pm shaam ko thi HONGKONG TO NZ ...aur mujhe saare procedures of departure fhir se karne padenge coz i hav come out of transit area.Subah 9 baje se shaam ka 4 baje tak ka intezaar ufff uspar lack of correct info.

Ek hi achhi baat hui thi ki poore airport main free Wifi access tha to in sab k dauraan main pari se touch main raha.Na kuch khane ka maan kare na kuch aur karne ka 9 baje se 4baje tak main ne takhreeban 400 baar display board aur 4000 hazar bar ghadi dekhi hogi.khair kissi tarah se girte padte waqt beeta aur 4 baja .Main sab se pehla passenger boarding pass k liye line main khada tha.Counter khula mera number aaya ,jo airline staff bhaiti thi usne mera ticket liya aur kuch der baad aatak gayi kahin .

Usne fhir apne supervisor ko bulaya .Supervisor pahunchi dekha aur mujhe apne pass alag counter par bulaya (my BP was already shooting ki ab kya hua) aur boli aap ko humlog boarding pass nahi de sakte.KYU????kyu ki aap k pass single journey ticket hai aur COOK ISLANDS main visa on arrival return journey tickets par hi milta hai.

COOK ISLANDS main bhi indian nationals ko 3Odays visa on arrival milta hai on return journey tickets.Par mere pass IMMIGRATION cook islands ka issue kiya hua single journey authorisation letter tha jo ki Pari ne issue kar waya tha cook islands se main ne wo us supervisor ko diya .Par wo fhir maan ne ko taiyaar nahi aur bolti hai aap ko return journey ticket katwana padega tabhi boarding pass milega .Ye sab baatein main pari ko bhi relay kar raha tha thru fb chat thanks to the wifi ..hum dono ki situation kaise hogi aap imagine kar sakte hain.Kuch bhi bolo koi paper dikhao wo raazi ho rahi thi aur gates closing time kareeeb hota ja raha tha.Waise main line main pehla tha par ab aakhri passenger main hi bachha tha shayad .Chalo main return tickets katwaane k liye bhi raazi ho gaya kya karta . Par wo bhi possible nahi tha kyuki mera NZ transit visa 15th ko hi expire ho ja raha tha ( uski apni alag story hai)aur wo bhi single entry visa tha.Wo supervisor kisi aur se consult karne lagi ...bohat guftagu k baad wo boli hum log immigration cook islands walon se baat karna chahte hain.Lo kar lo baat us waqt cook islands main saturday raat k 11baj rahe the ab us waqt kaun sa immigration office khula rahega.Wahi baat main ne pari ko relate ki ,ki wo log aaise demand kar rahe hain.Pari yahan alag pareshaan wo isko usko raat k 11baje phone lag rahi thi...kabhi HR manager to kabhi ministry of education aur na jaane kahan kahan ki koi raasta nikal jaye.
Mujhe har haal main wahan se ussi flight main nikalna tha kyuki mera NZ transit visa 15raat tak ka hi tha aur us din 14 HONGKONG main.
SITUATION - aankho main nami..nahi gaya nz to wapas india yani dheron sawal aur har ek muh se yahi suno aur jao ladki k peeche ...samjhaye the nahi suna etc etc .Fhir se NZ visa yani 6mahino ka aur intezaar ...fhir se wahi internet chat ..wahi dooriyan..wahi waqt ki
pabandiyan ..wahi fhir milne ka intezaar.ek moment k liye pari ne bhi soocha ki wo mujhe bol de india chale jao wapas .

Wo log ab letter lekar us par jo phone number hai us par lagane ki koshish karne lage...pari yahi alag try kar rahi hai...main wahan unko convince kar ne koshish kar raha hun ki agar mujhe cook islands se deport bhi karenge to main samajh lunga .Mere pass sab authority hai clearance hai fhir bhi unka natak chal raha tha.Gates bandh hone main sirf 15-20min ka waqt reh gaya hum dono apni apni koshisho main lage hue hain ki koi raasta nikal jaye.Tabhi achanak supervisor gusse main mujhe boli ye lo tumhara boarding pass par luggage clearence nahi dungi..aur filhaal aap gate tak jao..hum log (airline wale)phone ka wait kar rahe hain...aaisa laga ki kahin se use daant padi...Main apne mann main socha luggage tum hi rakh lo koi baat nahi main to atleast pahuncha jaunga aur khushi k maare main boarding pass lekar gates ki taraf dauda..pari ko bataya...in sab k dauraan meri phone ki battery puri red par aa gayi ...jaise taise main gate tak pahuncha..aur boarding shuru hone ka intezaar karne laga.

5min baad boarding shuru..aur meri phone ki battery puri dead hone ki kagaar par...main line main badhte badhte pahuncha ....mera boarding pass jaise hi scan hua...beep !!!beep!!!beep!!! please wait for a minute sir...aur wo log phone main jut gayi...
baki passengers boarding karne lage ..meri heart beat fhir se badh gayi...main ne pari ko fb k thru fhir bataya ki “mujhe rok diya boarding se“ bus itna msg pass hua ki meri battery dead aur mobile bandh.

Halanki mujhe 5min baad allow kar diya par last msg pari ko negative gaya aur phone dead.Ab pari suspense main ki mainne boarding ki bhi ya nahi aur main tension main saari flight main ki pari ko msg kaise karon.Tassali ki baat ye huyi ki utlimately main flight par tha aur kuch aur khareeb hua pari se.Main agle din subah 10 baje New zealand (auckland) pahuncha.

New zealand ki apni story ...meri mobile dead ...mere pass charger hai..par main charge nahi kar sakta ..yahan socket to thi charging k liye par india jaisa nahi ...three pin flat sockets jisme humlogon (indian)k chargers fit nahi hongi...lo ab aur mushkil ..pari ko inform kaise karon ki main nz pahunch gaya...idhar udhar ghomte ghamte kuch der baad ek internet cafe mila ...wahan kissi tarah mere pass jo travel credit card tha swipe kara aur mujhe access mil gaya..thank god !!!

Par yeh mat sochye ki kahani khatam ...jaise hi main ne fb login karne ki koshish ki ...login not allowed till verification...na fb...na gmail..na yahoo mail..na skype kuch allow nahi kar raha tha wo...reason mera IP address india ki bajaye ab NZ ka aa raha tha...Lo ji fb par mujhe 6fb doston(alag alag)ki personal kuch tasveerein dikhayi gayi ...aur bola gaya pehchano ...agar sab pehchaan liya tab access milega...luckily main sab ko janta tha to main pehchaan liye aur mujhe fb ne login allow kar diya ..tab jakar kahin main ne pari ko inform kiya ki nz pahunch gaya aur humlog kuch aur kareeb hue.

11.30am ko main ne NZ se rarotonga k liye flight padki ...is baar bhi gate par darr tha kahin ye log fhir koi natak shuru na karde. but bhagwaan ka shukr hai kuch nahi hua aur main ne flight board kar li.Shaam ko 5.30 pm main rarotonga airport utara aur pehli baar hum dono ek dusre se rubaroo hue.

wo manzar qayamat se kam na tha...wo khusi aur sense of achievement aur wo ehsaas ki ab humare beech koi sarhadon k faasle nahi koi waqt ki pabandiyaan nahi koi rukawat nahi was enormous and unexplainable. That feeling cannot be matched with any amount of words and our journey of oneness finally begins..........

*pari*

Last edited by ananthpak; 7th July 2014 at 12:56 PM..
Old
  (#93)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

7th July 2014, 01:16 PM

OMG...hatss off once again anant ji..........

Zainy

Nm

Last edited by zainy; 7th July 2014 at 01:33 PM..
Old
  (#94)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 7th July 2014, 01:22 PM

Quote:
Originally Posted by aru View Post
Hello pari jee and ananth jee....der se aane ke liye maafi chahta hun...thoda main busy rehta hun aur thoda meri beti mujhe free nahin hone deti.,

namaste aru ji...koi baat nahi. its important to spend time with your kids

Aap dono ke baare me padkar bahuat accha lg rha hai...aur khaartaur se ananth jee ke jawab...vo 20 khoobiyan jo aapne ginayin na....its really speechless....mujhe to pata hee nahin tha kee itni khoobiyan bhi hoti hain...lol. Shaadi ke baad to aur yaad nahin rahin,aadmi apni bhool jata hai,biwi kee kahan se yaad rakhe...

hmmm....

Aur vo jo aap jamshedpur se cook island gaye...its such a big example for newlovers.....

jamshedpur to cook itna asaan safar tha nahi jitna bolne, sunne aur likhne mein hai. Ananth has shared all about it

Main to sawaal karna hee bhool gaya,.aapka repky padke....kyönki main khud apne se sawaal karne laga...arvind aur tum sochte the tumne hee beintahaan pyaar kiya hai??

thank you aru ji for your appreciation

Kya kabhi aisa bhi samay aaya tha aapki life me jab aapko laga shayad hum dono kabhi ek nahin ho payenge.....aur tb aapne kya socha tha future ke baare me?...
honestly kahun to jab tak hum raro airport par mile nahi tab tak lagta tha ki shayad hum mile hi na kabhi. roz ek na ek nayi problem ya issue deal karte the hum. Ananth ne to ek baar Fiji ke tickets bhi karwa liye the but had to cancel them. lost some money as well. phir nz transit visa last minute tak nahi mila. the immigration officer was not responding at all. jane kitni baar hum dono aur mere HR manager ne NZ immigration call kiye. Ananth ka HK to Raro flights do baar change karni padi visa ki wajah se. phir HK mein haka noodles ne bahot tang kiya Ananth ko. uffffffff..... agar hum nahi milte to poori zindagi milne ki koshish mein nikaal dete. naaz mujhe paro bulati hai par hum dono devdaas ban chuke hote

Ananthpak

Last edited by Praneeta; 7th July 2014 at 01:29 PM..
Old
  (#95)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 7th July 2014, 01:27 PM

Quote:

OMG...hatss of once again anant ji..........
mat soch itna
Ananth and I have been through a lot to be together

Ananthpak
Old
  (#96)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

7th July 2014, 01:52 PM

Quote:

1. Have you got a ' you stay out of kitchen and I'll stay out of the garage' type of agreement

Salaam Ahmad sahab

Mujhe pata nahi aaisi koi morning prayer bhi hai jaisa aap zikr kar rahe hain...hum log to God to thanks karne wala prayer bolte the...10saal to wahi bola ...aur aaj bhi usi khuda ki nematon ka shukriya ada karte hain .Khuda ka karishma hi tha ki india k bahar itni door mujhe wo le aaya aur ek aaise insaan se mila diya jo mujhe mukkammal karta ho.

Kind off ..but we dont have any such agreement ...infact we like to say to each other“ u show your skills in the kitchen and i will show my might in the garage“
There should be no protocol or predetermined mindset especially in a husband and wife relationship.Thats what i think.

NO and i have given my reasons above.

All depends on their grasp of the subject and the individuals ability to excel in his or her field.Both can be commendable.

I dont know weather it is still acceptable or not in our society but i personally feel why not ? why shouldnt men do chores at home...if your mother is ill and she cant cook or do chores..wudnt you do some chores to help her out or would you abstain thinking its not my job.As far changing nappies is concerned yes as a father he is supposed to do all these chores and many more.Is the mother only responsible for the upbringing of the child?

Some one said Politicians are same all over the world ....they all promise to build a bridge even when there is no river .Politics and being a politician both are important if you are unhappy with the present situation and want to change things towards the right direction.Only critising wont help....if wana a change be the change.

My all time favourite by Allama Iqbbal

Khudi ko kar buland itna ke har taqdeer se pehle
Khuda bande se ye poche bata teri raza kia hai

Take care of your son ahmad sahab

*pari*

Last edited by ananthpak; 7th July 2014 at 02:00 PM..
Old
  (#97)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

7th July 2014, 03:38 PM

Quote:
Originally Posted by aru View Post

Quote:
honestly kahun to jab tak hum raro airport par mile nahi tab tak lagta tha ki shayad hum mile hi na kabhi. roz ek na ek nayi problem ya issue deal karte the hum. Ananth ne to ek baar Fiji ke tickets bhi karwa liye the but had to cancel them. lost some money as well. phir nz transit visa last minute tak nahi mila. the immigration officer was not responding at all. jane kitni baar hum dono aur mere HR manager ne NZ immigration call kiye. Ananth ka HK to Raro flights do baar change karni padi visa ki wajah se. phir HK mein haka noodles ne bahot tang kiya Ananth ko. uffffffff..... agar hum nahi milte to poori zindagi milne ki koshish mein nikaal dete. naaz mujhe paro bulati hai par hum dono devdaas ban chuke hote

Thank you so much for the appreciation aru ji. App mere jawab padh rahe hain jaan kar behad khushi hui.

Jaisa ki praneeta ne bataya ...hum log yahi soch kar chale ki jab tak hum face to face nahi milte tab tak sab kuch namumkin hai.

Hum dono ki relationship jis din se shuru hui bus jehan main ek hi sawaal tha ki hum dono kaise milenge? kaise saath rahenge...kahan Fiji aur kahan INDIA.But pehal to karni hi thi akhir milna jo tha. Main ne sab se pehle apni passport banwayi fhir Fiji ka return tickets book kiya ..issi irade se ki milna hai aur shadi karni hai.Flight se 15 din pehle mujhe FIJI citizens k saath foreign citizens ki shaadi k liye kuch requirements k baare main pata laga.
1. single status certificate- aaisa koi certificate india k kisi registrar office se nahi issue hoti kam se kam jamshedpur se to nahi.
2. Birth certificate original -Humari generation k jyadar log k pass muncipality dwara issue kiya hua BC nahi hoga kyuki India main school certificate se hi kaam chal jaata hai sab jagah.
3. Apostille stamp- 1963 Apostille convention k accordance main.
ye sare formalities 15 din main nahi ho sakte the .Tickets cancelled.Next Dec ki tickets...is beech Praneeta ki mummy ka dehaanth aur mere ghar se opposition aur formalities to hain hi.Fhir se Tickets cancelled.Har baar wahi soch hum nahi mil payenge shayad.

JAB praneeta cook islands aa gayi tab fhir se ummeed jagi ki kuch ho sakta hai. Yahan sirf 3 formalities thi.
1.Original BC
2.MEDICAL
3.POLICE CLEARANCE...but
guidance & support nil ..hum dono hi ek dusre ka sahara the.Mera ghar mere dost mere colleagues sab yahi bolte tum pagla gaya hai ..ghar bar..bhai bandhu...13 saal ki indian railways ki naukri sab chhod k jaane ki baat kar raha hai.Guidance k liye google hi source tha.Fhir jaise taise apne aur pari ki research se main ne sab accomplish kiya..BC ..PC aur medicals.Ab aayi transit visa ki bari nz k liye.Uske liye bhi research kar k sab pata kiya ...papers jama kiye.Immigration officer irresponsible aur irresponsive nikla.10 april ki ticket thi cancel 18 april ki karayi fhir cancel 13 april ki kariyi.9 ko bolta hai abhi 2-3 din lagega to mainne tickets cancel kara k 18 ki karayi 10ki bajaye.Shaam ko msg aata ur passport has been despatched from new delhi.
11 ko passport milta hai visa valid sirf 15 tak ...ab batayye 4 din beech main nahi gaya to 6 mahina fhir se visa apply karne k liye rukna hoga.

usse aage ki story to 72 hours wali hai .

Har din yahi lagta tha aaj kya naya bawaal hone wala hai.Nahi milte to na jane kya hota fhir se koshish karte ya pagla jaate

*pari*

Last edited by ananthpak; 7th July 2014 at 03:49 PM..
Old
  (#98)
Ahmad Hyderabadi
Registered Member
Ahmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant future

Thumbs up 8th July 2014, 05:00 AM

Quote:
Originally Posted by ananthpak View Post
aap ka sawaal padh kar hum dono ki jehan main wo saare incidents flash karne lage jo us 72 hours k dauraan huye the.Pari ne sahi kaha agar main apne ghar se (jamshedpur )se rarotonga(cook islands) airport par kadam rakhne tak ka time calculate karun to wo exactly 72 hours hota hai.

12/4/2013 subah 9am ko main ne apna ghar(jamshedpur) chhoda tha railway station k liye aur main 14/4/2013 ko sham ko 5.30pm rarotonga(cook islands )pahuncha. Cook islands is 15hours n 30mins behind Indian standard time..uss hisaab se india main us waqt 15 tareekh subah 9am ho raha hoga ..yani 12 ki subah 9am se 15 ki subah 9am =72 hours.

Wo safar bhi kya safar tha..zindagi bhar nahi bhool sakta main wo 72 hours but the end of 72 hours was magical n the rest history.

9am 12 tareekh2013 ek carryon aur ek checkin luggage lekar ...ghar k kuch important aur meri iss safar se nakhush logon ko alvida kehkar main ek aaise maiden journey par nikla jahan mujhe kuch pata nahi ki main manzil tak pahunch paunga bhi ya nahi.Railway station pahuncha ek dost ki bike par wahan kuch der apne office k logon k saath raha ...alvida kaha sab se..train pakdi ahmadabad se howrah jane wali ahmadabad express 9.30 am.Howrah/kolkata/calcutta pahuncha kareeb 2pm k aas pass.Jamshedpur main bhi airport hai par wo sirf domestic flights k liye aur wo bhi kam frequency of service hai so calcutta is my nearest international airport .

Wahan pahunch ne k baad main ne ek dormitory bed book ki ,kuch der rest karne k liye, kyuki meri first flight jo ki HONGKONG k liye thi wo raat ko 1.20 am ko thi.Main cook islands via HONGKONG N NEW ZEALAND hokar pahuncha...Route raha CALCUTTA TO HONGKONG.
HONGKONG TO NEW ZEALAND

Shaam ko kareeb 6 baje main ne howrah station se international airport k liye taxi padki.Taxi ka bhi kuch alag kissa tha..kuch dur taxi jaane k baad ek mod par wo galat side par gaya wahan ek traffic police wala aage khada tha meri taxi baal baal bachi wrong side entry se .Driver kuch aur aage jaata hai apni mobile nikaalta hai aur malik ko phone lagate hue bolta hai...“abhi mera chalan kat jata wo to baal baal bach gaya...gadi ka papers nahi hai...mera license bhi aap nahi chhudwaye aur gadi ka tyre bhi nahi banwaye aur bolte hain gadi chalao“.lo main ne suna aur apne aap se bola na gadi ka papers hai na license na gadi condition main hai yahin se rarotonga ka direct ticket katega kya??? :P.

khair main sahi salamat international airport pahunch gaya kareeb 8pm ho raha tha...tab se intezaar shuru boarding pass lene k liye .Pehli baar international flight (ab tak sirf domestic ka hi safar kiya tha) kuch log ne bataya immigration wale bohat sawaal poochte hain...tang karte hain..etc etc...wahi sab dimaag main chal raha tha ...jaise taise waqt gujra ...boarding pass sirf HONG KONG tak ka mila kyuki mere tickets continous nahi the.Fhir immigration se bhi paar paa liya jitna dost ne bataya tha waisa kuch nahi hua.1.20am ko flight main baitha aur pehli udaan shuru.

HONK KONG subah 7am(HONGKONG TIME) pahunch gaya...ahead of schedule time.Asli kissa ab shuru hua .Kyuki mere tickets continous nahi the to mujhe HONGKONG se RAROTONGA tak boarding pass lena tha via NEW ZEALAND by AIR NEW ZEALAND.Arrival se ,ticket exchange counters in transit area kareeb 2km dur hogi .HONGKONG Airport massahallah kaafi badi airport hai...khojte khajte pahucha to counter bandh aap pass counters wale kuch sahi info nahi de rahe the...ki kab khulega n all...meri tickets continous nahi the to luggage connected nahi tha to main ne faisla kiya ki pehle luggage collect karunga fhir boarding pass.luggage collect karne k liye bahar nikalna padega (transit se)line laga visa on arrival liya(14days for indian nationals) ..luggage collect kara fhir pata chala ki counter sirf 3ghante pehle khulte hain flight se yani 4 PM kyuki meri next flight 7.10pm shaam ko thi HONGKONG TO NZ ...aur mujhe saare procedures of departure fhir se karne padenge coz i hav come out of transit area.Subah 9 baje se shaam ka 4 baje tak ka intezaar ufff uspar lack of correct info.

Ek hi achhi baat hui thi ki poore airport main free Wifi access tha to in sab k dauraan main pari se touch main raha.Na kuch khane ka maan kare na kuch aur karne ka 9 baje se 4baje tak main ne takhreeban 400 baar display board aur 4000 hazar bar ghadi dekhi hogi.khair kissi tarah se girte padte waqt beeta aur 4 baja .Main sab se pehla passenger boarding pass k liye line main khada tha.Counter khula mera number aaya ,jo airline staff bhaiti thi usne mera ticket liya aur kuch der baad aatak gayi kahin .

Usne fhir apne supervisor ko bulaya .Supervisor pahunchi dekha aur mujhe apne pass alag counter par bulaya (my BP was already shooting ki ab kya hua) aur boli aap ko humlog boarding pass nahi de sakte.KYU????kyu ki aap k pass single journey ticket hai aur COOK ISLANDS main visa on arrival return journey tickets par hi milta hai.

COOK ISLANDS main bhi indian nationals ko 3Odays visa on arrival milta hai on return journey tickets.Par mere pass IMMIGRATION cook islands ka issue kiya hua single journey authorisation letter tha jo ki Pari ne issue kar waya tha cook islands se main ne wo us supervisor ko diya .Par wo fhir maan ne ko taiyaar nahi aur bolti hai aap ko return journey ticket katwana padega tabhi boarding pass milega .Ye sab baatein main pari ko bhi relay kar raha tha thru fb chat thanks to the wifi ..hum dono ki situation kaise hogi aap imagine kar sakte hain.Kuch bhi bolo koi paper dikhao wo raazi ho rahi thi aur gates closing time kareeeb hota ja raha tha.Waise main line main pehla tha par ab aakhri passenger main hi bachha tha shayad .Chalo main return tickets katwaane k liye bhi raazi ho gaya kya karta . Par wo bhi possible nahi tha kyuki mera NZ transit visa 15th ko hi expire ho ja raha tha ( uski apni alag story hai)aur wo bhi single entry visa tha.Wo supervisor kisi aur se consult karne lagi ...bohat guftagu k baad wo boli hum log immigration cook islands walon se baat karna chahte hain.Lo kar lo baat us waqt cook islands main saturday raat k 11baj rahe the ab us waqt kaun sa immigration office khula rahega.Wahi baat main ne pari ko relate ki ,ki wo log aaise demand kar rahe hain.Pari yahan alag pareshaan wo isko usko raat k 11baje phone lag rahi thi...kabhi HR manager to kabhi ministry of education aur na jaane kahan kahan ki koi raasta nikal jaye.
Mujhe har haal main wahan se ussi flight main nikalna tha kyuki mera NZ transit visa 15raat tak ka hi tha aur us din 14 HONGKONG main.
SITUATION - aankho main nami..nahi gaya nz to wapas india yani dheron sawal aur har ek muh se yahi suno aur jao ladki k peeche ...samjhaye the nahi suna etc etc .Fhir se NZ visa yani 6mahino ka aur intezaar ...fhir se wahi internet chat ..wahi dooriyan..wahi waqt ki
pabandiyan ..wahi fhir milne ka intezaar.ek moment k liye pari ne bhi soocha ki wo mujhe bol de india chale jao wapas .

Wo log ab letter lekar us par jo phone number hai us par lagane ki koshish karne lage...pari yahi alag try kar rahi hai...main wahan unko convince kar ne koshish kar raha hun ki agar mujhe cook islands se deport bhi karenge to main samajh lunga .Mere pass sab authority hai clearance hai fhir bhi unka natak chal raha tha.Gates bandh hone main sirf 15-20min ka waqt reh gaya hum dono apni apni koshisho main lage hue hain ki koi raasta nikal jaye.Tabhi achanak supervisor gusse main mujhe boli ye lo tumhara boarding pass par luggage clearence nahi dungi..aur filhaal aap gate tak jao..hum log (airline wale)phone ka wait kar rahe hain...aaisa laga ki kahin se use daant padi...Main apne mann main socha luggage tum hi rakh lo koi baat nahi main to atleast pahuncha jaunga aur khushi k maare main boarding pass lekar gates ki taraf dauda..pari ko bataya...in sab k dauraan meri phone ki battery puri red par aa gayi ...jaise taise main gate tak pahuncha..aur boarding shuru hone ka intezaar karne laga.

5min baad boarding shuru..aur meri phone ki battery puri dead hone ki kagaar par...main line main badhte badhte pahuncha ....mera boarding pass jaise hi scan hua...beep !!!beep!!!beep!!! please wait for a minute sir...aur wo log phone main jut gayi...
baki passengers boarding karne lage ..meri heart beat fhir se badh gayi...main ne pari ko fb k thru fhir bataya ki “mujhe rok diya boarding se“ bus itna msg pass hua ki meri battery dead aur mobile bandh.

Halanki mujhe 5min baad allow kar diya par last msg pari ko negative gaya aur phone dead.Ab pari suspense main ki mainne boarding ki bhi ya nahi aur main tension main saari flight main ki pari ko msg kaise karon.Tassali ki baat ye huyi ki utlimately main flight par tha aur kuch aur khareeb hua pari se.Main agle din subah 10 baje New zealand (auckland) pahuncha.

New zealand ki apni story ...meri mobile dead ...mere pass charger hai..par main charge nahi kar sakta ..yahan socket to thi charging k liye par india jaisa nahi ...three pin flat sockets jisme humlogon (indian)k chargers fit nahi hongi...lo ab aur mushkil ..pari ko inform kaise karon ki main nz pahunch gaya...idhar udhar ghomte ghamte kuch der baad ek internet cafe mila ...wahan kissi tarah mere pass jo travel credit card tha swipe kara aur mujhe access mil gaya..thank god !!!

Par yeh mat sochye ki kahani khatam ...jaise hi main ne fb login karne ki koshish ki ...login not allowed till verification...na fb...na gmail..na yahoo mail..na skype kuch allow nahi kar raha tha wo...reason mera IP address india ki bajaye ab NZ ka aa raha tha...Lo ji fb par mujhe 6fb doston(alag alag)ki personal kuch tasveerein dikhayi gayi ...aur bola gaya pehchano ...agar sab pehchaan liya tab access milega...luckily main sab ko janta tha to main pehchaan liye aur mujhe fb ne login allow kar diya ..tab jakar kahin main ne pari ko inform kiya ki nz pahunch gaya aur humlog kuch aur kareeb hue.

11.30am ko main ne NZ se rarotonga k liye flight padki ...is baar bhi gate par darr tha kahin ye log fhir koi natak shuru na karde. but bhagwaan ka shukr hai kuch nahi hua aur main ne flight board kar li.Shaam ko 5.30 pm main rarotonga airport utara aur pehli baar hum dono ek dusre se rubaroo hue.

wo manzar qayamat se kam na tha...wo khusi aur sense of achievement aur wo ehsaas ki ab humare beech koi sarhadon k faasle nahi koi waqt ki pabandiyaan nahi koi rukawat nahi was enormous and unexplainable. That feeling cannot be matched with any amount of words and our journey of oneness finally begins..........
Hats off Bro!!! Success ....Against all odss.... A picture of patience and determination and dedication......!! You deserve every moment of Joy and Happiness Together! Wish You All the Best the Life has to Offer!!!
Both of You!!

Duagoh

Ahmad

Old
  (#99)
Ahmad Hyderabadi
Registered Member

8th July 2014, 05:23 AM

Adaab Praneeta Sis and Anannt Jee!
Thank You for your kind and detailed replies and your well wishes..

Praneeta Sis, No India se bahar shadi karna koee jurm nahee.. agar hota to aapka yay bhaee kabka arrest hochuka hota! Anyways...

Anant jee ..the pledge I am talking about can be seen below... may be it is done just in my state text books(Which was Andhra Pradesh, as the origin of the pledge lies in Telugu) ...

http://en.wikipedia.org/wiki/Nationa...ge_%28India%29

Here is my next list of questions...

1. What do you like most about Cook Island's climate/weather and other aspects?
2. What (if any) changes do you find in yourself between now that you have become a parent?
3.Have you done whalewatching and if yes which ones have you sighted so far?
4. Tell us something about Cook Island's cuisine and culture..
5. Do you find any difference between our(Indian) sarkari karmchari and foreign sarkari karmcharees(eg Customs/airport officials') attitude?

Will be back soon InshaAllah with more questions...

Duagoh

Ahmad

Old
  (#100)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

8th July 2014, 07:59 AM

Quote:
Hats off Bro!!! Success ....Against all odss.... A picture of patience and determination and dedication......!! You deserve every moment of Joy and Happiness Together! Wish You All the Best the Life has to Offer!!!
Both of You!!
Thank you Ahmad sahab for all your good wishes for both of us

*pari*
Old
  (#101)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

8th July 2014, 11:01 AM

Quote:
Praneeta Sis, No India se bahar shadi karna koee jurm nahee.. agar hota to aapka yay bhaee kabka arrest hochuka hota! Anyways...
Anant jee ..the pledge I am talking about can be seen below... may be it is done just in my state text books(Which was Andhra Pradesh, as the origin of the pledge lies in Telugu) ...
2. What (if any) changes do you find in yourself between now that you have become a parent?
5. Do you find any difference between our(Indian) sarkari karmchari and foreign sarkari karmcharees(eg Customs/airport officials') attitude?
Salaam Ahmad sahab

I am sorry we didnt had the pledge in our school...so I had no idea about it.Lagta hai aapne bhi india se bahar shaadi ki hai ...kahin aap ne to wo pledge seriously nahi le liya ??

Mana school lo unda ledu anduke naaku teliyadu.

What do you like most about Cook Island's climate/weather and other aspects?

Cook Islands climate/ weather is very moderate kind unlike India‘s weather which has extreme‘s of everything ..summer,winter and rains.On an average ,temperatures stay around 20-30degrees most of the time.The best thing about Cook islands that i like is the dress code.Pichle ek saal main main ne sirf 5 ya 6 dafa hi long pants pehne honge .Yahan shorts aur t-shirts culture hai ..anywere and everywere no problem.

Parent hood is one of the greatest gifts that God bestows upon us .Its a lovely feeling with added responsibities.On a lighter note...we are noticing how the clock ticks time at night after ages

No we didnt get that chance so far.

Cook Islands basically follows Maori culture .Kia orana is the word for namaste here.As far as cuisine is concerned praneeta will tell u better coz I am a vegetarian and these people hardly eat vegetables

I dont know about attitude much coz customs and airport officials are well behaved everywere in the world i guess so ,unless we are trying to do some sort of fraud .I would like to add the work ethics and speed of delivery of service is exceptional here.You can get your cook islands driving license within 10minutes just paying $20 with 1 year validity.Registration and transfer of ownership of car& bikes 10minutes and done .Birth certificate /marriage certificate 10mins affair..everything is nicely streamlined.

thanx for all for your questions.

*pari*

Last edited by ananthpak; 8th July 2014 at 11:14 AM..
Old
  (#102)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 8th July 2014, 01:02 PM

Quote:

HONGKONG TO NEW ZEALAND

can never forget those days...how helpless i felt then...ah

ye padh kar to Naaz do din kya do saalo tak hosh mein nahi aane waali

Ananthpak
Old
  (#103)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 8th July 2014, 01:04 PM

Quote:
Thank you so much for the appreciation aru ji. App mere jawab padh rahe hain jaan kar behad khushi hui.

Jaisa ki praneeta ne bataya ...hum log yahi soch kar chale ki jab tak hum face to face nahi milte tab tak sab kuch namumkin hai.

Hum dono ki relationship jis din se shuru hui bus jehan main ek hi sawaal tha ki hum dono kaise milenge? kaise saath rahenge...kahan Fiji aur kahan INDIA.But pehal to karni hi thi akhir milna jo tha. Main ne sab se pehle apni passport banwayi fhir Fiji ka return tickets book kiya ..issi irade se ki milna hai aur shadi karni hai.Flight se 15 din pehle mujhe FIJI citizens k saath foreign citizens ki shaadi k liye kuch requirements k baare main pata laga.
1. single status certificate- aaisa koi certificate india k kisi registrar office se nahi issue hoti kam se kam jamshedpur se to nahi.
2. Birth certificate original -Humari generation k jyadar log k pass muncipality dwara issue kiya hua BC nahi hoga kyuki India main school certificate se hi kaam chal jaata hai sab jagah.
3. Apostille stamp- 1963 Apostille convention k accordance main.
ye sare formalities 15 din main nahi ho sakte the .Tickets cancelled.Next Dec ki tickets...is beech Praneeta ki mummy ka dehaanth aur mere ghar se opposition aur formalities to hain hi.Fhir se Tickets cancelled.Har baar wahi soch hum nahi mil payenge shayad.

JAB praneeta cook islands aa gayi tab fhir se ummeed jagi ki kuch ho sakta hai. Yahan sirf 3 formalities thi.
1.Original BC
2.MEDICAL
3.POLICE CLEARANCE...but
guidance & support nil ..hum dono hi ek dusre ka sahara the.Mera ghar mere dost mere colleagues sab yahi bolte tum pagla gaya hai ..ghar bar..bhai bandhu...13 saal ki indian railways ki naukri sab chhod k jaane ki baat kar raha hai.Guidance k liye google hi source tha.Fhir jaise taise apne aur pari ki research se main ne sab accomplish kiya..BC ..PC aur medicals.Ab aayi transit visa ki bari nz k liye.Uske liye bhi research kar k sab pata kiya ...papers jama kiye.Immigration officer irresponsible aur irresponsive nikla.10 april ki ticket thi cancel 18 april ki karayi fhir cancel 13 april ki kariyi.9 ko bolta hai abhi 2-3 din lagega to mainne tickets cancel kara k 18 ki karayi 10ki bajaye.Shaam ko msg aata ur passport has been despatched from new delhi.
11 ko passport milta hai visa valid sirf 15 tak ...ab batayye 4 din beech main nahi gaya to 6 mahina fhir se visa apply karne k liye rukna hoga.

usse aage ki story to 72 hours wali hai .

Har din yahi lagta tha aaj kya naya bawaal hone wala hai.Nahi milte to na jane kya hota fhir se koshish karte ya pagla jaate
so many formalities and complications! you forgot to mention about your passport...that was a mission as well

Ananthpak
Old
  (#104)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 8th July 2014, 01:06 PM

Quote:
Both of You!!
shukriya bhai jaan aap ke wishes ke liye...

Ananthpak
Old
  (#105)
zainy
Aapki dost

10th July 2014, 01:48 AM

Fine !!....here goes a rapid fire round......to both of you...

1)Do you think that you are strong?*

2)What is your least favorite thing in the world?

3)Who do you miss most right now?

4)Have you ever been on radio or television?

5)Are you a dare devil?

6)Have you ever told a secret you swore you wouldn't?

7)Have you ever misused a word and it sounded
absolutely stupid?

8)Do you think there is a pot of gold at the end of the rainbow?

9)How do you release anger?

10)What was your favorite toy as a child?

Zainy

Nm
Old
  (#106)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 10th July 2014, 06:06 AM

Quote:

adaab bhai
shukriya aap ke sawaalon ke liye

ok...bhabi ji kaha se hai?

Ananth has answered all your questions except #4...i'll answer that...

Cook Island cuisine...mostly meat dishes. any edible meat grilled, baked, fried, roasted, barbequed with potatoe salad is the favourite of the locals here. they also enjoy root crops like taro and casava. they have many sweet dishes as well but I hardly try (ananth never). Cook Islanders are fond of Indian curry dishes but are not able to cook as good as we do. they dont follow method just combine all ingredients and cook at once in a pot.

hope my answers are satisfactory
regards

Ananthpak
Old
  (#107)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

10th July 2014, 10:43 AM

Quote:
5)Are you a dare devil?
absolutely stupid?
Yes I am strong both mentally as well as physically.
Waking up early morning
My DAD
No not yet but in print media yes 2-3 times may be.
5)Are you a dare devil?
Yes m married :P
yup sometimes and i ended up regretting it latter on.
absolutely stupid?
Yes couple of times ,slip of tongue.
I dont know for sure but m certain its lots of gold at the end of BAPPI LAHIRI
By not getting angry
GUNS

*pari*

Last edited by ananthpak; 10th July 2014 at 11:03 AM..
Old
  (#108)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

10th July 2014, 11:13 AM

Quote:
I dont know for sure but m certain its lots of gold at the end of BAPPI LAHIRI

how do u define "the end of BAPPI LAHIRI"

Shaad...

