Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Dard

Ishk ki tanha zindagi guljaar ho jaaye
Old
  (#1)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love Ishk ki tanha zindagi guljaar ho jaaye - 21st June 2010, 05:16 PM

doston is mehfil me aapke saamne ek bhakt ka bhav hai jise abhi prabhu ke darshan nahi mile hain usko vyakt karne ki koshish ki hai kahan tak safal hua hun ye aapse jaanna chahunga

kaise kahoon ki badnaseeb hoon
yaadon me teri kitna kareeb hoon

dunaayavi sukhon ko mere dekhkar
zamaane ne kaha khushnaseeb hoon

dikha naa sakunga kabhi apna dil
tu bhi to samajh ki tera habeeb hoon

daulat se madmaati is duniya me
teri rahmat ke bina kitna gareeb hoon

ishk' ki tanha zindagi gulzaar ho jaaye
gar tu kah de main bhi tera habeeb hoon

Aapka Apna
Ishk

'इश्क' के बदले इश्क चाहना तिजारत है
इज़हार किससे करें महबूब तो दिल में है

email: rkm179@gmail.com

Old
  (#2)
Amanush...
Tanhaa Raahi
Amanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.com

21st June 2010, 06:08 PM

Quote:
Originally Posted by ISHK EK IBADAT View Post
doston is mehfil me aapke saamne ek bhakt ka bhav hai jise abhi prabhu ke darshan nahi mile hain usko vyakt karne ki koshish ki hai kahan tak safal hua hun ye aapse jaanna chahunga

Radhe Radhe, Ishk Ji...!

Ati sundar hai aapki yaha kavita...! Hamein bahut hi pasand aayi...!

Khush rahein...!

Jeene ke liye mujhe ek sapna dedo
Haqeekat meri jaaN liye jaa rahi hai

Send a message via Yahoo to Amanush... Send a message via MSN to Amanush...  
Old
  (#3)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

21st June 2010, 06:10 PM

Ishk Sahab ......Aadaab ! bahut umdaa khayal pesh kiye hai aapne....kahi sochne ko mazboor karte hai.....ek purasar peshkash....dil se daad ...yunhi likhte rahen....

yeh do sher dil ke khaas qareeb rahe....

aur maqtaa bhi tareef ke qaabil raha....

khush rahen...
apna khayal rakhen...
duaaon ke saath.....

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#4)
LAMHA
beautiful moment.........
LAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant future

Smile 21st June 2010, 06:16 PM

Quote:

Rajinder ji,

aapki is pyaari si koshish par dil se daad hazir hai... ehsaas bahut pyaare lage.... yuhi likhte rahiye.... khush rahiye...

"LAMHA"

mujhko acchaa nahiiN lagtaa ko’ii hamnaam teraa ,
ko’ii tujhsaa ho to phir naam bhii tujhsaa rakhe....
  Send a message via Yahoo to LAMHA  
Old
  (#5)
sajid_ghayel
sajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant future

21st June 2010, 07:14 PM

Bohat khoob Ishk saheb............bohat khoob

Keep up the good work.

Jhoot kehdu yeh meri fitrat me nahi shamil

Par tujhe bevafa bhi kehna achcha nahi lagta...

Mob.: +971 501297654
  Send a message via Yahoo to sajid_ghayel  
Old
  (#6)
Radhika_2
RooH Se RooH Tak
Radhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.com

21st June 2010, 07:46 PM

Ji......Prabhu se milan ki aas ko ........aapne pyaasa hi rakha.....waaqai yeh abhilasha hi aisi hai...bahut badhiya bhaaw kahe hai aapne.....ati uttam...

Radhika

Seene Me Zakham Utarey Chale Gaye
Jo Humpe Guzari Guzarey Chale Gaye

Woh Aayega Ek Din Milne Humse
Naam Uska Hi Pukarey Chale Gaye

E-mail : radhika.nm2@gmail.com

Old
  (#7)
secret admirer
secret admirer is just really nicesecret admirer is just really nicesecret admirer is just really nicesecret admirer is just really nice

21st June 2010, 08:20 PM

Quote:

hare krishna....ishk bhai,
maaN anandit hua aapke ehsaasoN ko padh kar......aadi se aNt tak prabhu ko samarpit............

aapka.

Na tha main to khuda tha, kuch na hota to khuda hota?
mitaya mujh ko hone ne, na hota main to kya hota !!
(NM)
  Send a message via Yahoo to secret admirer  
Old
  (#8)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 22nd June 2010, 05:45 PM

Quote:
Originally Posted by Mushkil View Post
Radhe Radhe, Ishk Ji...!

Ati sundar hai aapki yaha kavita...! Hamein bahut hi pasand aayi...!

Khush rahein...!

kishore jee
radhe radhe

shukriya...pasand karne ka aap jab bhi mere thread par aate hain mera hausla badh jaata hai
duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#9)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 24th June 2010, 01:11 PM

Quote:
Originally Posted by naresh_mehra110 View Post
Ishk Sahab ......Aadaab ! bahut umdaa khayal pesh kiye hai aapne....kahi sochne ko mazboor karte hai.....ek purasar peshkash....dil se daad ...yunhi likhte rahen....

yeh do sher dil ke khaas qareeb rahe....

aur maqtaa bhi tareef ke qaabil raha....

khush rahen...
apna khayal rakhen...
duaaon ke saath.....
naresh bhai
radhe radhe

shukriya..yun saath banaaye rakhiye
duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#10)
Mann
Mann is just really niceMann is just really niceMann is just really niceMann is just really nice

24th June 2010, 02:00 PM

Radhe radhe Ihhq ji! Ek achhi kavita likhi hai aapne. Likhte rahen.

Old
  (#11)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 26th June 2010, 10:29 AM

Quote:
Originally Posted by LAMHA View Post
Rajinder ji,

aapki is pyaari si koshish par dil se daad hazir hai... ehsaas bahut pyaare lage.... yuhi likhte rahiye.... khush rahiye...
lamha jee
radhe radhe

shukriya hausla afzai ka aise hi saath deti rahiye
duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#12)
Kavita Negi
Kavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to allKavita Negi is a name known to all

26th June 2010, 10:44 AM

Quote:

Bahut hi khubsurat kavita likhi hai Ishq ji,,,
Aise hi likhte rahe..Dil se daad qubool kijiyega.....!!!

KAVITA NEGI

Hame ehbab ki lambi qataron sy nahi matlab..........!!
Jo dil sy hamara ho hame wo ik shaksh kaafi he......!!
  Send a message via Yahoo to Kavita Negi  
Old
  (#13)
kwahish
An Incomplite Dream
kwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud of

27th June 2010, 12:32 AM

Ishq Sahab AadaaB!

Aapki prabhu prem aur bhakti bhav ko shabdoN mein achche se dhalne ka prayas kiya hia aapne..... Par shabdoN ke bandhaN meiN bhav vyakat nahi ho rahe hai aisa mujhe nazar aaya......

Baki aapka prayaas bahut safal hai ek baar fir is per koshish kijiye mere khayaal se........
Mujhe is meiN yeh sher bahut achcha laga......

Likhate rhaiye...
Khush rhaiye....
Khdua hafez....

Send a message via Yahoo to kwahish  
Old
  (#14)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 28th June 2010, 08:52 AM

Quote:
Originally Posted by sajid_ghayel View Post
Bohat khoob Ishk saheb............bohat khoob

Keep up the good work.
sajid bhai
radhe radhe

shukriya........aise hi saath dete rahen
duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#15)
janumanu
Banned
janumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.com

28th June 2010, 09:23 AM

Quote:

ye dono bahut hi achy sher hia ishq bhayee
saf byaaN ho sahi baat kahi hai aapne

aise hi likhte raheN
  Send a message via Yahoo to janumanu  
Old
  (#16)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 1st July 2010, 10:50 AM

Quote:
Originally Posted by Radhika_2 View Post

Ji......Prabhu se milan ki aas ko ........aapne pyaasa hi rakha.....waaqai yeh abhilasha hi aisi hai...bahut badhiya bhaaw kahe hai aapne.....ati uttam...
radhika jee
radhe radhe

prabhu milan ki pyaas bani rahe kabhi khatam naa ho yahi to chahiye virah ka sukh milan ke sukh se bada hota hai aapki tareef ka shukriya yun hi saath deti rahiye
duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#17)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 3rd July 2010, 08:21 AM

Quote:
Originally Posted by secret admirer View Post
hare krishna....ishk bhai,
maaN anandit hua aapke ehsaasoN ko padh kar......aadi se aNt tak prabhu ko samarpit............

aapka.
secret bhai
radhe radhe

shukriya.......daad dil se kubul hai
duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#18)
shipra
shipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to behold

4th July 2010, 11:36 AM

Quote:

very nice ishq ji...
keep writing....

take care..

Old
  (#19)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 6th July 2010, 04:24 PM

Quote:
Originally Posted by Mann-Limitless View Post
Radhe radhe Ihhq ji! Ek achhi kavita likhi hai aapne. Likhte rahen.
mann bhai
radhe radhe

shukriya.........................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#20)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 9th July 2010, 08:53 AM

Quote:
Originally Posted by Kavita Negi View Post
Bahut hi khubsurat kavita likhi hai Ishq ji,,,
Aise hi likhte rahe..Dil se daad qubool kijiyega.....!!!
kavita jee
radhe radhe

shukriya....................
duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#21)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 12th July 2010, 11:29 AM

Quote:
Originally Posted by kwahish View Post
Ishq Sahab AadaaB!

Aapki prabhu prem aur bhakti bhav ko shabdoN mein achche se dhalne ka prayas kiya hia aapne..... Par shabdoN ke bandhaN meiN bhav vyakat nahi ho rahe hai aisa mujhe nazar aaya......

Baki aapka prayaas bahut safal hai ek baar fir is per koshish kijiye mere khayaal se........
Mujhe is meiN yeh sher bahut achcha laga......

Likhate rhaiye...
Khush rhaiye....
Khdua hafez....
sameer bhai
radhe radhe

aapki baat bulkul sahi hai shabdon ke bandhan me bhav poori tarah se vyakt nahi ho paaye hain kuchh adhoora pan hai mujhe bhi aisa laga hai dekhte hain is adhure bhav ko thakurjee kaise apne shabdon me vyakt karaate hain
sher ko pasand karne ka shukriya
aate rahiye aaur saath nibhaate rahiye
duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#22)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 16th July 2010, 08:51 AM

Quote:
Originally Posted by janumanu View Post

ye dono bahut hi achy sher hia ishq bhayee
saf byaaN ho sahi baat kahi hai aapne

aise hi likhte raheN

vikas bhai
radhe radhe

hausla afzai ka shukriya yun hi saath nibhaate rahiye
duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#23)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 18th July 2010, 11:07 AM

Quote:
Originally Posted by shipra View Post
very nice ishq ji...
keep writing....

take care..
shipra jee
radhe radhe

shukriya..........

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#24)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 11th October 2010, 07:55 AM

Ishk sahab
radhe radhe

khubsurat rachna hai yeh aap ki
yuhi likhte rahe

Regards

Kaash k khamoshi bhi ek zabaaN hoti
Main dekta rehta unhe aur haal-e-dil bayaaN hota
Ananthpak
  Send a message via Yahoo to Praneeta Send a message via Skype™ to Praneeta 
Old
  (#25)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 15th October 2010, 11:50 AM

Quote:
Originally Posted by Praneeta View Post
Ishk sahab
radhe radhe

khubsurat rachna hai yeh aap ki
yuhi likhte rahe

Regards
praneeta jee
radhe radhe

shukriya.................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#26)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

14th January 2012, 01:14 PM

doston ........... ............................radhe radhe

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#27)
ufaq
AN ILLUSION
ufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.com

14th January 2012, 03:03 PM

radhe -2 ishq jee.bahut khoob sher likhe hai aapne.

aapko is sundar peshqash par dili daad o mubaraqbaad

khush rahiye..........likhte rahiye.....................

Old
  (#28)
heart_killer
अंदाज़-ए-बयां शायराना है
heart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud of

Thumbs up 17th January 2012, 11:37 AM

Radhee-Radhee,

Bhai wah badiya rahi... hasheen andaaz se hasheen peshkash...!!

Daad Qabool ho...!

regard,
Omi

Quote:

Ek InteZaar si ban gayi hai Zindagi,
Har pal tere aane ki Aash mein.......

Old
  (#29)
vikramjethi
masttt...
vikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.com

18th January 2012, 11:23 AM

Quote:

zara der se nazar padi aapke is qalaam pe rajinder ji...
wah, bahut khoob likha hai aapne....isi tarha likhte rahiye aur bazm ko raushan karte rahiye....

'E Taahire Laahuti!!!
Uss Rizk Se Tau Maut Bhali
Jis Rizk Se Aatee Ho
Tere Parwaaz MeiN Kotaahi....

vikramjethi@gmail.com
  Send a message via Yahoo to vikramjethi  
Old
  (#30)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

19th January 2012, 05:44 AM

Quote:
Originally Posted by uff ak View Post

radhe -2 ishq jee.bahut khoob sher likhe hai aapne.

aapko is sundar peshqash par dili daad o mubaraqbaad

khush rahiye..........likhte rahiye.....................
Shukriya ............... radhe radhe ..................

Aapka Apna
Ishk

Agar Bolta... too
Old
  (#31)
Zindagi5
Zindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to all

Agar Bolta... too - 19th January 2012, 09:12 AM

"Yeh Bhi Acha Hai ke Sirf Sunta Hai Dil
Agar Boltaa to Qayamat na Aaa Jaaati.…."

Talaaash
Old
  (#32)
Zindagi5
Zindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to allZindagi5 is a name known to all

Talaaash - 19th January 2012, 09:15 AM

"Woh Shakhs ik Chhoti si baaat Par Yun Rooth Kar Chal Diya,
Jaise sadiyon se kisi Bahane Ki Talaash Thiii….."- Anonymous

Old
  (#33)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

21st January 2012, 08:42 AM

Quote:
Originally Posted by heart_killer View Post
Radhee-Radhee,

Bhai wah badiya rahi... hasheen andaaz se hasheen peshkash...!!

Daad Qabool ho...!

regard,
Omi
bahut bahut shukriya .... omi ji ! radhe radhe ................

Aapka Apna
Ishk

dosti
Old
  (#34)
ajay nidaan
nida
ajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud of

Location: Vaishali Nagar,Bhilai ,(Deep Vision & Analysis Thinkings then way )
Love dosti - 21st January 2012, 09:49 AM

ishk ji
aapki peshkash bahut khoob hai , padhakar bahut hi aacha laga. aise hi likhte rahiyegaa. khus rahiyegaa.

Ajay Nidaan (09630819356)
http://www.anidaan.@gmail.com
All right reserved with Poet@Ajay nidaan

Kisi ek chehare ki talash me bhatakti rahee zindagi
par mila nahi zindagi ko apni pahchaan ka chehara.

Send a message via ICQ to ajay nidaan Send a message via Yahoo to ajay nidaan Send a message via Skype™ to ajay nidaan 
Old
  (#35)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

23rd January 2012, 06:45 PM

Quote:
Originally Posted by vikramjethi View Post
zara der se nazar padi aapke is qalaam pe rajinder ji...
wah, bahut khoob likha hai aapne....isi tarha likhte rahiye aur bazm ko raushan karte rahiye....
bahut bahut shukriya ... vikram bhai ... radhe radhe .................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#36)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

26th January 2012, 01:37 PM

Quote:
Originally Posted by Zindagi5 View Post
"Yeh Bhi Acha Hai ke Sirf Sunta Hai Dil
Agar Boltaa to Qayamat na Aaa Jaaati.…."
behad shukriya ..... radhe radhe ................................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#37)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 28th September 2012, 03:02 PM

Quote:
Originally Posted by ajay nidaan View Post
ishk ji
aapki peshkash bahut khoob hai , padhakar bahut hi aacha laga. aise hi likhte rahiyegaa. khus rahiyegaa.
shukriya ajay bhai.............radhe radhe

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#38)
Rashmi sharma
volunteer
Rashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud of

28th September 2012, 03:11 PM

Quote:

rajinder ji bahut khoob hai ye us paramatma se milan ki ye adhuri chah ka varnan.............................

Rashmi Sharma
path par kaante bahut hain tere
par manjil par jaana too.ne
dar na jatilata se jeewan ki
isko saral banana too.ne
pasat na hone paye honsle
khud ka sahas khud hi juta le

Old
  (#39)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 26th October 2012, 04:46 PM

Quote:
Originally Posted by Rashmi sharma View Post
rajinder ji bahut khoob hai ye us paramatma se milan ki ye adhuri chah ka varnan.............................

shukriya rashmi jee...............radhe radhe

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#40)
Pradhyuman
'Bismil'
Pradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant futurePradhyuman has a brilliant future

28th October 2012, 12:34 AM

Quote:

bahot acha sahaab dil se likha nazar aata hai..god bless

-------------------------------------------------

gore ghareeban hai ye 'bismil', kyun tu naashaad nazar aata hai?
musht-e-khaak hai basi yahan, bata kahan fuwaad nazar aata hai?
--------------------------------------------------