Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Ishq

mohabbat ka surur chadhne laga hai dheere dheere
Old
  (#1)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love mohabbat ka surur chadhne laga hai dheere dheere - 15th February 2010, 09:34 AM

mulakaaton ka daur badhne laga hai dheere dheere

dooba rahta hoon uske tasavvur me main
dil se mayusi ka daur jhadne laga hai dheere dheere

raah-e-ishq me unki wafa se dil aashna hai
chahat par hi unki adhne laga hai dheere dheere

fizaon me ulfat, hawaon me romaniyat hai
chehra rangat pakadhne laga hai dheere dheere

paya hai maine uski mohabbat ko jabse
kismat pe apni 'ishk' akadhne laga hai dheere dheere

Aapka Apna
Ishk

'इश्क' के बदले इश्क चाहना तिजारत है
इज़हार किससे करें महबूब तो दिल में है

email: rkm179@gmail.com

Old
  (#2)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

15th February 2010, 10:45 AM

hahahaha............

koshish acchi hai ishk saheb, kaafi mushkil kaafiya chuna hai aapne...is sher ko tou badi mushkil se banaya hoga aapne........

Khair yeh sher aapke liye.......

Hua'a yeh kya isay ,ke ghayal hua'a khud hi ishk,

Ishk per ishk ka asar badhne laga hai dheere dheere

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#3)
Hassan
Some Mirrors Lie...
Hassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.com

15th February 2010, 11:40 AM

Ishq Jii,,

Aik achii koshish per daad kabool karieN.....

Younhi likhtay rahiye,,

DuaooN k saath,,

Aap ka...

*hSn* : parStaar

tumhara shoq dekha to ghazal hum ne nazar kar di!
kabhi fursat meiN sun lena, bohat ashaar baqi haiN...
("Asad")

Old
  (#4)
heart_killer
अंदाज़-ए-बयां शायराना है
heart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud of

15th February 2010, 12:11 PM

Kya baat hai dost......!!

Tahe dil se.. daad deta hun yaar... its really nice.. kafi jazbaton me bandh ke likhi hai apne yeh ashare.. waise toh aapke har sher achhe hai... par inn do ne dil chhu liya...

kafi achhi Qlam hai aapki... yuh hi mehfil sazate rahe.. duwao ke sath

rep+++++ added

- OMi

Quote:
Originally Posted by ISHK EK IBADAT View Post

Ek InteZaar si ban gayi hai Zindagi,
Har pal tere aane ki Aash mein.......

Old
  (#5)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 15th February 2010, 05:34 PM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post

hahahaha............

koshish acchi hai ishk saheb, kaafi mushkil kaafiya chuna hai aapne...is sher ko tou badi mushkil se banaya hoga aapne........

Khair yeh sher aapke liye.......

Hua'a yeh kya isay ,ke ghayal hua'a khud hi ishk,

Ishk per ishk ka asar badhne laga hai dheere dheere

zainy jee
radhe radhe

koshish ko sarahne ka shukriya ... aap logon ka aise hi saath milta rahega to
yakeenan mai kuchh jaroor seekh jaunga..aise hi saath deti rahiye

aapka apna
ishk

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#6)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 16th February 2010, 10:00 AM

Quote:
Originally Posted by Hassan View Post
Ishq Jii,,

Aik achii koshish per daad kabool karieN.....

Younhi likhtay rahiye,,

DuaooN k saath,,

Aap ka...
Hassan bhai
radhe radhe

daad hriday se kubul hai...daad dene ka shukriya...aise hi saath milta rahega aap sabka yahi yakeen hai

aapka apna
ishk

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#7)
sajid_ghayel
sajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant future

16th February 2010, 04:33 PM

Achcha hain.........yeh sher achcha laga

Jhoot kehdu yeh meri fitrat me nahi shamil

Par tujhe bevafa bhi kehna achcha nahi lagta...

Mob.: +971 501297654
  Send a message via Yahoo to sajid_ghayel  
Old
  (#8)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 17th February 2010, 09:45 AM

Quote:
Originally Posted by heart_killer View Post
Kya baat hai dost......!!

Tahe dil se.. daad deta hun yaar... its really nice.. kafi jazbaton me bandh ke likhi hai apne yeh ashare.. waise toh aapke har sher achhe hai... par inn do ne dil chhu liya...

kafi achhi Qlam hai aapki... yuh hi mehfil sazate rahe.. duwao ke sath

rep+++++ added

- OMi
omi bhai
radhe radhe

hausla afzai ka shukriya dost aapne mere likhe ko pasnad kiya bahut bahut shukriya aise hi saath dete rahen koshish karoonga ki isse bhiachha likh saken
duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#9)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

17th February 2010, 10:16 AM

Nice One.............!

tahe dil se daad hazir hai....

yunhi likhte rahen....khush rahen...

apna khayal rakhen...
duaaon ke saath....

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#10)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 18th February 2010, 09:34 AM

Quote:
Originally Posted by sajid_ghayel View Post
Achcha hain.........yeh sher achcha laga

sajid bhai
radhe radhe

meri rachna ko padna aur pasand karne ka shukriya aise hi saath dete rahiye

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#11)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 24th February 2010, 10:04 AM

Quote:
Originally Posted by naresh_mehra110 View Post
Nice One.............!

tahe dil se daad hazir hai....

yunhi likhte rahen....khush rahen...

apna khayal rakhen...
duaaon ke saath....

naresh bhai
radhe radhe

tareef ka shukriya..aise hi saath nibhaate rahe

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#12)
Radhika_2
RooH Se RooH Tak
Radhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.com

24th February 2010, 01:40 PM

ishk ji

aisa hi hota hai aksar jub pyaar ho jata hai dheere dheere

it's too real & too good...........

Radhika

Seene Me Zakham Utarey Chale Gaye
Jo Humpe Guzari Guzarey Chale Gaye

Woh Aayega Ek Din Milne Humse
Naam Uska Hi Pukarey Chale Gaye

E-mail : radhika.nm2@gmail.com

Old
  (#13)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 3rd March 2010, 09:59 AM

Quote:
Originally Posted by Radhika_2 View Post

ishk ji

aisa hi hota hai aksar jub pyaar ho jata hai dheere dheere

it's too real & too good...........
radhika jee
radhe radhe

kalaam ko pasand karne ka shukriya...aise hi saath deti rahen

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#14)
Mann
Mann is just really niceMann is just really niceMann is just really niceMann is just really nice

3rd March 2010, 04:24 PM

Quote:

Ihsq ji, bahot hi achhae ehsason ko alfaaz diye hain aapne. Ishq kariye, karaaiye, ehsaason mein doob jaiye aur duba jaayie. Likhte rahiye, Khush rahiye, aabaad rahiye aur dad kubul karte rahiye!

Mann

Old
  (#15)
dilip200
Adhoori Aas
dilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud of

4th March 2010, 09:13 AM

Quote:

bahut khoob..............

dilip

" Dilip " -Ek Adhoora khwab

Dard bantne se ab darr lagta hai
mere gamo ka usnane falsafa bana diya
  Send a message via Yahoo to dilip200  
Old
  (#16)
kwahish
An Incomplite Dream
kwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud of

4th March 2010, 03:37 PM

Ishk sahab Aadaab!

Janab aapki koshish badi kabile tarif lagi ahsaas behad sahin aur khubsurti s bayan kiye hia aapne sabhi sher achche hai..... likhate rhaiye,

Khush rhaiye....
Apna khayal rakhiye.....
Khuda hafez........

Send a message via Yahoo to kwahish  
Old
  (#17)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 9th March 2010, 09:38 AM

Quote:
Originally Posted by Mann-Limitless View Post
Ihsq ji, bahot hi achhae ehsason ko alfaaz diye hain aapne. Ishq kariye, karaaiye, ehsaason mein doob jaiye aur duba jaayie. Likhte rahiye, Khush rahiye, aabaad rahiye aur dad kubul karte rahiye!

Mann
mann bhai
radhe radhe

kalaam ko pasand karne ka shukriya..aise hi saath dete rahen

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#18)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 10th March 2010, 05:03 PM

Quote:
Originally Posted by dilip200 View Post
bahut khoob..............

dilip
dilip bhai
radhe radhe

aapko apne thread par dekh kar bahutkhushi hui hausla afzai ka shukriya aise hi saath dete rahen

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#19)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 12th March 2010, 01:05 PM

Quote:
Originally Posted by kwahish View Post
Ishk sahab Aadaab!

Janab aapki koshish badi kabile tarif lagi ahsaas behad sahin aur khubsurti s bayan kiye hia aapne sabhi sher achche hai..... likhate rhaiye,

Khush rhaiye....
Apna khayal rakhiye.....
Khuda hafez........

sameer bhai

hausla afzai ka shukriya..aise hi saath dete rahen

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#20)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

17th March 2011, 12:41 AM

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#21)
Amanush...
Tanhaa Raahi
Amanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.com

17th March 2011, 01:33 AM

Radhe radhe, Rajender Bhayi...!

Aap ki iss " dheere dheere " waali shaayri bahut pyaari si lagi...!

Ek sher hamari taraf se...!

Ek nazar kya dekh liyaa mehbooba ne muDkar
Masti maiN hosh uDne lagaa hai dheere dheere

Likhte raheiN

Duaaon ke saath

Jeene ke liye mujhe ek sapna dedo
Haqeekat meri jaaN liye jaa rahi hai

Send a message via Yahoo to Amanush... Send a message via MSN to Amanush...  
Old
  (#22)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

17th March 2011, 09:12 AM

bahot khoob Rajinder saahab.... ek baar fir aapne apni qaabiliyat ka lohaa manwaya hai..
behad nafees kalaam raha hai yeh... likhte rahen.. meri taraf se mubarakbaad qubool farmaaeN..

shukriyaa

Shaad...

Old
  (#23)
A Falling Tear
A Falling Tear has a spectacular aura aboutA Falling Tear has a spectacular aura about

17th March 2011, 12:13 PM

Beautiful Poetry,, Sub'haan Allah

Old
  (#24)
priyanka jain
priyanka jain will become famous soon enough

19th March 2011, 02:45 PM

nice lines....

Old
  (#25)
samyasar1
yasir
samyasar1 is a name known to allsamyasar1 is a name known to allsamyasar1 is a name known to allsamyasar1 is a name known to allsamyasar1 is a name known to allsamyasar1 is a name known to all

19th March 2011, 10:23 PM

Quote:

bhooot hi bhadiya zabardast hai
aisi hi likhte rahye bhut hi bhadiayaa likha hai apne humesha ki tarah
appka dost yasir

यूँ छुए रूह हमारी की चरंगा चरंगा हर जर्रा खुर्शेदे-आलम-ताब
हर बेकस मज-ज़ुब रूह को
उसके
रब से जोड़ दे

Old
  (#26)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

20th March 2011, 01:03 PM

Quote:
Originally Posted by Mushkil View Post
Radhe radhe, Rajender Bhayi...!

Aap ki iss " dheere dheere " waali shaayri bahut pyaari si lagi...!

Ek sher hamari taraf se...!

Ek nazar kya dekh liyaa mehbooba ne muDkar
Masti maiN hosh uDne lagaa hai dheere dheere

Likhte raheiN

Duaaon ke saath

kishore bhai
radhe radhe

bahut bahut shukriya bhai .. rachna ko sarahane kaa ...

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#27)
v/veena
v/veena is a jewel in the roughv/veena is a jewel in the roughv/veena is a jewel in the roughv/veena is a jewel in the rough

20th March 2011, 10:16 PM

sham na saver isk ka jaal bhichne laga hai dheere dheere
utar kar dil me lahu jigar me samane laga hai dheere dheere

Old
  (#28)
mittal_pali
Webeater
mittal_pali is a splendid one to beholdmittal_pali is a splendid one to beholdmittal_pali is a splendid one to beholdmittal_pali is a splendid one to beholdmittal_pali is a splendid one to beholdmittal_pali is a splendid one to behold

21st March 2011, 06:54 PM

bahut khoob....................thanks for sharing.........................

Pali Mittal

Old
  (#29)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

23rd March 2011, 11:25 PM

Quote:
Originally Posted by sameer'shaad' View Post
bahot khoob Rajinder saahab.... ek baar fir aapne apni qaabiliyat ka lohaa manwaya hai..
behad nafees kalaam raha hai yeh... likhte rahen.. meri taraf se mubarakbaad qubool farmaaeN..

shukriyaa
Shaad bhi ... taareef aur mubaaraqbaad kaa bahut bahut shukriya .. aainda bhi aise hi milte rahiye .. !

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#30)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

26th March 2011, 02:34 PM

Quote:

Rajinder jii, sabhi ashiyaar acche lage.

regards

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#31)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

3rd April 2011, 08:56 AM

Quote:
Originally Posted by sameer'shaad' View Post

shukriyaa
shaad bhai ... saraahane aur hauslaa afzaai kaa bahut bahut shukriya ... !

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#32)
Rashid_rahil
Rashid_rahil is a splendid one to beholdRashid_rahil is a splendid one to beholdRashid_rahil is a splendid one to beholdRashid_rahil is a splendid one to beholdRashid_rahil is a splendid one to beholdRashid_rahil is a splendid one to beholdRashid_rahil is a splendid one to behold

7th April 2011, 06:20 PM

IshQ sahab,

AAdab, bahot hi achchi peshkash thi aapki...dil se daad kubul kijiye..

Keep it up...

Rashid

Quote:

Tu AndheroN -ujaaloN me mila kar mujhko
Zindagi ab to sawaloN me mila kar mujhko

Old
  (#33)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

1st April 2012, 05:28 PM

Quote:
Originally Posted by A Falling Tear View Post
Beautiful Poetry,, Sub'haan Allah
aap ka bahut bahut shukriya ... radhe radhe ...............

Aapka Apna
Ishk

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: