View Single Post
Old
  (#122)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

14th April 2015, 03:16 PM

Interview ka ye daur bahot rangeen rang me rangaa huaa hai Madhuu ji.....

bahot khsuhi ho rahii hai aapke baare me jaan kar ham sab ko.....

chand sawaal aur pesh karnaa chahungaa......

1) insaan ki zindgee me wo koi na koii nashaa zarooor karta ahai, aapko kyaa lagtaa hai shaayri ya sukhan bhi ek nasha hai ya nahii.

2) ghazal kaa bandish me honaa zyaada acchaa hai ya nazm kaa aazaad hona... aapko kya lagta hai..

3) Gam-e-jaanaa afzal hai yaa Gam-e-duniyaa......

4) har insaan ki zindgee me koi waaqeya ya haadsaa zaroor hotaa hai jiskii wajah se uske kadam ladkhadaa ke ya to maikade ki taraf mud jaate hain ya Shaayriii ki taraf... aapke hisaab se is baat me kitnaa wazn hai, aur sahii raastaa kon sa hai....

and last but not the least..............

5) shaad ki 5 khaas baaten bataaiye......

Filhaal ijaazat....

mukhlis.....

Shaad...