Old
  (#109)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

10th July 2014, 11:21 AM

Quote:
Originally Posted by sameer'shaad' View Post

Steal his gold thats the end of Bappi lahiri favorites of BAPPI LAHIRI
Favorite movie: Sone pe suhaga

Favorite song: Mere desh ki dharti sona ugle ugle hire moti..

Favorite dish: Sona chandi chyawanprash

Favorite heroine: Sona-li Bendre

Favorite sabun: Rex-sona

Favorite dialogue: Mona.....yeh lo sona!

*pari*
Old
  (#110)
zainy
Aapki dost

10th July 2014, 11:50 AM

Quote:
5)Are you a dare devil?
Yes m married :P
lolzz

Zainy

Nm
Old
  (#111)
zainy
Aapki dost

10th July 2014, 11:52 AM

Quote:

Zainy

Nm
Old
  (#112)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 10th July 2014, 12:47 PM

Quote:

bring it on

yup

exercising

my parents

nah...i avoid it

5)Are you a dare devil?

yup

nope

absolutely stupid?

yup hindi words

maybe but 1 thing is for we go through a lot of rain to even see the rainbow...gold makes it more challenging

before by being sarcastic... but now just see my son's face all anger dissppears

a double decker bus.... still have it will give it to Rudrah

thanks Zainy for questions...................

Last edited by Praneeta; 10th July 2014 at 12:50 PM..
Old
  (#113)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 10th July 2014, 12:53 PM

Quote:
good question Shaad
Quote:

Ananthpak
Old
  (#114)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 10th July 2014, 12:54 PM

Quote:
lolzz

hasi aa rahi hai?!

Ananthpak
Old
  (#115)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

10th July 2014, 01:16 PM

Quote:

hahahhaa nice one dude.....................

Shaad...

Old
  (#116)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

10th July 2014, 01:20 PM

Quote:
hahahhaa nice one dude.....................

Thanx bro...........................

*pari*
Old
  (#117)
Ahmad Hyderabadi
Registered Member

10th July 2014, 08:33 PM

Quote:
hope my answers are satisfactory
regards
Aadaab Pari Sis and Anant Jee,

Thank You for your detailed answers........ both to me and other friends as well!!

Here is my fresh list:

1. Aap nay kabhie vyangya ki kavita likhkhi hai.....ya koshish kee hai?
2. Aap ki nazar mayn bachchaon ko discipline kerna kitna zaroori hai, especially by mum and dad....
a. Especially when they are throwing tantrums in public(in other words blackmakling u)
b. Is an occasional smack on the bum ok?

3. Whats your mutual favourite dish? And what is/are your favourite dish/dishes cooked by your partner?
4. Anant Jee ... have you ever been on an outing/picnic with frie ds and got into a tricky situation... esæecially in your teenage years?
5. During your school days... what was you favourite subject and why?

Will be back soon inshaAllah with a new set pretty soon!!

Duagoh

Ahmad

Old
  (#118)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 10th July 2014, 09:17 PM

Quote:
Aadaab Pari Sis and Anant Jee,

Thank You for your detailed answers........ both to me and other friends as well!!

Here is my fresh list:

1. Aap nay kabhie vyangya ki kavita likhkhi hai.....ya koshish kee hai?

ji ab tak toh nahi
2. Aap ki nazar mayn bachchaon ko discipline kerna kitna zaroori hai, especially by mum and dad....

very important

a. Especially when they are throwing tantrums in public(in other words blackmakling u)

not only in public but at home too kids should know their limits...its important to discipline them for their benefit

b. Is an occasional smack on the bum ok?

yup its fine but zyada achcha ho ki bachchen pyar se maan jaye sirf aap ke samjhane se samjh jaye

3. Whats your mutual favourite dish? And what is/are your favourite dish/dishes cooked by your partner?

favourite dish...sambar. i like when ananth cooks tadka...mujhe ye pata nahi tha he introduced me to it

4. Anant Jee ... have you ever been on an outing/picnic with frie ds and got into a tricky situation... esæecially in your teenage years?

5. During your school days... what was you favourite subject and why?

mathematics because its challenging
Will be back soon inshaAllah with a new set pretty soon!!
thanks bhai jaan for your questions

Ananthpak
Old
  (#119)
zidd
zidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.com

10th July 2014, 09:25 PM

baccho ke liye ye discipline jaise lafz istemaal karna ek paradox sa hai.
pranetaji after some time u will come to know that , that is just impossible.
how can a person discipline himself?

second question...-1 ka square root kya hai?

Old
  (#120)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 10th July 2014, 09:37 PM

Quote:
Originally Posted by zidd View Post
baccho ke liye ye discipline jaise lafz istemaal karna ek paradox sa hai.
pranetaji after some time u will come to know that , that is just impossible.
how can a person discipline himself?

well discipline word subjective hai...sab ke liye alag alag behaviour and mannerism levels mean discipline...eg bachcha shant baitha hai maybe its discipline for some par agar wahi bachcha rude hai aap se baat hi na kare par shant hai to shayad ye discipline nahi. hum sirf koshish kar sakte hai to discipline our kids to a certain acceptable level to us but it might not be well taken by others.

self discipline can come if we avoid temptations...difficult task but worth trying

second question...-1 ka square root kya hai?

+1,-1
thanks zidd sahab aap ke questions ke liya

Ananthpak

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: