Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Dard

Main Gareeb Ka Beta Hoon..
Old
  (#1)
Aashique
Aashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.com

Main Gareeb Ka Beta Hoon.. - 18th August 2010, 06:10 PM

Aaj Ek Insaan Dekha.. Barish Me Bheegta Huwa.. APNE Bacho Ko Sambhalta Huwa.... Kabhi Yaha To Kabhi Waha Dauta Huwa... Usi Pe Kuch Likh raha Hoon... Ek Gareeb Insaan Ki Bhavnaayein Shayad Main Nahi Samajh Sakta Phir bhi.. Ek Koshish Ki..

Jindgi Ko Sitam Main Kehta Hoon..
Majbooriyon Me Bhi Khush Rehta Hoon..
Chand Boondon Se Pet Bhar Leta Hoon..

Thandi Me Thithoor Leta Hoon..
Basaaat Me Bheeg Leta Hoon..
Garmi Paav Jalaati Hai ..
Pathron Pe Main So Leta Hoon...

Main Gareeb Ka Beta Hoon.

Kabhi Sabji To Kabhi Kuch Naa Mile..
Namak Roti Pe Main Jee Leta Hoon.
Zakhm Chahe Jaisa Bhi Ho..
Thodi Haldi Main Lagaa Leta Hoon...

Ek Kameez Ek Patloon..
Roz Bina Saboon Me Dhota Hoon
Badi Dukaano Ki Ronak Dekh...
Aksar Khush Me Ho Leta Hoon...

Gam Bhi Bohat Hai.. Dard Bhi Hai..
Dil Me Sab Dabaa Leta Hoon..
Kabhi Akele To Kabhi Sabke Samne..
Akhon Se Angocha Bhigo Leta Hoon..

Khush Hoon Main Jaisa Bhi Hoon Me..
Kisise Shikva Nahi Karta Hoon..
Main Jaisa Hoon Waise Koi Na Ho..
Roz Yahi Duwa Karta Hoon..

Main Gareeb Ka Beta Hoon...

Old
  (#2)
janumanu
Banned
janumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.com

18th August 2010, 06:25 PM

Quote:
Originally Posted by Aashique View Post
Aaj Ek Insaan Dekha.. Barish Me Bheegta Huwa.. APNE Bacho Ko Sambhalta Huwa.... Kabhi Yaha To Kabhi Waha Dauta Huwa... Usi Pe Kuch Likh raha Hoon... Ek Gareeb Insaan Ki Bhavnaayein Shayad Main Nahi Samajh Sakta Phir bhi.. Ek Koshish Ki..

Ek Kameez Ek Patloon..

well done

very nice indeed

repss for u
  Send a message via Yahoo to janumanu  
Old
  (#3)
LAMHA
beautiful moment.........
LAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant future

Smile 18th August 2010, 07:20 PM

Aadi,
another superb creation indeed..... keep it up buddy... khush raho ...yuhi likhte raho....

rep+++++++++++++++++++++++++added.

"LAMHA"

mujhko acchaa nahiiN lagtaa ko’ii hamnaam teraa ,
ko’ii tujhsaa ho to phir naam bhii tujhsaa rakhe....
  Send a message via Yahoo to LAMHA  
Old
  (#4)
KunaaL
Sifar
KunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant future

18th August 2010, 07:25 PM

Quote:

Ek Kameez Ek Patloon..

.[/B]
ye jo do aashaar hai .. apne aap main ek kamaal hai ... bohat diloN ke kareeb aa gaye ho aap apne in aashaaroN ke sath .. ye ehsaas aise hi nahi aate .. uspar se jo baat main highlight ki .. wo aapne to yuN hi likh dee .. par meri aaNkhoN maiN to tasweer bana gayi .. khuda apko khush rakhe ..

Mubarakbaad ke sath

Kunaal

KunaaL (Sifar).........

Hai 'sifar' bhi reyazi ka hissa..
Shayrii bhi hisaab ki hogi..
  Send a message via Yahoo to KunaaL Send a message via Skype™ to KunaaL 
Old
  (#5)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

18th August 2010, 08:31 PM

Ek Kameez Ek Patloon..

Very Impressive ... Very touching ... ! Nice Creation ... !

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#6)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

18th August 2010, 08:52 PM

superb...................really nice creation.

god bless u

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#7)
vikramjethi
masttt...
vikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up 18th August 2010, 09:24 PM

Quote:

Ek Kameez Ek Patloon..

aashique saheb,

bahut achha likha hai aapne...aapke alfaazoN ne puri nazm ko ek aaine ke roop meiN dhaal diya...achha laga padh kar aur ye alfaaz hi haiN jinhone dard aNdar tak utha diya....
ek achhe qalaam par meri janib se daad qubuul farmaayeN...

'E Taahire Laahuti!!!
Uss Rizk Se Tau Maut Bhali
Jis Rizk Se Aatee Ho
Tere Parwaaz MeiN Kotaahi....

vikramjethi@gmail.com
  Send a message via Yahoo to vikramjethi  
Old
  (#8)
parveen komal
devil ! forgive me
parveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to behold

18th August 2010, 09:26 PM

Ek Kameez Ek Patloon..

nazam pe sarsari nazar dali.......phir thoda aage padha........fir...........padhta hi gaya.......jab poori nazam padh chuka to laptop ki sacreen dhundhla gai thi.....ankho'n ke kor bheeg chuke the........aapko dil se salaam and reps...

Mail: parveenkomal@parveenkomal.com
www.parveenkomal.com/blog
{ BURA NA SUNENGE BURA NA DEKHENGE BURA NA BOLENGE
ACHHA LIKHENGE,KOI BURA KAHEGA TO KHUD KO TATOLENGE }

Wohi rizq deta jahaan ko , wohi zaat sab se azeem hai
Meri muflisi pe na hans ke wo , tera taaj sar se giraa na de
}QadeerToopchi{
  Send a message via Yahoo to parveen komal Send a message via MSN to parveen komal Send a message via Skype™ to parveen komal 
Old
  (#9)
Aashique
Aashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.com

19th August 2010, 11:59 AM

Quote:
Originally Posted by janumanu View Post
well done

very nice indeed

repss for u
'

Thanks Janumanu Ji

Thanks a Ton

For Appreciation

Shukriyaa.. Janaab

Old
  (#10)
Aashique

19th August 2010, 12:02 PM

Quote:
Originally Posted by LAMHA View Post
Aadi,
another superb creation indeed..... keep it up buddy... khush raho ...yuhi likhte raho....

rep+++++++++++++++++++++++++added.

Ab Thanks Bolu Yaa No Thanks Bolu.. .

Confused

Lol

Old
  (#11)
Aashique

19th August 2010, 12:04 PM

Quote:
Originally Posted by KunaaL View Post
ye jo do aashaar hai .. apne aap main ek kamaal hai ... bohat diloN ke kareeb aa gaye ho aap apne in aashaaroN ke sath .. ye ehsaas aise hi nahi aate .. uspar se jo baat main highlight ki .. wo aapne to yuN hi likh dee .. par meri aaNkhoN maiN to tasweer bana gayi .. khuda apko khush rakhe ..

Mubarakbaad ke sath

Kunaal

Shukriyaa Kunaal Bhai..

Thanks

For Appreciation ... KUCH WAISi hi tasveer meri Aakhon me Bhi Thi..

Jaan Ke Accha Laga Ke Aapko Bhi Woh dikhi..

Thanks Again..

Khush Rahiye

Old
  (#12)
Aashique

19th August 2010, 12:05 PM

Quote:
Originally Posted by naresh_mehra110 View Post
Ek Kameez Ek Patloon..

Very Impressive ... Very touching ... ! Nice Creation ... !
Shukriyaa Naresh Bhai..

Bohat Bohat Shukriyaa

Padne aur Sarhane Ke liye..

Old
  (#13)
Aashique

19th August 2010, 12:07 PM

Quote:
Originally Posted by vikramjethi View Post
aashique saheb,

bahut achha likha hai aapne...aapke alfaazoN ne puri nazm ko ek aaine ke roop meiN dhaal diya...achha laga padh kar aur ye alfaaz hi haiN jinhone dard aNdar tak utha diya....
ek achhe qalaam par meri janib se daad qubuul farmaayeN...
Quote:
Originally Posted by parveen komal View Post
Ek Kameez Ek Patloon..

nazam pe sarsari nazar dali.......phir thoda aage padha........fir...........padhta hi gaya.......jab poori nazam padh chuka to laptop ki sacreen dhundhla gai thi.....ankho'n ke kor bheeg chuke the........aapko dil se salaam and reps...

Shukriyaa Parveen Aur Vikram Ji..

Aapki Duwao Ka Asar Shayad.. Jo Kalam Se Shabd Sahi Nikal Rahe Hai

Thanks Dost

Take CAre

and Keep SMiling ..

Old
  (#14)
sadiq.a
sadiq
sadiq.a is a jewel in the roughsadiq.a is a jewel in the roughsadiq.a is a jewel in the roughsadiq.a is a jewel in the rough

20th August 2010, 04:20 PM

no words to say................ masha allha.......

every word, every line--- just awesom......

Last edited by sadiq.a; 20th August 2010 at 04:32 PM..
  Send a message via Yahoo to sadiq.a Send a message via MSN to sadiq.a Send a message via Skype™ to sadiq.a 
Old
  (#15)
Aashique

23rd August 2010, 01:04 PM

Quote:
Originally Posted by sadiq.a View Post
no words to say................ masha allha.......

every word, every line--- just awesom......

shukriyaa sadiq bhai.. thanks for reading appreciation

Old
  (#16)
sadiq.a
sadiq
sadiq.a is a jewel in the roughsadiq.a is a jewel in the roughsadiq.a is a jewel in the roughsadiq.a is a jewel in the rough

23rd August 2010, 07:29 PM

ur welcom ji,,,,,,,,,,
  Send a message via Yahoo to sadiq.a Send a message via MSN to sadiq.a Send a message via Skype™ to sadiq.a 
Old
  (#17)
Aashique

24th March 2016, 04:46 AM

Aaj kuch purana pad ke accha laga

Old
  (#18)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

24th March 2016, 06:28 AM

Quote:

Ek Kameez Ek Patloon..

superbb feelings.... mind blowing....... and hats off for such a deep observation ......

you wrote very well and thanks for taking this a front........ likhte rahiye... khush rahiye

Reps added+++++++++++++++++++

Shaad....

Shaad...

Old
  (#19)
Madhu 14
Madhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud of

24th March 2016, 06:49 AM

Quote:

Ek Kameez Ek Patloon..

Kisi doosre ke dard ko mahsoos karna aur uspe likhna asaan nahi ashiq ji...aapne ek gareeb ke ehsaas bahut khoobi se samne rakhe hain...kalaam dil pe asar karta hai....

Bahut khoob......

Likhte rahiye......

अर्ज मेरी एे खुदा क्या सुन सकेगा तू कभी
आसमां को बस इसी इक आस में तकते रहे
madhu..

Old
  (#20)
Rajeev Sharma
Tere Intzaar Mein....
Rajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.comRajeev Sharma is the among the best Shayars at Shayri.com

31st March 2016, 11:21 AM

kyaa baat hai dil ko chhuti hyui rachnaa .....................bahut hi achhi lagi .............

eshwar kabhi bhi kisi ko gareeb naa banaaye.............

laazwaabbb sabhdoN me kahi gyi ek sachhaai

maNzil pr nazar rakhtaa huN
zaari apnaa safar rakhtaa huN !!

===========================

sharma.rajeev701@gmail.com
https://www.facebook.com/rajeevsharmaraj111
http://www.rajeevsharmaraj.blogspot.com/
  Send a message via Yahoo to Rajeev Sharma  
Old
  (#21)
Aashique

9th August 2016, 12:39 PM

shukriyaa Sameer ji, Madhu Ji aur Rajeev Ji ... Padne aur Sarhane ke liye Shukriya

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: