Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Ishq

"zindagi ....uske bager..."
Old
  (#1)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up "zindagi ....uske bager..." - 14th August 2006, 02:19 PM

KISI KI MUSKURAHAT KISIKI SHAAN BAN GAYI.......

JO AAYI THI IS DUNIYA ME WO AJ KISIKE DIL KI MEHMAN BAN GAYI

KISIKI CHAHAT KISIKE LIYE ITNI DEEWANI BAN GAYI.....

KE CHAHAT KI DEWANGI PAR EK PYARI KAHANI BAN GAYI...

PAR IS KAHANI KA ANJAAM KISIKO MALUM NA THA YAARO

BAS ZINDGI TO JAISE USKE BAGER VIRAAN BAN GAYI........ .dil se...............I

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...