Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Introduction Forum

Thread Tools Rating: Thread Rating: 5 votes, 5.00 average. Display Modes
Chat box
Old
  (#1)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

Chat box - 3rd August 2014, 10:03 AM

Hello friends. ...

Jab tak Sdc per koi chatting section ban nahi jaata hum isi thread per batein karenge. ..

Have a nice day......

***Please note...chat box ke posts "Member of the month" ke liye count NAHI honge..

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm

Last edited by zainy; 3rd August 2014 at 12:29 PM..
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#2)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 3rd August 2014, 12:32 PM

cool naaz yahi dera jamate hai....aao

Kaash k khamoshi bhi ek zabaaN hoti
Main dekta rehta unhe aur haal-e-dil bayaaN hota
Ananthpak
  Send a message via Yahoo to Praneeta Send a message via Skype™ to Praneeta 
Old
  (#3)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

3rd August 2014, 12:34 PM

Sirf naaz....

Mujhe bhool gayi yaar tum.....jao tum se katti

Zainy

Nm
Old
  (#4)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 3rd August 2014, 01:53 PM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post
Sirf naaz....

Mujhe bhool gayi yaar tum.....jao tum se katti
tum yaha pahele se ho na...katti mat kar na

Ananthpak
Old
  (#5)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd August 2014, 01:54 PM

Quote:
Originally Posted by N@zneen View Post
Lol......akhir kab sudhregi tu.
sudharna mere bas ki baat nahi hai so main nahi karti

Ananthpak
Old
  (#6)
Fathomless
Ð Amorist
Fathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to behold

Thumbs up 3rd August 2014, 02:09 PM

Frst of all a tight hug to my frnd zainy for creating ths thread......

Save me from the safety of my SILENCE

Old
  (#7)
Fathomless
Ð Amorist
Fathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to behold

3rd August 2014, 02:10 PM

ab is thread par sabki tehzeeb acche se nikal ke bahar aayegi.....

Old
  (#8)
Fathomless
Ð Amorist

3rd August 2014, 02:14 PM

Quote:
Zainy tumhe shoot kr di zara sambhal k mu kholna

nahin karengi...aakhir humare bhi unse kuch purane talluk hain

tum apna batao....jab se thread open hua hai idhar hi dera jama rakha hai.... Ghar me Pati aur bacchon ka khayal kaun rakhega...

Old
  (#9)
Fathomless
Ð Amorist

3rd August 2014, 02:17 PM

Quote:
Is thread par sirf pagal log hi ayenge save ur sarcastic comment idhar asar nhi hoga
correct.....my suggestion to Mods...change thread name to Chatting Asylum

Old
  (#10)
Fathomless
Ð Amorist

3rd August 2014, 02:20 PM

Quote:
Meri fikr mat karo abhi hum azaad hain tum apni biwi bachchon ko sambhalo gair ladkiyon se chit chat krte ho sharam nhi ati
isilye to idhar aaya hu.....apni biwi ko kaboo me kaisi rakhoon wahi seekhna hai ...kya aap kuch prakash dalengi mohtarma

Old
  (#11)
Fathomless
Ð Amorist

3rd August 2014, 02:23 PM

Quote:
Achchi suggestion hai waise to site par nazar nhi ate ye thread khuli nhi ki agae pak pak krne, gharme biwi bolne nhi deti kya?

biwi ghar me rukegi tab na chup karwayegi....

Old
  (#12)
Fathomless
Ð Amorist

3rd August 2014, 02:29 PM

Quote:
Namumkin task hai, aj tk kisne kabu kiya hai jo tum karoge
hum wo hain jo dilo.n ko churane ka hunar jante hai....

Old
  (#13)
Fathomless
Ð Amorist

3rd August 2014, 02:31 PM

Quote:
lol......ek aur biwi se pareshan dukhi aatma
jo biwi se kare pyar, woh pareshaani se kaise kare inkaar

Old
  (#14)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~
ananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud of

3rd August 2014, 02:31 PM

Quote:
Originally Posted by n@zneen View Post
bechare jiju k lyf ka sabse mushkil task hai tu
hassan ko is thread ki khabar de usne chit chat open krwane keliye protest shuru kiya tha :d

Mohabbat ke ye silsile na the
Jab tak tum hum mile na the

*pari*
  Send a message via Yahoo to ananthpak  
Old
  (#15)
zainy
Aapki dost

3rd August 2014, 02:36 PM

Quote:
Originally Posted by Fathomless View Post
Frst of all a tight hug to my frnd zainy for creating ths thread......
Love you bro......anything for you all......

Zainy

Nm
Old
  (#16)
Fathomless
Ð Amorist

3rd August 2014, 02:36 PM

Quote:
Originally Posted by ananthpak View Post
....dont worry Anant Ji we understand your Manodasha

Old
  (#17)
zainy
Aapki dost

3rd August 2014, 02:38 PM

Quote:
Originally Posted by Praneeta View Post
tum yaha pahele se ho na...katti mat kar na
....tumse zyada der katti nahi reh sakti sweetheart. ..happy friendship day...

Zainy

Nm

Last edited by zainy; 3rd August 2014 at 02:40 PM..
Old
  (#18)
Fathomless
Ð Amorist

3rd August 2014, 02:39 PM

Quote:
Tees mar kha pheko jitna marzi aye koi rok nhi
chehare pe mere zulf ko phailaao kisii din
kyaa roz garajate ho baras jaao kisii din
khushbuu kii tarah guzaro mere dil kii galii se
phuulon kii tarah mujh pe bikhar jaao kisii din

Old
  (#19)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~
ananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud of

3rd August 2014, 02:44 PM

Quote:

....dont worry Anant Ji we understand your Manodasha
Filhaal to aap ki grahdasha kuch theek nahi dikh rahi :P

*pari*
Old
  (#20)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd August 2014, 02:45 PM

a group hug to Zainy from all of us...naaz, shan, ananth, hassan n myself. happy friendship day everyone

Ananthpak
Old
  (#21)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

3rd August 2014, 02:47 PM

Quote:
welcome to the asylum jiju ap bhi bol skte ho koshish karo pari se darne ki zarurat nhi use mai sambhal lungi

Wo kaam main ne pari ko delegate kar diya hai .....bolne ka....main thoda bohat bolta hun aap ne to interview main dekh hi liya hoga

*pari*
Old
  (#22)
zainy
Aapki dost

3rd August 2014, 02:48 PM

Happy friendship day to every one...love you all and enjoy.....

Zainy

Nm
Old
  (#23)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

3rd August 2014, 02:52 PM

Quote:
Happy friendship day to every one...love you all and enjoy.....

Same to you .............................

*pari*
Old
  (#24)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd August 2014, 02:54 PM

Quote:
nahin karengi...aakhir humare bhi unse kuch purane talluk hain

tum apna batao....jab se thread open hua hai idhar hi dera jama rakha hai....Ghar me Pati aur bacchon ka khayal kaun rakhega...
Quote:
Meri fikr mat karo abhi hum azaad hain tum apni biwi bachchon ko sambhalo gair ladkiyon se chit chat krte ho sharam nhi ati
Quote:
Achchi suggestion hai waise to site par nazar nhi ate ye thread khuli nhi ki agae pak pak krne, gharme biwi bolne nhi deti kya?
Quote:
isilye to idhar aaya hu.....apni biwi ko kaboo me kaisi rakhoon wahi seekhna hai ...kya aap kuch prakash dalengi mohtarma
Quote:
Namumkin task hai, aj tk kisne kabu kiya hai jo tum karoge
Quote:
biwi ghar me rukegi tab na chup karwayegi....
Quote:
lol......ek aur biwi se pareshan dukhi aatma
Quote:
hum wo hain jo dilo.n ko churane ka hunar jante hai....
Quote:
jo biwi se kare pyar, woh pareshaani se kaise kare inkaar

hum bolega to bologe ki bolta hai....nice song na

Ananthpak
Old
  (#25)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd August 2014, 02:57 PM

Quote:
Paro parrot ko bolne do lekin kuch apni saali se ap bhi guftugu kar lo aftrall saali to aadhi gharwali hoti hai
ghar ka bhedi lanka dahae..........

Ananthpak
Old
  (#26)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

3rd August 2014, 03:01 PM

Quote:
Paro parrot ko bolne do lekin kuch apni saali se ap bhi guftugu kar lo aftrall saali to aadhi gharwali hoti hai

Pari....ab tumhare hawale watan saathiyon

*pari*
Old
  (#27)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd August 2014, 03:03 PM

Quote:
Jal kukdi jal mat isiliye bechare jiju dare dare rehte hain
jiju to khair yahi hai koi aur to tujh se dar ke thread par se hi bhaag gaya

Ananthpak
Old
  (#28)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd August 2014, 03:06 PM

Quote:
Haan bahot achcha song hai badi maror uthti hai tere pet me bs mu me gol gappe leke baihe rehna
kuch na kaho kuch bhi na kaho....ye nicer song

Ananthpak
Old
  (#29)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd August 2014, 03:07 PM

Quote:
haye ye darr uff! Iska koi ilaaj nahin
gaya hai koi ilaaj karane dekhte hai natija

Ananthpak
Old
  (#30)
Fathomless
Ð Amorist

3rd August 2014, 03:10 PM

Quote:
Love you bro......anything for you all......
Zainy ji, jo aapne pichle 5 saalon me nahi bola aaj aapne kiske darr se aisa kiya mere saath....

Old
  (#31)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd August 2014, 03:11 PM

Quote:
Maar diya jae ya chor diya jaye bol tere sath kya sulook kiya jae....this is nicest one
ye wala bhi bura nahi hai....ha koi aayega aayega aayega. humre gao koi aayega. pyar ki dor se bandh jayega.

Ananthpak
Old
  (#32)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd August 2014, 03:13 PM

Quote:
Zainy ji, jo aapne pichle 5 saalon me nahi bola aaj aapne kiske darr se aisa kiya mere saath....
hai koi dehshatwadi.............

Ananthpak
Old
  (#33)
Fathomless
Ð Amorist

3rd August 2014, 03:15 PM

Quote:
hum bolega to bologe ki bolta hai....nice song na

pari darling, my sweetheart....you are too good...

wait kahin 2 jagah se jalne ki badboo aa rahi hai....ek ko aap jaante ho aur ek ko main

Old
  (#34)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd August 2014, 03:18 PM

Quote:
Jiska mujhe tha intezar jiske liye dil tha bekarar wo ghadi agai aj pyar mein hadh se guzar jana hai maar dena hai aj ya mar jana hai howz ths?
nahi nahi abhi nahi abhi karo intezaar

Ananthpak
Old
  (#35)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

3rd August 2014, 03:19 PM

Quote:
haye ye darr uff! Iska koi ilaaj nahin
Kisi ko zameen to kisi ko aasma nahi milta keh gaya koi

Khuda kare k usse ek mukkammal jahan mil jaye

Hai ishq* la ilaaj marz kehte hain log

Hui bohat tarakki kya pata koi nayi dawa mil jaye

*Aap k liye wo darr hai

*pari*
Old
  (#36)
Fathomless
Ð Amorist

Cool 3rd August 2014, 03:20 PM

Quote:
hai koi dehshatwadi.............
dehshatwadi nahi aatankwadi hai....

Quote:
sadma lag gaya hai lagta hai hogaya roke?
aapse matlab....aap masroof raho apni masroofiyat mein....hum kahin aur dil laga lenge...

Old
  (#37)
Fathomless
Ð Amorist

3rd August 2014, 03:23 PM

Quote:
Hello paro shadi shuda hai kisi aurko ko pakdo
so what....

I love married girls....hain na Paro

n I have special permission from Anant Babu

Old
  (#38)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd August 2014, 03:23 PM

Quote:
pari darling, my sweetheart....you are too good...

wait kahin 2 jagah se jalne ki badboo aa rahi hai....ek ko aap jaante ho aur ek ko main
jale jo usko aur jalao hai na shan darling.............

Ananthpak
Old
  (#39)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd August 2014, 03:25 PM

Quote:
Hello paro shadi shuda hai kisi aurko ko pakdo
haye re ye insecurity..........

Ananthpak
Old
  (#40)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd August 2014, 03:26 PM

Quote:
so what....

I love married girls....hain na Paro

n I have special permission from Anant Babu
of course sweetheart.......................

Ananthpak

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: