Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Dard

Kabhi Nigahen Pher Kar Naa Jaana
Old
  (#1)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love Kabhi Nigahen Pher Kar Naa Jaana - 21st October 2010, 12:54 PM

Vaada Karke Mukar Naa Jaana
Sangdil Zamaane Se Dar Naa Jaana

Rahe Ishq Hai Kaanto Bhari
Kadam Rakhte Hi Utar Naa Jaana

Aate Aate Mere Gulshan Me
Kisi Mod Par Thahar Naa Jaana

Gar Gujro Kabhi Meri Gali Se
Bin Dastak Ke Gujar Naa Jaana

In Nigahon Me Hai Basar Mera

'Ishk' Ki Kashti Hai Tere Hawaale
Majhdhaar Me Chhod Kar Naa Jaana

Aapka Apna
Ishk

'इश्क' के बदले इश्क चाहना तिजारत है
इज़हार किससे करें महबूब तो दिल में है

email: rkm179@gmail.com

Old
  (#2)
sneha123
sneha123 is on a distinguished road

21st October 2010, 02:08 PM

Hello,,,,,, I think so, very well done.............so sweet.......... i like it...

Old
  (#3)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

21st October 2010, 08:42 PM

Bahut romaani tabiyat waale ashaar pesh kiye hai aapne ... Rajinder bhai !

matlaa aur baaki khayal bhi khoob rahe ... aise hi likhte rahen aage bhi ... khush rahen ....

dil se daad hazir hai ...

apna theek se khayal rakhen....
duaaon ke saath ....

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#4)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 22nd October 2010, 01:15 PM

Quote:
Originally Posted by sneha123 View Post

Hello,,,,,, I think so, very well done.............so sweet.......... i like it...

sneha jee
radhe radhe

shukriya..........................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#5)
shipra
shipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to behold

24th October 2010, 01:23 PM

bahut khoob ishq ji.....
daad kubul keejiye...

Old
  (#6)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 24th October 2010, 01:48 PM

Ishk sahab
Radhe Radhe

ik achchi peshkash ke liye daad haazir hai qabul farmayein

Regards

Kaash k khamoshi bhi ek zabaaN hoti
Main dekta rehta unhe aur haal-e-dil bayaaN hota
Ananthpak
  Send a message via Yahoo to Praneeta Send a message via Skype™ to Praneeta 
Old
  (#7)
sajid_ghayel
sajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant future

24th October 2010, 03:54 PM

Nice work Rajinder Jee........

Jhoot kehdu yeh meri fitrat me nahi shamil

Par tujhe bevafa bhi kehna achcha nahi lagta...

Mob.: +971 501297654
  Send a message via Yahoo to sajid_ghayel  
Old
  (#8)
Radhika_2
RooH Se RooH Tak
Radhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.com

26th October 2010, 09:26 AM

Ji ... Nice One ..................................

Radhika

Seene Me Zakham Utarey Chale Gaye
Jo Humpe Guzari Guzarey Chale Gaye

Woh Aayega Ek Din Milne Humse
Naam Uska Hi Pukarey Chale Gaye

E-mail : radhika.nm2@gmail.com

Old
  (#9)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 30th October 2010, 01:47 PM

Quote:
Originally Posted by naresh_mehra110 View Post

Bahut romaani tabiyat waale ashaar pesh kiye hai aapne ... Rajinder bhai !

matlaa aur baaki khayal bhi khoob rahe ... aise hi likhte rahen aage bhi ... khush rahen ....

dil se daad hazir hai ...

apna theek se khayal rakhen....
duaaon ke saath ....
naresh bhai
radhe radhe

shukriya..................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#10)
Amanush...
Tanhaa Raahi
Amanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.com

31st October 2010, 01:12 PM

Rah-e-Ishq Hai Kaanto Bhari

Bahut khoob, Rajinder Bhaai...! Kaafi accha likhaa hai aapne...!

Daad qabul kareiN

Duaaon ke saath

Jeene ke liye mujhe ek sapna dedo
Haqeekat meri jaaN liye jaa rahi hai

Send a message via Yahoo to Amanush... Send a message via MSN to Amanush...  
Old
  (#11)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 1st November 2010, 11:43 AM

Quote:
Originally Posted by shipra View Post

bahut khoob ishq ji.....
daad kubul keejiye...

shipra jee
radhe radhe

shukriya hausla afzai ka aati rahiye
duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#12)
sneha123

1st November 2010, 12:20 PM

Radhe Radhe Rajender ji........aapka bhi koi jawab nahi..........kya khub likha ha,,,,,,,,,, I appreciate that........ and thank you for reply my post,,,,,,,, Thanks lot...

Old
  (#13)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 5th November 2010, 03:35 PM

Quote:
Originally Posted by Praneeta View Post
Ishk sahab
Radhe Radhe

ik achchi peshkash ke liye daad haazir hai qabul farmayein

Regards

praneeta jee
radhe radhe

shukriya.......................................... .....

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#14)
noor_noor
noor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to behold

6th November 2010, 03:37 AM

Quote:
Originally Posted by ISHK EK IBADAT View Post

bhut khoob Rajindar jii....................mashaAllah bhut khoob aashar rahe daad qubool keejiye likhte rahiye

aslam

you.n na samjhoge kinare pe khade rehkar tum
behta dariya hu.n mujhy haath se choo kar daikho

Old
  (#15)
Hassan
Some Mirrors Lie...
Hassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.com

6th November 2010, 11:50 AM

IshQ Jii,,

Wese to aap ne tamaam ghazal be-had
khoobsorat andaaz meiN biyaaN
ki hai,
Lekin quoted ashaar boht ziyada
pasand aaye aur dil ko chuu gaye..

Younhi likhtay rahiye,

DuaooN k saath ijaazat,

*hSn* : parStaar

tumhara shoq dekha to ghazal hum ne nazar kar di!
kabhi fursat meiN sun lena, bohat ashaar baqi haiN...
("Asad")

Old
  (#16)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 9th November 2010, 12:25 PM

Quote:
Originally Posted by sajid_ghayel View Post
Nice work Rajinder Jee........
sajid bhai
radhe radhe

shukriya................................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#17)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 11th November 2010, 09:12 AM

Quote:
Originally Posted by Radhika_2 View Post

Ji ... Nice One ..................................
radhika jee
radhe radhe

shukriya...............................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#18)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

11th November 2010, 09:15 AM

Quote:

behad haseen khayaalon ke saath lafzon me piroya gaya hai ye kalaam..
ummeed hai aage bhi aise hi dilkash kalaam padhn ke mauke aate rahenge.
likhte rahen
shaad..

Shaad...

Old
  (#19)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 13th November 2010, 01:25 PM

Quote:
Originally Posted by Mushkil View Post

Bahut khoob, Rajinder Bhaai...! Kaafi accha likhaa hai aapne...!

Daad qabul kareiN

Duaaon ke saath

kishore bhai
radhe radhe

shukriya janaab aapki daad sir aankhon par saath milta rahega aisi umeed hai duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#20)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 16th November 2010, 12:23 PM

Quote:
Radhe Radhe Rajender ji........aapka bhi koi jawab nahi..........kya khub likha ha,,,,,,,,,, I appreciate that........ and thank you for reply my post,,,,,,,, Thanks lot...

sneha jee
radhe radhe

shukriya........................................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#21)
aktiwari13
aktiwari13 will become famous soon enoughaktiwari13 will become famous soon enough

17th November 2010, 05:56 PM

Bahut badhiya Radhe Radhe Bhai!!!!!!!!!!

Is se badh kar nasibo ke khel aur kya honge
Unki fitrat me likhe dhokhe,vo hame aur kya denge

Old
  (#22)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 24th November 2010, 04:35 PM

Quote:
Originally Posted by noor_noor View Post
bhut khoob Rajindar jii....................mashaAllah bhut khoob aashar rahe daad qubool keejiye likhte rahiye

aslam

aslam bhai
radhe radhe

shukriya.................................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#23)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 28th November 2010, 06:00 PM

Quote:
Originally Posted by Hassan View Post

IshQ Jii,,

Wese to aap ne tamaam ghazal be-had
khoobsorat andaaz meiN biyaaN
ki hai,
Lekin quoted ashaar boht ziyada
pasand aaye aur dil ko chuu gaye..

Younhi likhtay rahiye,

DuaooN k saath ijaazat,

hassan bhai
radhe radhe

shukriya.............................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#24)
sneha123

29th November 2010, 05:25 PM

Hi to all,,,,,,,I'm sneha here,,,,,really i like it...............kya khoob !!! ek ek word me sachchai jhalakti he.........

Majhdhaar Me Chhod Kar Naa Jaana................dost remember it..........

Last edited by sneha123; 29th November 2010 at 05:29 PM..

Old
  (#25)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 1st December 2010, 02:32 PM

Quote:
Originally Posted by sameer'shaad' View Post
behad haseen khayaalon ke saath lafzon me piroya gaya hai ye kalaam..
ummeed hai aage bhi aise hi dilkash kalaam padhn ke mauke aate rahenge.
likhte rahen
shaad..
shaad bhai
radhe radhe

shukriya janaab aapki hausla afzai ka aise hi saath milta rahega aisi asha hai

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#26)
aktiwari13
aktiwari13 will become famous soon enoughaktiwari13 will become famous soon enough

1st December 2010, 04:40 PM

Radhey radhey bhai badhiya likha aap ne!!!!!!!!!!!!

Is se badh kar nasibo ke khel aur kya honge
Unki fitrat me likhe dhokhe,vo hame aur kya denge

Old
  (#27)
sneha123

3rd December 2010, 12:46 PM

Hi******bahut khoob likha aapne ........dil me utar gaye......... !!!!!!!! reply me please........wait,,,,,,,

Last edited by sneha123; 3rd December 2010 at 12:48 PM..

Old
  (#28)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 3rd December 2010, 01:11 PM

Quote:

Hi******bahut khoob likha aapne ........dil me utar gaye......... !!!!!!!! reply me please........wait,,,,,,,

shukriya sneha tumhe ye lines pasand aayee iske liye shukrgujaar hoon

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#29)
masoodhassas
masoodhassas has a brilliant futuremasoodhassas has a brilliant futuremasoodhassas has a brilliant futuremasoodhassas has a brilliant futuremasoodhassas has a brilliant futuremasoodhassas has a brilliant futuremasoodhassas has a brilliant futuremasoodhassas has a brilliant futuremasoodhassas has a brilliant futuremasoodhassas has a brilliant futuremasoodhassas has a brilliant future

3rd December 2010, 03:14 PM

Quote:

aadaab
aap ki ghazal dekh ke lagaa ki jaise bharee garmee me ras bharee phowaar aayee ho pata hai aap ko ..mujhe khiyaalaat ki bulandee bahot achhi lagtee hai aor isee baat ne mujhe aap ki ghazal ka fan banaa diyaa
dilee daad haazir hai qobool farmaayen
masood hassaas

Old
  (#30)
ek pal
ek pal is a jewel in the roughek pal is a jewel in the roughek pal is a jewel in the rough

3rd December 2010, 06:51 PM

aapki rachnaon ke bhav duba dete hai sir jii..............

SANDEEP KUMAR

email: sandeep0305@yahoo.in

Old
  (#31)
Pradhyuman
'Bismil'
Pradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant future

3rd December 2010, 08:10 PM

bahot hi ache ehsaas kaheN hai aapne..aur lagta hai kaafi popular bhi hai aap iss site par. yunhi likhte rahiye..god bless

aapka dost,
Pradhyuman

-------------------------------------------------

gore ghareeban hai ye 'bismil', kyun tu naashaad nazar aata hai?
musht-e-khaak hai basi yahan, bata kahan fuwaad nazar aata hai?
--------------------------------------------------

Old
  (#32)
vikramjethi
masttt...
vikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.com

4th December 2010, 12:07 AM

ishq ji radhe radhe...

bahut khoob, daad-o-mubaraqbaad qubuul kijiyega...

'E Taahire Laahuti!!!
Uss Rizk Se Tau Maut Bhali
Jis Rizk Se Aatee Ho
Tere Parwaaz MeiN Kotaahi....

vikramjethi@gmail.com
  Send a message via Yahoo to vikramjethi  
Old
  (#33)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 6th December 2010, 02:03 PM

Quote:
Originally Posted by aktiwari13 View Post
Radhey radhey bhai badhiya likha aap ne!!!!!!!!!!!!
tiwari bhai
radhe radhe

shukriya.............

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#34)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 9th December 2010, 12:22 PM

Quote:
Originally Posted by masoodhassas View Post
aadaab
aap ki ghazal dekh ke lagaa ki jaise bharee garmee me ras bharee phowaar aayee ho pata hai aap ko ..mujhe khiyaalaat ki bulandee bahot achhi lagtee hai aor isee baat ne mujhe aap ki ghazal ka fan banaa diyaa
dilee daad haazir hai qobool farmaayen
masood hassaas

masood bhai
radhe radhe

shukriya...................................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#35)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 13th December 2010, 12:53 PM

Quote:
Originally Posted by ek pal View Post
aapki rachnaon ke bhav duba dete hai sir jii..............

shukriya sandeep aate raha karo............................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#36)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up 13th December 2010, 04:49 PM

Quote:

Rajinder jii..........superb, sabhi ashyaar dil ko bhaaye.......Hats off to u....

reps +++ added

regards

sorry reps add nahi ho rahe, par dil se reps haiN aapke liye.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#37)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 16th December 2010, 12:23 PM

Quote:
Originally Posted by Pradhyuman View Post
bahot hi ache ehsaas kaheN hai aapne..aur lagta hai kaafi popular bhi hai aap iss site par. yunhi likhte rahiye..god bless

aapka dost,
Pradhyuman
pradhyuman bhai
radhe radhe

shukriya..............aapne meri rachna ko padha yahi badi baat hai aate rahiye achha laga aapka aana
duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#38)
sneha123

16th December 2010, 12:33 PM

Quote:
shukriya sneha tumhe ye lines pasand aayee iske liye shukrgujaar hoon
Thanks lot for reply me..........aise hi likhte rahiye,,,,,,,,,,

Old
  (#39)
zarraa
zarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.com

16th December 2010, 10:49 PM

Quote:

waah waah ishk ji. kis saadagee aur sachchaayee se aapne itnee gehree kaavish keh di. dheron daad aur duaon ke saath ... zarraa

Old
  (#40)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 19th December 2010, 03:28 PM

Quote:
Originally Posted by vikramjethi View Post
ishq ji radhe radhe...

bahut khoob, daad-o-mubaraqbaad qubuul kijiyega...

vikram bhai
radhe radhe

shukriya..........................

Aapka Apna
Ishk