Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Dard

Humaari Mulakaat 4 (Photos)
Old
  (#1)
Pulkit_gupta
Humanity
Pulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant future

Humaari Mulakaat 4 (Photos) - 26th February 2007, 01:08 AM

Dear Friends,

Paras came to Delhi on Dec 17 2006. Some of us decided to have a get together and the result was another wonderful day. We had so much of fun that describing it would take a complete day.... Bas usi khoobsoorat mauke ki kucch tasveerein aapke saath sahre karne aaya hoon.... Hope you'd like us...
================================================== =====

Rang chhaaye thhe aise us anjuman me
lafz banke Khushbuu basaa kiye man me

Khoob sajii us din thhii yaaron apnii mehfil
sitaaron se wo lamhe bhar liye daaman me

Woh thhodi mohabbat thhodi si sharaarat
mazaa thhaa alag hi us meethhi anban me

Pur-josh us din thhe yaaron hum sabhi to
Sab gham bhulaa bandhe dil ke bandhan me

Sage rishton se behtar hain rishte dilon ke
Haii mohabbat alag sii ahal-e-chaman me

* Pur-josh - Full of Energy
* ahal-e-chaman - Residents of Garden... In current context, Shayri family members

Humaari Mulakaat 4 - Photos

Kab sochaa thha milegaa humsafar "Shweta" jaisaa
Lagta hai is baar "Pulkit", kismat teri bhi rang laayii hai

Last edited by Pulkit_gupta; 26th February 2007 at 01:10 AM..
  Send a message via Yahoo to Pulkit_gupta  
hi
Old
  (#2)
acharya_mj
Zakhm-e-Rooh
acharya_mj has much to be proud ofacharya_mj has much to be proud ofacharya_mj has much to be proud ofacharya_mj has much to be proud ofacharya_mj has much to be proud ofacharya_mj has much to be proud ofacharya_mj has much to be proud ofacharya_mj has much to be proud ofacharya_mj has much to be proud of

hi - 26th February 2007, 01:22 AM

Quote:
Originally Posted by Pulkit_gupta View Post
Dear Friends,

Paras came to Delhi on Dec 17 2006. Some of us decided to have a get together and the result was another wonderful day. We had so much of fun that describing it would take a complete day.... Bas usi khoobsoorat mauke ki kucch tasveerein aapke saath sahre karne aaya hoon.... Hope you'd like us...

* ahal-e-chaman - Residents of Garden... In current context, Shayri family members

yaar ye photo dekh kar to mujhe tum sab ki jalan hone lagi hai, tum log kitne lucky ho. na jane meri aisi photo kab aayegi........?

good to see u all together
May god bless our shayri family and this beautiful bond of relationship.

"Aamin"

regards
manu
  Send a message via Yahoo to acharya_mj  
Old
  (#3)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

26th February 2007, 12:59 PM

pulkit bhaiya namskaar,

bahot hi khusHii hui parivaar ke sadasyoN ko yuuN sath deKh ke...bahot hi achhe photos ..aur aapne un sabhi lamho ko sabdoN meiN bhi baRii khoobsoorti ke sath bayaaN kiye haiN..shukriyaaH un lamho se wakif karvane ke liye hum sab wahaaN na hote hue bhi hone ka aapne ehsaas dilaya , bahot hi achha laga pulkit bhaiya aapka yeH tohfa ..

apna khaYaal rakheN aur khush raheN

duaoN ke sath ijaazaT

aapka dost
dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#4)
sakhi1909
raj
sakhi1909 has much to be proud ofsakhi1909 has much to be proud ofsakhi1909 has much to be proud ofsakhi1909 has much to be proud ofsakhi1909 has much to be proud ofsakhi1909 has much to be proud ofsakhi1909 has much to be proud ofsakhi1909 has much to be proud ofsakhi1909 has much to be proud of

Location: dil mein khud ke..aisa nahi kisi ko mera pata nahi hai mujhe dhundhne ki had tak koi dhundhta nahi hai..un
26th February 2007, 01:22 PM

hi pul

ek baar phir ehsaas bhare lafj aur tumhare mention kiye gaye dialog,s and all picture dekh kar acha laga.
sakhi

कुछ ऐसे पल जिनको संजोना है ,
शब्दों में पिरोना है , जिससे वो हमारी यादों में महकते रहे
 Send a message via ICQ to sakhi1909  
Old
  (#5)
chaahat
chaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to behold

26th February 2007, 07:19 PM

Pulkit Bhaiya..

Behad khoobsoorat rachna ke liye mubarakbaad kubool keejiye..

Aur woh pic's dekh ke to bahut hi maza aaya... vahan na ho ke bhi... vahan hi hun yehi ehsaas raha....

Bahut khushi hui.... Bahut bahut shukriya aapka hum sabke saath pic's share karne ke liye!

Take Care..

~Priya

"Dikha kar khawaab in aankhon ko, De gaye aansoon in mein Tum..
Kaise chalka doo yeh aansoon, In mein bhi To rehTe ho Tum.."

~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ Sirf Tanu Ki ChaahaT...... ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~

Old
  (#6)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

27th February 2007, 10:43 AM

Quote:
Originally Posted by Pulkit_gupta View Post
Dear Friends,

dear pulkit
bahut accha lagga yeh pictures dekh kar, sach mein woh din yaad aa gaya jis din hum paras ke saath thy....kaash aap sab se bhi mulakaat ho pati, chalo gar kudha ne chaha to kuch bhi na-mumkin nahi hai....sabhi pictures share karne ke liye bahut bahut shukriya....aur ha tumharey compliments bahut acchey hote hain har picture ke saath....!

take care

aapki didi

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

thx
Old
  (#7)
rajveeer
shayri is my life
rajveeer has much to be proud ofrajveeer has much to be proud ofrajveeer has much to be proud ofrajveeer has much to be proud ofrajveeer has much to be proud ofrajveeer has much to be proud ofrajveeer has much to be proud ofrajveeer has much to be proud ofrajveeer has much to be proud ofrajveeer has much to be proud of

thx - 27th February 2007, 04:52 PM

pulkit ji ko raj ka namaskaar......aapne ye jo photos yahan par share ki hain uske liye bhut bhut shukria......saach mein guzre din ek baar phir se darwaze par dastak dete mehsoos ho rahe hain.............raj.........

un se kar liya kinara unki khushi ki khatir
ab mujhe bewafa kahiye ya bawafa kahiye...(Raj)
 Send a message via ICQ to rajveeer Send a message via Yahoo to rajveeer  
Old
  (#8)
Parastaar
Parastaar is a glorious beacon of lightParastaar is a glorious beacon of lightParastaar is a glorious beacon of lightParastaar is a glorious beacon of lightParastaar is a glorious beacon of light

27th February 2007, 08:14 PM

Hey Pulkit...finally I got to see them...something was blocking the link...in my pc...but WOW! Fantastic moments caught in the camera...I love technology...don't you just love it?...besides the fun we had, I was reminded of the millions of ants on whose gharondaa we may have sat...lol...and jumping up and down of the girls...LOLs...that was sooooo funny...and meeting Lucky, (ghayal shayar) was special...such a quiet and wonderful lad...and the depth in his poetry...wonderful juxtaposition!!! Sunita and Rajveer in Chandigarh was like meeting old friends and coming home...keep up the good work my dear Buddy...for putting it all together and making it possible for me to meet everyone...despite their busy schedules...

nayi ruton mein wo kuchh aur qareeb aaye
gayi ruton ka sulagataa sa intezaar bhii ho

mere khuloos kaa andaaz ye bhii sachhaa hai
rakhuun na rabt magar dostii shumaar bhii ho

--Sayyidaa Fatimaa Hasan

Old
  (#9)
shrdh
shrdh will become famous soon enoughshrdh will become famous soon enough

28th February 2007, 03:01 PM

hmm pukit bhaut masti ki hai sabne lag raha hai yaar main anhi aa saki and to aur jayada lag raha hai nahi aa paane ka

bhaut bhaut pyarae aaye hai photograph and aisa to hona hi tha akahir kisne liye hai hai na bhai jaan ?

love
shrddha

Send a message via Yahoo to shrdh  
Old
  (#10)
Dard-e-sush
Dard-e-sush is a jewel in the roughDard-e-sush is a jewel in the roughDard-e-sush is a jewel in the rough

28th February 2007, 06:16 PM

Hi Dearest Paras,
Hi Flamboyant Pulkit

Nostalgia!!! Keep It up....... It the only true friend who lives with u till last breath.

Regards

लब पे मुस्कान को लिए ऐ दोस्त, काँधों पे लाश अपनी ढोते हैं,
इस भरे शहर में हम Dard-e-Sush, जो न पाया उसे भी खोते हैं!

lab pe muskaan ko liye ae dost, kandhon pe laash apni dhote hein
is bhare sheher me ham dard-e-sush, jo na paaya use bhi khote hein

Old
  (#11)
anjaani awaaz
anjaani awaaz is on a distinguished road

28th February 2007, 10:50 PM

Pullu,

^^^Shalini^^^
... jab se kisi ne
karli hai suraj ki chori
aao
chal ke suraj dhoondhein
aur na mile toh
kiran kiran phir jama karein hum
aur ik suraj naya banyein
-NM
  Send a message via Yahoo to anjaani awaaz  
Old
  (#12)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

2nd March 2007, 12:17 AM

thanks for d pics bhaiya, waise khichi to bahut jyada thi kyuN...! really sum very gud n memorable pics, sum moment which r to b kept in d heart forever...!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
http://alfaaz-e-taish.blogspot.in/

Ishq hota tha, ishq karte haiN,
Vo zamana tha, ye zamana hai...

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
  Send a message via Yahoo to Taish Send a message via Skype™ to Taish 
Old
  (#13)
Aman_rahi
Paigaam-e-Aman
Aman_rahi is just really niceAman_rahi is just really niceAman_rahi is just really niceAman_rahi is just really niceAman_rahi is just really nice

4th March 2007, 12:43 AM

Pulkit bhai....

good post.......thanx brother...........

**(*·.¸(`·.¸ ¸.·´)¸.·*)**
*·.¸Paigaam -e- Aman¸.·*
**(¸.·´(¸.·* *·.¸)`·.¸)**

~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*
inhan ankhaaon vicho kadi, tere hanju vaghe si.....
aaj ki hoye, jehda ^AMAN^ da lahoo vagda ae......

AMAN RAHI
  Send a message via Yahoo to Aman_rahi  
Old
  (#14)
banjara''''
kuch likhne ki koshish
banjara'''' has a spectacular aura aboutbanjara'''' has a spectacular aura aboutbanjara'''' has a spectacular aura about

4th March 2007, 11:41 PM

bhai
kiya hal hay?
yar i really like these pics. kmal maza raha hoga na
ap bhi bohat din bad nzar aye ho kahan gum the,,,,
waise to gum main hi tha....
any how...
thanks for sharing ur moments
thanks alot
nice words too
takle care

banjara''''
agar mohabbat hay to judai kiyon
or judai main mohabbat kasi????

Old
  (#15)
Pulkit_gupta
Humanity
Pulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant future

11th March 2007, 12:19 PM

Hi Friends,

Aap sabko bhi in palon ka hissa bankar accha laga... mujhe khushi hui... I would hope that we have many more of such get-togethers and more and more of us be a part fo it....

Long live Shayri.com... Long live our friendship

Old
  (#16)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

23rd August 2007, 05:16 PM

wow 2 good....

Mujhe to pata hi nahin tha humari mulakat-4 bhi hain...sunita di ne bataya to pata chala....unhone bataya tha woh brown kurte main hain par unhone to yellow pehna hain..god knows kahin color blindness to nahin ...heee.lagta hain di ko color probs hain.heee.....

is baar wale pics bhi bahot acche hain..sahin titles ke saath..haaaa....MY FAV WILL BE......Anil ji and Kunal... Ek Masoom shayar aur doosra chant shayar ...this is the best.......heeee......aur yeh bhi sahin kaha tumne...Kunal, Paras & Sakhi... Kunal - Yahaan daant dikhaane thhe ...kunal ko akkal hoti to na....hehha....

is pics ko dekh ke mujhe woh tum log ki bombay mulaqat yaad aa gayi....I missed it by few days...agar tum log thode din pehle aate to i would also have joined you.....aur tum sab ke sab chant ho....maine jo chocolates tum log ko bheji thi tum log mast kha gaye..aur akshat abhi thode din pehle meena di se kehta hain kaunsi chocs bheji thi mausam ne...humne khaayi hi nahin.....bolta hain di aap sabki sab kha gayi hogi aur kisiko di nahin..ab yeh lo di se aisa kehte hain gr8 chant ho tum sab....

Really enjoyed the pics...

mausam...

Jaane kya samjha woh mujhe
Jaane kya samjhi main useN

Faasla nazar aaya....Kuch kadmon ke saath se

Last edited by mausam; 23rd August 2007 at 06:10 PM..

Old
  (#17)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

25th August 2007, 01:34 PM

Quote:
Originally Posted by mausam View Post
wow 2 good....

Mujhe to pata hi nahin tha humari mulakat-4 bhi hain...sunita di ne bataya to pata chala....unhone bataya tha woh brown kurte main hain par unhone to yellow pehna hain..god knows kahin color blindness to nahin ...heee.lagta hain di ko color probs hain.heee

is baar wale pics bhi bahot acche hain..sahin titles ke saath..haaaa....MY FAV WILL BE......Anil ji and Kunal... Ek Masoom shayar aur doosra chant shayar ...this is the best.......heeee......aur yeh bhi sahin kaha tumne...Kunal, Paras & Sakhi... Kunal - Yahaan daant dikhaane thhe ...kunal ko akkal hoti to na....hehha..

is pics ko dekh ke mujhe woh tum log ki bombay mulaqat yaad aa gayi....I missed it by few days...agar tum log thode din pehle aate to i would also have joined you.....aur tum sab ke sab chant ho....maine jo chocolates tum log ko bheji thi tum log mast kha gaye..aur akshat abhi thode din pehle meena di se kehta hain kaunsi chocs bheji thi mausam ne...humne khaayi hi nahin.....bolta hain di aap sabki sab kha gayi hogi aur kisiko di nahin..ab yeh lo di se aisa kehte hain gr8 chant ho tum sab....

Really enjoyed the pics...

mausam...
dear mausam.......shayad tumne galat suna tha....maine kaha tha ki mustard color ka suit na ki brown.....lagta hai tum thoda uncha sunti ho.... dear mujhe color blindness nahi hai, tum aapne kaan check karvao..

dear pulkit ek baar phir yeh snaps dekh kar woh din yaad aa gaya....

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#18)
jasdeephere
jasdeephere is just really nicejasdeephere is just really nicejasdeephere is just really nicejasdeephere is just really nicejasdeephere is just really nice

25th August 2007, 02:47 PM

Pulkit G Namaskar

Sabse pehle to aapki is zabardast koshish ke liye aapko hamari taraf se dhanyavaad.....
aur woh isliye ke aapne hamein shayri.com ke members se rubaroo karvaya hai......

Sach kahu jaise jaise main har photo ko dekhta ja raha tha main khush to bahut ho raha tha par pata nahi kyu ek anjaani si kashish thi meri aankhon mein jo aansuon ko baandhe khadi thi??
aur woh aansu jaise bahar aana chahte the......
ji haan yeh woh aansu the jo aap sab logo ko ikattha dekh khushi ke maare nikalna chahte the aur thoda sa gam....
nahi thoda sa nahi balke bahut sara gham yeh tha un aansuon ke peechhe ke main waha nahi tha....

jab ki yeh tasveerein hai tab to main is parivaar ka member bhi nahi tha par aaj khud se hi ek sawaal hai ke main kyu nahi tha is pariwaar ka member?????

aur maine to socha bhi nahi tha ke main itni jaldi is parivaar ke kisi ek member se bhi mil pauga ya unhe dekh pauga par aapne to mujhe itne logo se milwa diya jo shayad mere liye kisi chaand ko chhone se kam nahi hai....

par gila yeh hai ke kaash main bhi hota to kya hota....

Main abhi aur bhi bahut kuch kehna chahta hoon par ab keh nahi paunga na hi to aankhein aansuon ko behne se rok payengi aur na hi dil ko main rok paunga rone se kyunki aaj main bahut hi khush hoon ke maine apne parivaar ko dekha hai aur bahut door ho kar bhi main sabke paas aa gya...

meri guzaarish hai is parivaar ke sabhi members se ke agar aap log kabhi bhi ya kahi bhi milne ka program rakhe to plz mujhe zaroor batayiega.....
agar mumkin hua to main waha par zaroor pahunchna chahunga...
Please mujhe is parivaar ke sabse chhotta member samjah kar bata dijiyega....

aur ek baat kehna chahunga ke Sakhi G aur Anil G ko dekh kar aisa laga ke jaise maine aap dono ko pehle bhi kahi dekha hai...
yeh duniya bahut chhoti hai na shayad maine aapko dekha hoga lekin tab ham ek doosre ko jaante nahi the. aur aaj jab aapko dekha to laga ke aapse pehle mila hoon chahe door se hi kahi se par laga ke aapko aamne sahmne dekha hai........

ab ke liye izaazat....

Khush Rahiye hamesha.............

Badnaseeb bhi nahi par mera naseeb bhi nahi
Maana ke main ameer nahi par gareeb bhi nahi
Dil ki gehraaiyon mein chhipaya hai jise
Woh door bhi nahi mujhse par kareeb bhi nahi
Chahta to hoon dena usko khushiyan saare jahan ki
par mil jaayein unke gham "Jasdeep" itna khushnaseeb bhi nahi

Last edited by jasdeephere; 25th August 2007 at 02:55 PM..
  Send a message via Yahoo to jasdeephere  
Old
  (#19)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

1st September 2007, 01:30 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
dear mausam.......shayad tumne galat suna tha....maine kaha tha ki mustard color ka suit na ki brown.....lagta hai tum thoda uncha sunti ho.... dear mujhe color blindness nahi hai, tum aapne kaan check karvao..

dear pulkit ek baar phir yeh snaps dekh kar woh din yaad aa gaya....
are di kitna safed juth bolti hain aap..... aapne brown hi kaha tha..is umar mein juth na boliye rabba

Jaane kya samjha woh mujhe
Jaane kya samjhi main useN

Faasla nazar aaya....Kuch kadmon ke saath se

Old
  (#20)
Pulkit_gupta
Humanity

8th September 2007, 02:58 PM

Quote:
Originally Posted by mausam View Post
are di kitna safed juth bolti hain aap..... aapne brown hi kaha tha..is umar mein juth na boliye rabba
Sunit didi.. mausam kaan ki thhodi kacchi hai... I mean kaane thhode kacche hain lol... so dont mind...

Jasdeep bhai... aapka is parivaar ki taraf pyaar dekhkar dil khush ho aya.... mujhe lagta thha ke ab woh log nahi rahe jinem woh junoon thhaa is parivaar ko lekar... Ali baar hum milenge... to aapse zaroor mulakaat hogi... apna khayaal rakhiyega...

Old
  (#21)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

10th September 2007, 01:59 AM

maiN pulkit bhaiya ki baatoN se sehmat huN ki aaj sach me is site ko parivar maan.ne waaloN ki behad kami si ho gayi hai, waise jasdeep bhai ek baat hai, sabse chota member hone ka khitaab abhi tak mere hiN naam hai, kyuN ise chin.na chaahte ho mere bhai, waise aapki umar kya hai......??

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
http://alfaaz-e-taish.blogspot.in/

Ishq hota tha, ishq karte haiN,
Vo zamana tha, ye zamana hai...

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
  Send a message via Yahoo to Taish Send a message via Skype™ to Taish 
Old
  (#22)
koi to ho
koi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to behold

10th September 2007, 11:05 PM

wwwwwww bohat acha laga sab ko dekh ker balke bohatttt khushi hoi in main se bas sunita di aur veeer ko dekha howa tha main ne pehle se ab baki kuch members ko bhi dekh paye bohat acha laga mujhay..

Waqt ke jisam ki kharash hoon main
apne ander se pash pash hoon main
zaaat hai aetbaar e zaaat nahin
ab to main khud bhi apne saath nahin