Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Ishq

Gar tum na muskuraa dete...
Old
  (#1)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

Gar tum na muskuraa dete... - 5th January 2011, 02:27 AM

Ye bas me nahi ki khud ko hausla dete,
Ye bhi naa hua ke muhabbat bhula dete.

Fir na hotaa hame gham aapki judaai ka,
Dil ki dhadkaneN kabhi aapko Sunaa dete.

Gar aap vaada hi kar jaate laut aane ka,
Hum to Zindgi tak Intzaar me Bitaa dete.

Hue lamhe bhi naa mayassar qurbaton ke,
Warnaa paani me bhi aag hum Lagaa dete.

Khudaa se gar waasta na toota hota jana,
Duaa to aisee karte ke aasman Hilaa dete.

Poocha jab haale dil kabhi doston ne "shaad"
Wo samajh hi jate gar tum na muskuraa dete.

shaad...

Shaad...

Old
  (#2)
Kavita Negi
Kavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to all

Thumbs up 5th January 2011, 12:24 PM

bahut khoob .......!!!

lvly........... .......!!!

well written.........!!!

bahut khoob .......!!!

wah, sabse behtareen sher laga mujhe .......!!!

Nice one .......!!!

Shaad jee,
bahut hi khoobsurat gazal likhi hai aapne , bahut pasand aai... dil se daad hazir hai.... kabool kijiyega...Aise hi likhte rahiye.......!!!

KAVITA NEGI

Hame ehbab ki lambi qataron sy nahi matlab..........!!
Jo dil sy hamara ho hame wo ik shaksh kaafi he......!!
  Send a message via Yahoo to Kavita Negi  
Old
  (#3)
shipra
shipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to behold

5th January 2011, 12:30 PM

kya kahne shaad saheb......
bht bht khoob....

Old
  (#4)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

5th January 2011, 02:37 PM

Behad Shukriya Kavita jee.. Mujhe lagta hai ki aaj pahli baar aap hamari mahfil me aain.. main tahe dil se aapka istaqbaal karta hoon.. Sabse badi khushi ki baat ye hai mere liye ki aapne jis taraha se khadim ki tareef ki hai. ki bas maniye rooh ko taskeen mili hai.. Accha laga jaankar ki aapno hamara adna sa kalaam khush kar paaya... aati rahen... hausla milta rahega..
khush raiye aur apna khyaal rkhiye.

shaad....

Shaad...

Old
  (#5)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~

5th January 2011, 02:40 PM

Quote:
Originally Posted by shipra View Post

kya kahne shaad saheb......
bht bht khoob....

Shukriya Shipraa jee bazm me tashreef laane ke liye, hamare jazbaaton ko waqt dene aur unhe pasand karne ke liye... aati rahen, duaaaon me yaad rakhen.

shaad...

Shaad...

Old
  (#6)
zarraa
zarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.com

5th January 2011, 10:36 PM

Quote:
Originally Posted by sameer'shaad' View Post

shaad...
waah shaad bhai .... aapke kalaam mein ehsaas aur bayan is qadar jaandaar hain ki jaise mohabbat ki ruswaayee ka ek jeetaa jaagtaa manzar nazron ke saamne aa gayaa ho. zabardast ghazal rahee aapkee. daad qabool karein. duaon ke saath .... zarraa

Old
  (#7)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~

6th January 2011, 10:53 AM

Quote:
Originally Posted by zarraa View Post
waah shaad bhai .... aapke kalaam mein ehsaas aur bayan is qadar jaandaar hain ki jaise mohabbat ki ruswaayee ka ek jeetaa jaagtaa manzar nazron ke saamne aa gayaa ho. zabardast ghazal rahee aapkee. daad qabool karein. duaon ke saath .... zarraa

Zarraa bhai aapki aamad ke bina shaad ki mahfil veeran sii lagne lagii hai. lagta hai ki kuch kuch na khuch khali hai.. aap aaye kalaam ko saraha aur is andaaz me daad dee.. dil ki gahraaiyon se shukr guzaar hoon aapka... aate rahen. yoonhi saath banaae rakhen..
shaad...

Shaad...

Old
  (#8)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

9th January 2011, 06:46 AM

Gar Pyaar Sacchaa Ho toh itnaa hauslaa aa hi jaataa hai ... !

Bahut Khoob ... Shaad Bhai ... !

dilee daad ... humari taraf se bahut bahut aapke liye ... !

aise hi likhte rahen ... khush rahen ... !

duaaon ke saath ... !

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#9)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~

9th January 2011, 11:16 AM

Quote:
Originally Posted by naresh_mehra110 View Post

Gar Pyaar Sacchaa Ho toh itnaa hauslaa aa hi jaataa hai ... !

Bahut Khoob ... Shaad Bhai ... !

dilee daad ... humari taraf se bahut bahut aapke liye ... !

aise hi likhte rahen ... khush rahen ... !

duaaon ke saath ... !

Janab Naresh Mehra Saahab Aadaab.. aap aaye yoon laga gulshan me bahaar aa gai.. aap ke comments aapki hausla afzaai se roo ko behad taskeen hoti hai.. yoon lagta hai likhhna mukammal huaa. aapne jazbaaton ko padha aur saraaaha behad shukrguzaar hoon aapka.. aage bhi saath miltaa rahe isi ummeed ke saath...

shaad...

Shaad...

Old
  (#10)
sneha123
sneha123 is on a distinguished road

12th January 2011, 05:33 PM

Quote:
Originally Posted by Kavita Negi View Post

bahut khoob .......!!!

lvly........... .......!!!

well written.........!!!

bahut khoob .......!!!

wah, sabse behtareen sher laga mujhe .......!!!

Nice one .......!!!

Shaad jee,
bahut hi khoobsurat gazal likhi hai aapne , bahut pasand aai... dil se daad hazir hai.... kabool kijiyega...Aise hi likhte rahiye.......!!!
Wah Wah kya kahne aapke,,,,,,,,,,Bahut khoob likha he aapne,,,,,,,,,,thanks for share with us...........

Old
  (#11)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~

12th January 2011, 10:21 PM

Quote:
Originally Posted by sneha123 View Post
Wah Wah kya kahne aapke,,,,,,,,,,Bahut khoob likha he aapne,,,,,,,,,,thanks for share with us...........
Behad shukriya aapka sneha jee, ki aapko hamara kalaam pasand aaya.. hausal afzaai ka behad shukriya.. aati rahen... khush rahen.

shaad...

Shaad...

Old
  (#12)
sneha123

13th January 2011, 10:45 AM

Quote:
Behad shukriya aapka sneha jee, ki aapko hamara kalaam pasand aaya.. hausal afzaai ka behad shukriya.. aati rahen... khush rahen.

shaad...
Hello friends,,,sneha here....I'm very happy and thank you very much for reply my post,,,,,Thanks lot again,,,,,,

Old
  (#13)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 13th January 2011, 12:23 PM

Quote:

shaad...

bahut khoob likha hai shaad bhai daad kubul karen
duaon ke saath
radhe radhe

Aapka Apna
Ishk

'इश्क' के बदले इश्क चाहना तिजारत है
इज़हार किससे करें महबूब तो दिल में है

email: rkm179@gmail.com

Old
  (#14)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~

13th January 2011, 04:24 PM

Quote:
Hello friends,,,sneha here....I'm very happy and thank you very much for reply my post,,,,,Thanks lot again,,,,,,
thanks for coming and your precious time sneha.. be happy always. take care

shaad...

Shaad...

Old
  (#15)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~

13th January 2011, 04:26 PM

Quote:
Originally Posted by ISHK EK IBADAT View Post

bahut khoob likha hai shaad bhai daad kubul karen
duaon ke saath
radhe radhe

Aapka bahot bahot shukriya rajinder bhai aane ke liye aur tashreef laane ke liye... aate rahen yoonhi.

shaad...

Shaad...

Old
  (#16)
ek pal apna
ekmuskaan
ek pal apna is a jewel in the roughek pal apna is a jewel in the roughek pal apna is a jewel in the rough

22nd January 2011, 08:55 AM

Quote:

shaad...

shaad ji

apne pyar ke har ahsaas ko itni khoobsurti se pesh kiya hai apne
apka har ek shabd us mohabbat ko bayaan kar rha hai

Wo samajh hi jate gar tum na muskuraa dete

dil ko chu gaye ye shabd apke

khush rhe..sada muskuraate rhiye
God bless you

na rok saka maalik ki ibadat se use koi
ye banda hai us parwar digaar ka
dafan har riwaj ab us kabra me hai
jis par chada hai kafan us pahredar ka..

Old
  (#17)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~

22nd January 2011, 10:35 AM

Quote:
Originally Posted by ek pal apna View Post
shaad ji

apne pyar ke har ahsaas ko itni khoobsurti se pesh kiya hai apne
apka har ek shabd us mohabbat ko bayaan kar rha hai

Wo samajh hi jate gar tum na muskuraa dete

dil ko chu gaye ye shabd apke

khush rhe..sada muskuraate rhiye
God bless you

Behad shukriyaa aapka.. jis andaaz se aap tareef karti hain main taskeen ho jata hoon... aapko ehsaas pasand aaye meri khush naseeebi hai.. daad aur duaaon ke liye tahedil se shukrguzaar hoon... aati rahiyega, padhti rahiyega.
apna khyaal rakkheN.

shaad...

Shaad...

Old
  (#18)
sneha123

22nd January 2011, 02:02 PM

Hiiiiii friends,,,,,its wonderful thinking,,,,,that's i like it.....
"Fir na hotaa hame gham aapki judaai ka,

Hum to Zindgi tak Intzaar me Bitaa dete..............

U hi likhte rahiye........keep it up......sannu here........

Old
  (#19)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~

24th January 2011, 01:56 AM

Quote:
Hiiiiii friends,,,,,its wonderful thinking,,,,,that's i like it.....
"Fir na hotaa hame gham aapki judaai ka,

Hum to Zindgi tak Intzaar me Bitaa dete..............

U hi likhte rahiye........keep it up......sannu here........

Thanks alott sannu jee... bas aap padhti rahen hum yoonhi likhte jaaenge...

Shaad...

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: