Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Dard

khwabon ko toot kar bikhartey dekh liya......
Old
  (#1)
LAMHA
beautiful moment.........
LAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant future

Smile khwabon ko toot kar bikhartey dekh liya...... - 29th December 2009, 11:16 PM

pyaare doston,
dard ki is dilkash mehfil ko mera aadaab.... dil me dabe kuch ehsaason ko aapke saamne pesh karne ki gustakhi kar rahi hu... ho sakta hai ke mere ye ehsaas shayri ki umeedon pe khare naa utar sake...... apni kimati raay se zaroor nawaziyega is naa-cheez ko....

mausam-e-bahaar ke aaftab ko pal me dhaltey dekh liya,
ruswaiyon ke darr se khud shama ko pighaltey dekh liya,

socha tha milkar kaatenge hum tanha zindagi ka safar,
saath dene ka wadaa kar use raasta badaltey dekh liya,

sapno ki rangeen duniya basayi thi maine in aankho me,
mohabbat ke un khwabon ko toot kar bikhartey dekh liya,

kehte the chahenge hume jahan ki har shay se zayada,
us bewafaa ko uski har baat se mukartey dekh liya

pyaar ke pal pal ko jodd kar banaya tha ek gharonda
humne sheher-e-wafaa ki us basti ko ujadtey dekh liya

dil me sirf khoon-e-armaan hi zinda bacha hai "lamha",
aitbaar-e-yaar ko humne baar baar martey dekh liya....

"LAMHA"

mujhko acchaa nahiiN lagtaa ko段i hamnaam teraa ,
ko段i tujhsaa ho to phir naam bhii tujhsaa rakhe....
  Send a message via Yahoo to LAMHA  
Old
  (#2)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

29th December 2009, 11:35 PM

Lamha Ji...Namaste ! humesha ki tarha......aapki yeh peshkash bhi mujhe lajawaab lagi...sabhi ashaar dil ka dard bayaan kar rahe hai....is dard-e-ehsaas ko aapne har sher mai bakhubi adaa kiya hai.....ek kaabile taarif creation....yuhi likhte rahiye....

aakhir ke 3 sher dil ke khaas kareeb rahe....

tahe dil se daad....kabul ki jiye...

khush rahiye...
apna khayal rakhiyega...
duaaon ke saath....

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#3)
asdfgh

29th December 2009, 11:48 PM

Itna dard... Awsome Dear... Har sher padhte hue yu laga jaise k kisi ne mere ehsaaso ko shabdo ka roop de diya ho.... Tum hamesha he achha likhti ho lamha... Aur mere paas har baar tumhari taareef karne k liye lafzo ki kami pad jati hai... Just wonderfull dear

pehle.. as a friend mai ye chahta tha k mera koi b friend dard section me apne ehsaas post na kare... Par ab lagta hai k shayad apna dard agar wo share nahi karenge to unka dard aur badh jayega... To ab se tmko aur apne dosto ko rokne k bajaaye unke liye duaaein zyada karunga k unko dard ho he na... Shayad meri duao me kami hai abhi...
Khair, khuda kabhi na kabhi to sunega meri...

God bless you Dear and take care

Old
  (#4)
vikramjethi
masttt...
vikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up 29th December 2009, 11:57 PM

Lamha jii....aadaab,

Ek badhiya kalaam par daad haazir hai qubuul farmaayeN....achha laga padh kar...aise hi likhti rahiye....

aapka dost,
Vikram...

'E Taahire Laahuti!!!
Uss Rizk Se Tau Maut Bhali
Jis Rizk Se Aatee Ho
Tere Parwaaz MeiN Kotaahi....

vikramjethi@gmail.com
  Send a message via Yahoo to vikramjethi  
Old
  (#5)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

29th December 2009, 11:57 PM

waaah.. behad haseen khayalaaat se alfaazon ko sajaya hai aapne..
dar ki tees nazar aai hai.. wo bebasi nazar aai hai jo shayad use nazar nahi aai jise aani chahiye thi..
likhti raho... dard kam hone me kaam aaayega,..
shaad...

Old
  (#6)
Hassan
Some Mirrors Lie...
Hassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.com

30th December 2009, 10:17 AM

Lamha Jii,,

Aap ne aik dard se bharpoor ghamgeen ghazal pesh ki,
LafzooN ko ba-khoobi tarteeb dia hai aap ne,

Oper quote kiye verse khoob rahe...(Reps +++)

Likhte rahiye,,

Regardz,,

*hSn* : parStaar

tumhara shoq dekha to ghazal hum ne nazar kar di!
kabhi fursat meiN sun lena, bohat ashaar baqi haiN...
("Asad")

Old
  (#7)
kwahish
An Incomplite Dream
kwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud of

30th December 2009, 03:15 PM

Aye Lamha kaisi ho dear?

But firstly I wana ask you dear ke yeh tumne hi likha hai kya........? Agar nahi bhi to tum kahogi haan maine hi likha hai ............ Tum bhi kamal ho yaar........

Waise jisne bhi likha ho....... achcha likha hai....... puri kalam hi achchi hai sharing ke liye shukriyaa

Take care,
May God Bless you..........

Send a message via Yahoo to kwahish  
Old
  (#8)
Qasid
Super Mod
Qasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant future

30th December 2009, 03:40 PM

Quote:
Originally Posted by LAMHA View Post
pyaare doston,
dard ki is dilkash mehfil ko mera aadaab.... dil me dabe kuch ehsaason ko aapke saamne pesh karne ki gustakhi kar rahi hu... ho sakta hai ke mere ye ehsaas shayri ki umeedon pe khare naa utar sake...... apni kimati raay se zaroor nawaziyega is naa-cheez ko....

Lamhaa ji,

Lajaab peshkash hai aapki..pur asar si nazm haazir ki hai aapne...behad sukoon se likha gaya hai isko...aap hi ki tarz par kuch alfaaz

shehar badal ke dekh liya rastaa badal ke dekh liye
jiske sajde mein jhuke sar woh khuda badaltey dekh liya

til til huye 'mast' hokar jale intezaar mein
muskurahat se humne apna ghar jaltey dekh liya

Yunhi likhte rahiYeGaa

Qasid

नाम-ए-वफ़ा की जफ़ा बताएं
क्या है ज़हन में क्या बोल जाएँ

रफ़्तार-ए-दिल अब थम सी गयी है
'क़ासिद' पर अब है टिकी निगाहें
  Send a message via Yahoo to Qasid Send a message via AIM to Qasid  
Old
  (#9)
janumanu
Banned
janumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.com

31st December 2009, 12:20 AM

bahut acha likha hai lamha

yun hi likhti raho

reps added
  Send a message via Yahoo to janumanu  
Old
  (#10)
LAMHA
LAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant future

Smile 31st December 2009, 07:36 PM

Quote:
Originally Posted by naresh_mehra110 View Post
Lamha Ji...Namaste ! humesha ki tarha......aapki yeh peshkash bhi mujhe lajawaab lagi...sabhi ashaar dil ka dard bayaan kar rahe hai....is dard-e-ehsaas ko aapne har sher mai bakhubi adaa kiya hai.....ek kaabile taarif creation....yuhi likhte rahiye....

aakhir ke 3 sher dil ke khaas kareeb rahe....

tahe dil se daad....kabul ki jiye...

khush rahiye...
apna khayal rakhiyega...
duaaon ke saath....

Naresh ji,

aapka shukriya adaa karne ke liye lafz nahi mere pass...aapne har baar saath nibhaya hai...aap jaise doston ke saath ki wajah se hi muje hausla milta hai kuch likhne ka....aapka tahe dil se shukriya...yuhi apna saath banaye rakhiyega... khush rahiye...

"LAMHA"

Old
  (#11)
shipra
shipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to beholdshipra is a splendid one to behold

1st January 2010, 11:18 AM

Quote:
pyaare doston,

Bahut bahut khoobsurat gazal h lamha ji, kis sher ki tareef karu samajh nahi aa raha
eise hi likhte rahiye

Old
  (#12)
LAMHA

Smile 2nd January 2010, 08:28 PM

Quote:
Originally Posted by Buland Shayar View Post
Itna dard... Awsome Dear... Har sher padhte hue yu laga jaise k kisi ne mere ehsaaso ko shabdo ka roop de diya ho.... Tum hamesha he achha likhti ho lamha... Aur mere paas har baar tumhari taareef karne k liye lafzo ki kami pad jati hai... Just wonderfull dear

pehle.. as a friend mai ye chahta tha k mera koi b friend dard section me apne ehsaas post na kare... Par ab lagta hai k shayad apna dard agar wo share nahi karenge to unka dard aur badh jayega... To ab se tmko aur apne dosto ko rokne k bajaaye unke liye duaaein zyada karunga k unko dard ho he na... Shayad meri duao me kami hai abhi...
Khair, khuda kabhi na kabhi to sunega meri...

God bless you Dear and take care

Raj,
meri is adnaa si koshish ko padhkar agar tumhe apne ehsaas yaad aaye to ye mere liye bahut badi baat hai....tumhara support hamesha hi raha hai muje ... tumhare saath ka shukriya adaa karke mai uska apmaan nahi karna chahti..... tumne sahi kaha ke agar koi dard hai to use lafzon ke raaste baahar nikaalna zaroori hai warna naasoor ban jata hai.... tum yuhi saath dete rehna..... khush raho....apna khayaal rakhna....

"LAMHA"

Old
  (#13)
zidd
zidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.com

3rd January 2010, 12:00 PM

Quote:
pyaare doston,

ye hui na ab baat lamhaji.............
bahut acchi koshish rahi ye apki....
sabhi ashaar bahut saaf rahe aur bahut acche lage....

YUN HI LIKHTE RAHIYE

REGARDS

Old
  (#14)
UDAS PATHIK
UDAS PATHIK is just really niceUDAS PATHIK is just really niceUDAS PATHIK is just really niceUDAS PATHIK is just really nice

3rd January 2010, 11:28 PM

Lamha ji namaskaar.

aapki gazel dard se labalab bahut acchhi lagi.per me soch rahi hu dard par daad kaise du..ek ek sher bahut khoobsurat hai.

aur ant ka ye sher...jisme thodi si aasha jhalakti hai...

umeede jagaye rakh fir khuda ki marzi dekh lena
ek us per aitbaar kar..fir duniya peechhe aayegi..dekh lena.

ye lines nikli apki gazel padh kar.

khuda apko khush rakhe.

~*~*~* उदास पथिक ~*~*~*

दिल की चीखे जब बढ जाती हैं
और जज्बातो की आंधी
रोके नही रुकती..
तो लिख लेती हू...

Old
  (#15)
LAMHA

Smile 4th January 2010, 07:04 PM

Quote:
Originally Posted by vikramjethi View Post
Lamha jii....aadaab,

Ek badhiya kalaam par daad haazir hai qubuul farmaayeN....achha laga padh kar...aise hi likhti rahiye....

aapka dost,
Vikram...

Vikram,

aapki daad hamare sar-aankho par janab.... meri is adnaa si koshish ko pasand karne ka bahut bahut shukriya dear...aap yuhi apna saath banaye rakhiyega.... khush rahiye...

"LAMHA"

Old
  (#16)
LAMHA

Smile 4th January 2010, 07:08 PM

Quote:
Originally Posted by sameer'shaad' View Post
waaah.. behad haseen khayalaaat se alfaazon ko sajaya hai aapne..
dar ki tees nazar aai hai.. wo bebasi nazar aai hai jo shayad use nazar nahi aai jise aani chahiye thi..
likhti raho... dard kam hone me kaam aaayega,..
shaad...

Shaad,

aapne yaha ka rukh kiya aur meri is koshish ko saraha isliye mai tahe dil se aapki shukra-guzaar hu.... aage bhi aapka yuhi saath milta rahega ye umeed hai... apna khayaal rakhiyega... khush rahiye....

"LAMHA"

Old
  (#17)
LAMHA

Smile 4th January 2010, 07:10 PM

Quote:
Originally Posted by Hassan View Post

Lamha Jii,,

Aap ne aik dard se bharpoor ghamgeen ghazal pesh ki,
LafzooN ko ba-khoobi tarteeb dia hai aap ne,

Oper quote kiye verse khoob rahe...(Reps +++)

Likhte rahiye,,

Regardz,,

Hassan,
aap yaha aaye aur itni izzat afzai ki uske liye dil se shukriya... aap khud ek behtrin shayar hai... aapke comments mere liye bahut maayne rakhte hai... yuhi saath dete rahiyega.... khush rahiye....

"LAMHA"

Old
  (#18)
LAMHA

Smile 4th January 2010, 07:13 PM

Quote:
Originally Posted by kwahish View Post
Aye Lamha kaisi ho dear?

But firstly I wana ask you dear ke yeh tumne hi likha hai kya........? Agar nahi bhi to tum kahogi haan maine hi likha hai ............ Tum bhi kamal ho yaar........

Waise jisne bhi likha ho....... achcha likha hai....... puri kalam hi achchi hai sharing ke liye shukriyaa

Take care,
May God Bless you..........

Sameer,
sabse pehle to mai aapko ye batana chahungi ki ye ghazal maine hi likhi hai... kisi aur ne nahiiii..... ye koi sharing nahiiii hai dear...khair.... pasand karne ka shukriya....khush raho...

"LAMHA"

Old
  (#19)
Diya_Jale
Huii Sabse Paraayi
Diya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.com

5th January 2010, 07:15 PM

wah sweety kamal kar diya
bahut bahut achhi lagi mujhe yeh rachna
daad
yun hi kahte rahna
khus rahna

Diya

Mohabbat ke baad mohabbat mumkin hai faraz.
Magar toot ke chahna sirf ek baar hota hai

Goodbye SDC

Diya

Old
  (#20)
LAMHA

Smile 6th January 2010, 07:04 PM

Quote:
Originally Posted by mast View Post
Lamhaa ji,

Lajaab peshkash hai aapki..pur asar si nazm haazir ki hai aapne...behad sukoon se likha gaya hai isko...aap hi ki tarz par kuch alfaaz

shehar badal ke dekh liya rastaa badal ke dekh liye
jiske sajde mein jhuke sar woh khuda badaltey dekh liya

til til huye 'mast' hokar jale intezaar mein
muskurahat se humne apna ghar jaltey dekh liya

Yunhi likhte rahiYeGaa

Mast,
aapka bahut bahut shukriya ke aapne apna kimati waqt meri is adnaa si koshish ko diya.... aapne jo sher likhe hai, kamaal likhe hai.... yuhi apna saath banaye rakhna.... khush rahiye....apna khayaal rakhiyega....thanx a lot dear..............

"LAMHA"

Old
  (#21)
LAMHA

Smile 6th January 2010, 07:06 PM

Quote:
Originally Posted by janumanu View Post
bahut acha likha hai lamha

yun hi likhti raho

reps added

thank u soooooooo much Vikas..... aap yaha aaye ye mere liye bahut badi baat hai... thanx for rep+.... yuhi apna saath banaye rakhiye.... khush rahiye....

"LAMHA"

Old
  (#22)
TheDemonPrince
The Demon Prince
TheDemonPrince is a splendid one to beholdTheDemonPrince is a splendid one to beholdTheDemonPrince is a splendid one to beholdTheDemonPrince is a splendid one to beholdTheDemonPrince is a splendid one to beholdTheDemonPrince is a splendid one to beholdTheDemonPrince is a splendid one to beholdTheDemonPrince is a splendid one to behold

6th January 2010, 08:49 PM

Bhai,
Aisa dard kaise likh liya?
Ab Iss Dard ko Behtarin kaise kahun?
Agar, baat sirf alfaazon ki hai,
Toh, sabse behtarin hai yeh...

Main toh kab ka marr chuka hoon,
Zinda hai ye Jism mera,
Ki koi phir apni Mohabbat se,
Jeene ki nayi wajah de dein...
The Demon Prince...

Old
  (#23)
sajid_ghayel
sajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant future

7th January 2010, 01:00 AM

Khoobsurat peshkash...............

Jhoot kehdu yeh meri fitrat me nahi shamil

Par tujhe bevafa bhi kehna achcha nahi lagta...

Mob.: +971 501297654
  Send a message via Yahoo to sajid_ghayel  

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: